Radha Mohan 8th December 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – मोहन राधा से कहता है कि तुलसी के हत्यारे को न्याय के कटघरे में लाने का समय आ गया है। राधा हैरान है और सोचती है कि वह यह कैसे जानता है।

मोहन उसे दामिनी के कबूलनामे की याद दिलाता है जिसमें उसने विमान में तुलसी की हत्या करने की बात स्वीकार की थी। यदि वह वास्तव में तुलसी का हत्यारा है तो वह दामिनी को दंडित करने का दृढ़ संकल्प व्यक्त करता है। मोहन आगे कहता है कि अगर दामिनी ने तुलसी को मार डाला, तो वह भी उसकी हत्या का दोषी है।

राधा उससे ऐसी बातें न कहने के लिए विनती करती है। मोहन ने खुलासा किया कि तुलसी ने उसे दामिनी के बारे में चेतावनी दी थी लेकिन उसने उस पर विश्वास नहीं किया।

उसने तुलसी से ज्यादा दामिनी पर भरोसा किया और स्वीकार किया कि तुलसी की मृत्यु के बाद उसके मन में दामिनी के प्रति नफरत थी और वह उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार मानता था। उसने खुलासा किया कि जब उसने दामिनी को बचाया था तब उसे गोली नहीं लगी थी और यह पूरी बात एक धोखा थी।

इस बीच, दामिनी कावेरी पर विश्वास करती है और अपनी रणनीति बदलने का इरादा व्यक्त करती है। वह निर्दोष होने का नाटक करती है और सात दिनों के भीतर धीरे-धीरे राधा को मोहन से अलग करने की योजना बनाती है।

मोहन राधा को एक सप्ताह के भीतर दामिनी को बेनकाब करने और अगर वह तुलसी की हत्यारी है तो बदला लेने की अपनी योजना के बारे में बताता है। वह इस बात पर जोर देता है कि तुलसी उसकी बहन है और राधा का समर्थन चाहती है।

राधा ने दामिनी को सजा दिलाने में अपना समर्थन देने का वादा किया। कादंबरी उनकी बातचीत सुनती है और उनके रिश्ते की प्रामाणिकता पर सवाल उठाती है। उसे दामिनी के कबूलनामे के बारे में पता चलता है और वह आश्चर्य व्यक्त करती है।

Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

मोहन बहुत आहत होता है और दामिनी के धोखे को याद करता है और कैसे उसने मिस्टर एक्स के सामने स्वीकार किया था कि उसने तुलसी को मार डाला। उसे दामिनी पर भरोसा करने पर पछतावा होता है और वह उसके और तुलसी के बीच दरार पैदा करने के लिए उसे दोषी ठहराता है।

कादंबरी को भी तुलसी पर भरोसा न करने का पछतावा है और उसे दामिनी के कृत्य की गंभीरता का एहसास है।

कावेरी दामिनी को बताती है कि मोहन राधा के प्रति समर्पित है और दामिनी पहले राधा और तुलसी को अलग करने के लिए सहमत होती है। वह एक रहस्यमय फोन कॉल करती है।

मोहन कादम्बरी में तुलसी को न्याय दिलाने के अपने दृढ़ संकल्प को बताता है और दामिनी के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करता है। राधा मोहन को तुलसी की आत्मा के बारे में बताने का सुझाव देती है, लेकिन कादंबरी को डर है कि सच्चाई मोहन की शांति और उनके रिश्ते को बर्बाद कर सकती है।

राधा कादंबरी को आश्वस्त करती है कि उसका तुलसी की जगह लेने का कोई इरादा नहीं है और न्याय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देती है। कादंबरी राधा को तुलसी के जीवन की दूसरी महिला मानती है और अगर दामिनी दोषी है तो उसका सामना करने का फैसला करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment