Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अमृता अदजुआ के घर आती है। वह कहती है कि वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है। अमृता विराट के ऊपर गिर जाती है। उसने उसकी ओर देखा और उसे अपना काम करने के लिए कहा। तुम गिरते रहो।

आपने दो अलग-अलग चप्पलें पहनी हैं। वह कहती है कि आपने मुझे इस समय बुलाया है। वह कहता है कि उसे गिनना होगा। वह क्या करती है? पूछता हूँ। वह पुश-अप्स कहते हैं। अमृता का कहना है कि मैं एक बैंकर हूं। वह कहता है हाँ, मुझे लगता है कि तुम्हें गिनती आती है।

अमृता मायने रखती है। वह पुश-अप्स करता है। विराट कहते हैं मैं जारी रखूंगा। वह उससे पानी की बोतल देने के लिए कहता है। विराट उससे तौलिया मांगता है। वह उसे इसे रखने के लिए कहता है।

वह कहता है कि उसे पानी की जरूरत है। क्या आप इसे रसोई से ला सकते हैं? वह कहती है मुझे कैसे पता चला। विराट कहता है कि शेखर उसे रसोई में ले जाएगा। विराट मन ही मन कहता है कि तुम छोड़ने जा रहे हो।

अमृता पानी की बोतल भरती है। शेखर ने मामा जी को वहाँ आते देखा। वह उसे रोकता है। शेखर ने अमृता को भागने के लिए कहा। अमृता सीढ़ियों पर बैठती है और उसे नींद आ जाती है। विराट अमृता से कहते हैं कि वह एक्सरसाइज करते वक्त म्यूजिक सुन रहे हैं।

तो तुम गाओ। वह बहुत बातूनी है और गा भी सकता है। शुरू करना। अमृता ओम जय जगदीश गाती हैं। अमृता चली गयी। विराट कहते हैं कि तुमने हार क्यों नहीं मानी। मैं पुष्टि करूंगा कि वह इस्तीफा दे दें। अमृता जीवित है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

बबीता इशिका से कहती है कि यह कंस्ट्रक्शन वाला बहुत सस्ता आदमी है। बबीता कहती है कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि अमृत को नौकरी मिले। ये लोग बहुत असभ्य हैं। इशिका उन्हें बिल्डिंग अधिकारियों से मिलवाती है।

वह बिल्डिंग से लोगों को बुलाती भी है। विराट पूछता है कि यह क्या है? उनका कहना है कि उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे निमरित की शादी में खलल न डालें। अमृता और भवानी भी वहां आती हैं। विराट का कहना है कि वह बहुत जिद्दी हैं।

भवानी इशिका और जय को एक साथ बैठे देखती है। भवानी अमृता के साथ बैठती है। अमृता भवानी को दवा देती है। बबीता पूछती है कि उसे कैसे पता कि रसोई कहां है। बीबी का कहना है कि आइए पहले इस बैठक को ख़त्म करें।

बबीता लोगों से कहती हैं कि हम इस बिल्डिंग प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे। हम इसकी मरम्मत करेंगे। लिफ्ट काम नहीं कर रही है। लोगों का कहना है कि बिल्डरों ने इसका निर्माण ठीक से नहीं किया।

बबीता कहती है हाँ, मेरा बेटा सब कुछ नया कर देगा। बबीता का कहना है कि सभी को 1 लाख 7000 का योगदान देना होगा क्योंकि प्रत्येक मंजिल पर 3 घर हैं। जहान कहता है, “क्या तुम पागल हो?” लोग पूछते हैं कि इतनी बड़ी रकम कहां से आती है?

जहान रखरखाव प्रमुख से पूछता है कि कौन निर्णय लेगा। उनका कहना है कि वह एसोसिएशन की नई सचिव हैं। बबीता हाँ कहती है। भवानी का कहना है कि वह इतना पैसा देने में सक्षम नहीं है।

वह कहती है तो फिर यहां मत रहो। जहां आप इसे वहन कर सकते हैं वहां रहें। विराट ने अमृता को बाहर आने के लिए मैसेज किया, लेकिन इसमें कितना समय लगेगा?

अमृता का कहना है कि लोग यहां वर्षों से रह रहे हैं। मैं उन्हें जाने के लिए कैसे कह सकता हूँ? बबीता कहती है मैं तुमसे बात नहीं कर रही हूं। जहान का कहना है कि वह भुगतान नहीं करेगा। जहां का कहना है कि हमारे पास और भी विकल्प हैं।

मैं सारा पैसा खुद खर्च करता हूं।’ हमें इस जिग्नेश परिवार को यहां से निकालना होगा। भवानी कहती है हमें क्यों जाना है? अब मुझे पता है। इसी इशिका ने सब कुछ प्लान किया। महिला का कहना है कि सब कुछ आपके और आपके परिवार के भ्रम के कारण हो रहा है।

बबीता कहती हैं हां, इस सबके लिए वे ही जिम्मेदार हैं। अमृता ने कहा, “मैम, आप ऐसा क्यों कर रही हैं?” वह कहती है कि मेरी छत खराब करने के बाद तुम मुझसे पूछ रहे हो। अमृता कहती हैं मैंने सॉरी कहा। वह कहती है कि सॉरी काफी नहीं था।

मेरा निर्णय वही रहेगा। बबीता का कहना है कि यह अमो की गलती नहीं है। भवानी कहती है कि इस लड़की की वजह से तुम पर गंदगी पड़ी, हमारी वजह से नहीं। वह स्वयं अशुद्ध है। जय कहता है इसे रोको। भवानी कहती है चुप रहो।

वे हमारे लोगों को परेशान कर रहे हैं। इस लड़की ने हमें तोड़ दिया है। इशिका कहती है कि आप और आपकी बेटी ऐसे ही थे। भवानी मन ही मन कहती है। दादी कहती है कि इसमें उसकी गलती क्यों है? आपके पति ने आपको छोड़ दिया है। मैंने सुना है कि उसका इशिका से रिश्ता है। गौतम का परिवार वहां आता है। वे हैरान हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment