Kumkum Bhagya 17th November 2023 - Prime Flix

Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत आरवी और पूर्वी एक दूसरे को देखने से होती है। दीया उन्हें जल्दी आने के लिए कहती है। गाना शुरू होता है।।।आरवी और पूर्वी बाहर चले जाते हैं। दीया कहती है कि यह आदमी जीवन का रक्षक है, मेरा मतलब है जीवन। आरवी जीप में बैठता है और पूर्वी और दीया को देखता है।

पूर्वी और दीया बाहर आये और लोगों की मदद करना चाहते थे। वे लोगों की मदद करते हैं, एम्बुलेंस में बैठते हैं। पूर्वी भी एम्बुलेंस में बैठी थी और उसने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा। आरवी कार से पूर्वी को देखता है। पूर्वी ने उसे धन्यवाद दिया। वह बिना कुछ कहे चला गया।

युग आरवी से पूछता है कि अब वे क्या करेंगे क्योंकि उन्होंने बहुत सारा पैसा खो दिया है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं खुद से बात करने पर नाराज हूं और कहा कि मैं आपसे बात कर रहा था।

उन्होंने कहा कि यह लड़कियों का प्रभाव है। आरवी कार रोकता है और उसे सोचने के लिए कहता है। उसने कार चलाई और उससे पूछा कि वह क्यों हंस रहा है? यू गे ने कुछ नहीं कहा। वह सोचता है कि भाई पूर्वी से जुड़ा हुआ है।

ख़ुशी विशाखा के पास आती है और उसे घर जाने के लिए कहती है। वह विशाखा को ध्यान रखने के लिए कहती है। विशाखा कहती है कि वह ठीक है और कहती है कि उसे नहीं पता कि यह कैसे हुआ।

प्राची वहां आती है और खुशी को मिठाई का डिब्बा देती है। ख़ुशी हर बार कहती कि तुम इसे मेरे घर भेज दो, लेकिन वे इसे खाते नहीं बल्कि नौकरों को दे देते हैं। प्राची कहती है ठीक है, लेकिन हमें वही करना होगा जो हमें करना है। ख़ुशी विशाखा को गले लगाती है और चली जाती है।

प्राची उसे ध्यान रखने के लिए कहती है। दिव्या कहती है कि वह चाहती है कि दीया एक अमीर आदमी से शादी करे न कि पूर्वी जैसे बाइकर से। आशुतोष और उसकी माँ वहाँ आते हैं। प्राची उनका स्वागत करती है।

आशुतोष की माँ पूछती है कि पूर्वी कहाँ है? प्राची ने उससे पूछा। जब मैंने आपसे पूछा तो महिला ने कहा कि आप मेरे बेटे से पूछ रहे हैं।

पूर्वी एम्बुलेंस से बाहर निकली और गाड़ी से गिरे एक आदमी की मदद करने गई। ड्राइवर ने एंबुलेंस को बताया कि वह स्टार्ट नहीं हुई है।

पूर्वी ने मदद मांगने की कोशिश की लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। वह रणबीर की कार रोकती है। रणबीर उसमें प्राची को देखता है और सोचता है कि वह प्राची के बारे में सोच रहा है।

पूर्वी पूछती है कि क्या उसने सुना है और उससे उसकी मदद करने के लिए कहती है। ड्राइवर रणबीर से कहता है कि उसकी मंजिल करीब है।

रणबीर कार से बाहर निकलता है। पूर्वी उससे पूछती है कि क्या गड़बड़ है, कोई भी घायल को अस्पताल ले जाने को तैयार नहीं है और उससे पेट्रोल के पैसे आदि लेने के लिए कहता है।

रणबीर ने ड्राइवर से घायलों को कार में रखने के लिए कहा और पूर्वी से कहा कि वह कार से बाहर निकलेंगे और उनकी मदद करेंगे। पूर्वी अपनी कार में बैठी है और रणबीर ड्राइवर को दूसरी कार में आने के लिए कहता है। पूर्वी ने उसकी मदद के लिए उसे धन्यवाद दिया।

दिव्या प्राची से पूछती है कि क्या पूर्वी ने आशुतोष के साथ दुर्व्यवहार किया था। प्राची कहती है कि यह असंभव है। फिर दिव्या बताती है कि वीना क्यों परेशान है।

प्राची कहती है कि वह नहीं जानती। रणबीर और पूर्वी घायलों को अस्पताल ले जाते हैं। पूर्वी ने कहा कि उन्हें रमज़ान के पवित्र महीने के दौरान जलाकर मार दिया गया था। वह पूर्वी से पूछता है कि क्या वह उन्हें जानती है। पूर्वी कहती है कि वह उन्हें नहीं जानती लेकिन वे इंसान हैं।

उसने उसे बैठने के लिए कहा और कहा कि वह उस पर मरहम लगाएगा। उन्होंने कहा कि तुम और मेरी बेटी एक ही उम्र की हो। फिर उसने उसके हाथों पर मरहम लगाया। वह पूछती है कि क्या तुम मुझे ठीक कर रहे हो या मुझसे बदला ले रहे हो। वह प्राची को भी यही कहते हुए याद करता है और एफबी दिखाता है।

प्राची कहती है कि मैंने तुम्हारी चाय में चीनी नहीं डाली, इसलिए तुमने बदला लिया। रणबीर कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और पूछता है कि क्या मैं तुम्हें चोट पहुँचाऊँगा। प्राची उसे गले लगाती है और कहती है, बकरू, मैं भी तुमसे प्यार करती हूं। फेसबुक ख़त्म हो गया। रणबीर पूर्वी में प्राची का प्रतिबिंब देखता है।

वीना विशाखा और दिव्या से पूछती है कि वह कौन है? दिव्या कहती है तुम हमारी समधन हो। वीना कहती हैं कि हर कोई आपके मूल्यों के बारे में बात करेगा।

वह कहती है कि मैं प्राची का बहुत सम्मान करती हूं और कहती है कि जब मुझे पता चला कि पूर्वी उसकी बेटी है, तो मैंने सुहा से कहा कि मैं उस लड़की की तस्वीर नहीं देखना चाहती। फिर उसने मुझे बताया कि मेरा बेटा पूर्वी के पंडाल में था और उसे जलाया जा सकता है लेकिन पूर्वी वहां से गायब हो गई।

वह कहती है कि पूर्वी को जाने से पहले मेरे बेटे को बताना चाहिए था, तब प्राची ने उसे डांटा। प्राची कहती है कि ऐसा नहीं है। वीना कहती हैं कि मैं आशुतोष का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। विशाखा प्राची को डांटती है। मनप्रीत आता है और पूछता है कि क्या हुआ?

विशाखा उससे प्राची को समझाने के लिए कहती है कि दामाद से कैसे बात करनी है। प्राची स्पष्टीकरण देती है और कहती है कि उसने उस दिन उसे नहीं डांटा था। वह कहता है कि आपने कहा था कि आप पूर्वी और दीया को घर लाएंगे। दिव्या को दीया की चिंता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kumkum Bhagya 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment