Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अंगूरी विभु को थप्पड़ मारती है और विभु उसे चेतावनी देता है। विभु महिला पुलिस अधिकारी को बुलाता है और वह उपस्थित हो जाती है।

विभु उसे अंगूरी को गिरफ्तार करने का आदेश देता है। महिला अधिकारी ने पूछा क्यों? वेब ने कहा कि इसने कई नियम तोड़े हैं, पहले वह लाल हो गई, फिर उसने उसे अपनी कार से मारा और अंत में उसने उसे थप्पड़ मार दिया। महिला अधिकारी ने अंगूरी को अपना हेलमेट उतारने को कहा।

अंगूरी ने अपना हेलमेट उतार दिया। विभु अंगूरी को देखकर चौंक जाता है क्योंकि उसने ध्यान नहीं दिया कि उसने हेलमेट पहना हुआ है। विभु अंगूरी से कहता है कि उसे पहले उसकी वर्दी उतरवा देनी चाहिए ताकि वह जब चाहे उसे नीचे गिरा सके।

तिवारी और अनु विभु और अंगूरी की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। विभु अंगूरी की उपेक्षा करता है और महिला अधिकारी को अंगूरी को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। विभु ने कहा कि वह अपनी नैतिकता और दायित्वों का उल्लंघन नहीं कर सकते।

तिवारी और अनु हैरान हैं। अंगूरी विभु को बताती है कि वह उसकी पड़ोसी है। विभु का कहना है कि उसने यह पोशाक पहनी है।

सक्सेना विभु को अपना आदर्श मानता है क्योंकि वह एक ईमानदार ट्रैफिक पुलिसकर्मी है। सक्सेना ने विभु से कहा कि वह भाग्यशाली है कि वह घर पर है। विभु उसे धन्यवाद देता है और कहता है कि उसके पास उसे कुछ भी देने की क्षमता नहीं है।

विभु अंगूरी को अपने सामने देखता है और वह विभु से कहती है कि वह उसका प्यार चाहती है। वे दोनों एक साथ डांस करने लगे। सक्सेना ने विभु को चौंका दिया और उसे होश आ गया।

तिवारी रो रहा है और अनु उसके बगल में बैठी है। अनु इस विचार के लिए तिवारी को दोषी ठहराती है और कहती है कि यह उसकी गलती है। तिवारी ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह अंगूरी को छोड़ देंगे और यह सब उन्हीं के कारण है कि अंगूरी जेल में है। तिवारी रोते रहे।

अंगूरी ने इत्मीनान से जेल की सफ़ाई करते हुए गाना गाया। विभु प्रकट होता है और अंगूरी उसका स्वागत करती है। अंगूरी विभु से कहती है कि जब भी वह उसे देखती है तो उसे गर्व महसूस होता है। विभु ने कहा कि उन्हें पिछली घटना पर अफसोस है।

अंगूरी ने कहा कि यह उसकी गलती थी और उसने यातायात नियमों का उल्लंघन किया है। विभु का कहना है कि वह विभु की नजर में निर्दोष है। विभु उसे खाना देता है। अंगूरी अभिभूत हो जाती है और विभु से कहती है कि अगर उसने शादी नहीं की होती।।।

तभी, मनोहर प्रकट होता है और विभु को ले जाता है।

विभु हप्पू के साथ बैठता है और उसे अपना त्याग पत्र सौंप देता है। हाप हँसता है और पूछता है कि मिशन में शामिल होने से पहले उसने जो वादे किये थे वे सब कहाँ गये।

विभु ने कहा कि वह इस बात से इनकार कर सकते हैं कि अंगूरी के लिए ऐसी कई नौकरियां बची हुई थीं। हप्पू ने कहा कि वह इस्तीफा स्वीकार नहीं करेंगे। वेब ने हैप को उनकी कुछ तस्वीरें दिखाईं। हापु डर जाता है और विभु से सहमत हो जाता है। विभु हप्पू से अंगूरी को छोड़ने के लिए कहता है।

हप्पू और अनु ने कमिश्नर को सब कुछ समझाया और यहां तक ​​कि अंगूरी भी उसकी वजह से जाल में फंस गई। तिवारी रोने लगते हैं।

कमिश्नर ने मुस्कुराते हुए उन्हें बताया कि विभु ने आज ही अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है और अपना मामला संभाल लिया है। तिवारी पूछते हैं कि अंगोरी कहाँ है? कमिश्नर ने कहा कि वह रसोई में खाना बना रही होगी। तिवारी उठकर चले जाते हैं।

विभु को सब कुछ पता चल जाता है कि तिवारी और अनु ने उसके खिलाफ क्या योजना बनाई है। तिवारी, अनु और थिरु विभु से माफी मांगते हैं। विभु ने उन्हें माफ कर दिया और कहा कि कम से कम उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। तिवारी को नए ऑर्डर के बारे में फोन आता है और वह अनु और थिरु के साथ चला जाता है।

अब, विभु अंगूरी से पूछता है कि उसका क्या मतलब था जब उसने कहा कि अगर उसकी शादी नहीं हुई है।।।?

विभु शरमा गया। अंगूरी ने कहा कि अगर उन्होंने शादी नहीं की होती तो वह ब्री से उनकी शादी करा सकती थीं। विभु का मूड ख़राब हो जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 17th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment