Chand Jalne Laga 8th December 2023 - Prime Flix

Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत देवा द्वारा अर्जुन से इसे फिर से कहने के लिए कहने से होती है। अर्जुन कहते हैं कि आपकी परवरिश खराब है।

देवा उस पर प्रहार करता है और अर्जुन भी जवाबी हमला करता है। तारा उनसे लड़ाई बंद करने के लिए कहती है। फरवारी ने देवा को रुकने के लिए कहा। तारा रोने लगती है और उनसे लड़ाई बंद करने की विनती करती है। वे लड़ना बंद कर देते हैं।

अर्जुन पूछता है कि क्या वह ठीक है। तारा उसे यहां से जाने के लिए कहती है। अर्जुन चला गया। देवा फरवारी को भेजता है और तारा को 7 दिनों के भीतर काम खत्म करने और वहां से जाने के लिए कहता है।

तारा का कहना है कि उसे अपने पैसे से श्रमिकों को लाने के लिए कहा गया था और एक दोस्त ने उसकी मदद की। वह उससे पूछती है कि समस्या क्या है और यह बताने के लिए कहती है कि उसने अपने दोस्त के साथ लड़ाई क्यों की।

वह उसका हाथ पकड़ती है और उससे जवाब देने के लिए कहती है। तारा ने उसे सीने से पकड़ लिया और जवाब देने को कहा? वह कहती है कुछ हुआ? देवा उसे उससे दूर रहने के लिए कहता है। तारा कहती है कि उसे जवाब चाहिए।

देवा ने जानना चाहा कि मेरे साथ क्या हुआ और उसके पास पहुंचा। अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा। तारा ने उसकी जांच की और कहा कि उसे तेज बुखार है। वह उसे बनाती है और वसंत काका और फरवारी को बुलाती है।

मैंने देखा कि एक महिला उनकी ओर देख रही है। तारा बड़ी मुश्किल से देवा को बिस्तर पर लेटाती है। महिलाएं वहां से चली जाती हैं।

तारा उसका तापमान मापती है और कहती है कि यह बहुत बढ़ गया है। वह अपने माथे पर गीला कपड़ा रखती है और अर्जुन को बुलाती है। वह उससे प्रतिक्रिया न करने के लिए कहती है और बताती है कि आपके जाने के बाद मिस्टर मलिक बेहोश हो गए।

अर्जुन कहते हैं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आपने मुझे बुलाया। तारा का कहना है कि डॉक्टर जान बचाने की शपथ लेते हैं। अर्जुन कहता है कि वह प्रिस्क्रिप्शन भेजेगा और कहता है कि उसे थकान, नींद की कमी और तनाव के कारण बुखार होगा।

वह कहता है कि वह दो घंटे में अपने चाचा से मिलने जाएगा। उसने फोन काट दिया। एक नर्स वहां आती है और वनराज को बुलाती है। तारा उससे रिश्ता नहीं तोड़ सकती क्योंकि उसे लगता है कि अब बहुत देर हो चुकी है। वह पायल की आवाज सुनती है और पूछती है कि वहां कौन है?

वह अनन्या की ओर देखती है और कहती है कि तुमने मुझे डरा दिया, तुम यहाँ क्या कर रहे हो? अनन्या कहती है।।। दरअसल।।। तारा बताती है कि मिस्टर मलिक अचानक बेहोश हो गए।

महिला छिपकर उन्हें देखती है। वह चलना शुरू करती है और याद करती है कि कैसे जब वह तारा के जीवन के लिए प्रार्थना करने के बाद मंदिर छोड़ने वाली थी तो देवताओं ने रक्त का नमूना लिया था।

उसके बाद उसके रक्त के नमूने का डीएनए परीक्षण किया जाता है। एफबी खत्म हो गया है। वह किसी को फोन करती है और कहती है हुकुम, डीएनए रिपोर्ट आ गई है, वह वही है। वह आदमी उससे एक फोटो भेजने के लिए कहता है।

Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

तारा अनन्या से मलिक के माथे पर गीला कपड़ा बदलने के लिए कहती है जब तक वह दवा नहीं लाती। अनन्या ठीक कहती है और उसके बिस्तर के पास बैठ जाती है। रास्ते में तारा को अर्जुन का फोन आता है।

उसने कहा कि उसे बाबा से मिलने जाना है। बेहोश देवा उसे न जाने के लिए कहता है। अनन्या कहती है मैं यहां हूं। सरताज सोनी को बताता है कि वनराज को होश आ गया है। तारा वनराज से मिलने आती है। सोनी ने पूछा, अगर वह हमारा नाम इस्तेमाल करेगा तो हम क्या करेंगे?

वनराज तारा को बुलाता है। तारा कहती है तुमने सबको डरा दिया। वह कहता है कि मैं तुम्हारी खुशी के रास्ते में आ गया हूं क्योंकि तुम हमेशा मेरी खुशी के बारे में सोचते थे और हमेशा मुझे बाबा बाबा कहते थे। वह अर्जुन से कहते हैं कि वे दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं।

अनन्या वहां से चली जाती है। वहां एक महिला आती है। देवताओं ने तारा की कल्पना की और उसका नाम लिया। वनराज अर्जुन और तारा को अपना हाथ देता है। अर्जुन ने वादा किया कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा। वह उनसे शादी करने के लिए कहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment