Bhagya Lakshmi 8th December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वीरेंद्र द्वारा दादी को शांत होने और पानी देने के लिए कहने से होती है। वह कहते हैं कि ऋषि कोशिश कर रहे हैं और लक्ष्मी को घर वापस लाएंगे।

दादी कहती हैं कि मुझे पता है कि ऋषि उसे वापस ले आएंगे और लक्ष्मी को फिर से डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा। उसका दावा है कि सुरेखा ने लक्ष्मी के बारे में शिकायत करके गलत काम किया। वह उनसे सुरेखा और उसके पति को बुलाने के लिए कहती है और कहती है कि अगर वे उससे शिकायत भी करेंगे तो वे उसे डांटेंगे।

वीरेंद्र का कहना है कि लक्ष्मी को घर वापस लाने के बाद वह सुरेखा को फोन करेंगे। वह उससे दवा लाने के लिए कहता है। दादी कहती हैं कि लक्ष्मी वहां नहीं रहेगी, वह बहुत मासूम है।

वह उसे दवा देता है और आराम करने के लिए कहता है। दादी अपना फोन निकालती है और कहती है कि वह लक्ष्मी का वीडियो देखेगी और शांति पाएगी।

लक्ष्मी को छत के पास एक छोटी सी खिड़की दिखती है और वह उसमें घुसने की कोशिश करती है। फिर वह अपने खिलौने ऋषि को बिठाती है और कहती है कि वह उसे खिड़की तक पहुंचाने में उसकी मदद करेगी और उसे लेकर आ जाती है।

शालू का कहना है कि वह शरिंदर है। बानी का कहना है कि मेकअप डैडी ने उनके लिए अच्छा मेकअप किया था। आयुष वहां आता है और बानी से भिड़ जाता है। फिर वह दावा करता है: वे उसे पहचान न सकें इसलिए वह अपनी दाढ़ी हटा देता है।

वे उसे भेष में देखकर बहुत प्रसन्न हुए। आयुष ने मेकअप आर्टिस्ट से सॉरी कहा। मेकअप आर्टिस्ट दाढ़ी ठीक करता है। मेकअप आर्टिस्ट ऋषि से कहता है कि वह भाग्यशाली है कि उसे ऐसा भाई मिला। बानी कहती हैं कि उनके बाल झड़ रहे हैं। आयुष कहता है इसे काट दो।

शालू कहती है कि दी हमें जानती है क्योंकि उसके लंबे बाल हैं। ऋषि मेकअप वाले से इसे ठीक करने के लिए कहता है। इसके बाद वह आयुष को धन्यवाद देते हैं। सोनल मलिष्का से कहती है कि वह ऋषि को वहां जाने से रोक देगी और कहती है कि ऋषि लक्ष्मी से बहुत प्यार करता है। मारिष्का को गुस्सा आ गया।

Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

ऋषि आयुष और शालू को अंदर जाने और लक्ष्मी को बाहर लाने के लिए कहता है, बानी और वह उनका इंतजार कर रहे हैं और जैसे ही वह लक्ष्मी लाते हैं, वैसे ही कार से नीचे उतर जाते हैं। मलिष्का का कहना है कि ऋषि को लक्ष्मी से प्यार नहीं है और लक्ष्मी ने ऋषि को झूठे प्यार में फंसाया है।

सोनल मलिष्का से ऋषि को फोन करने के लिए कहती है और पूछती है कि वह कहां है? वह उसे कॉल करने के लिए कहती है। ऋषि आयुष और शालू को मानसिक अस्पताल भेजता है। मरिष्का उसे बुलाती है।

ऋषि बानी को बताता है कि मलिष्का कॉल कर रही है और कॉल अस्वीकार कर देता है। मलिष्का बताती है कि ऋषि ने उसकी कॉल रिजेक्ट कर दी है। वह करिश्मा को फोन करती है और ऋषि के बारे में पूछती है।

करिश्मा का कहना है कि ऋषि मानसिक अस्पताल गए होंगे क्योंकि वह अब तक नहीं आए हैं। उसने कहा कि यदि संभव हो तो वह वहीं रहेगी। मारिश्का का कहना है कि वह भी गुस्से में हैं।

वह कहती है कि उसे उम्मीद है कि लक्ष्मी ठीक हो जाएगी। करिश्मा का कहना है कि उन्हें भी यही उम्मीद है। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि से शादी करेगी। करिश्मा कहती हैं कि वह भी यही चाहती हैं। वह कॉल समाप्त करती है और कहती है कि ऋषि सचमुच पागल हो गया है।

आयुष पागल आदमी की तरह व्यवहार करता है और शालू वार्डन से उन्हें अंदर जाने देने के लिए कहती है। चौकीदार ने मना कर दिया। आयुष ऐसा व्यवहार करता है मानो वह गुस्से में हो और कहता है कि वह डॉक्टर है और सर्जरी करेगा।

वार्डन डर जाता है और शालू से उसे मानसिक अस्पताल ले जाने के लिए कहता है। लक्ष्मी कूदती है और रेलिंग पकड़ लेती है, लेकिन उसका हाथ फंस जाता है और वह तोई ऋषि के ऊपर गिर जाती है। वह तोई ऋषि को खिड़की के अंदर जाने और उसे बाहर खींचने के लिए कहती है।

वह अपना खिलौना ऋषि को खिड़की पर फेंकती है और वह अटक जाता है। मुकेश दादी और वीरेंद्र से कहता है कि लक्ष्मी ने हमेशा उसे परिवार माना है और प्रार्थना करती है कि वह जल्द ही ठीक हो जाए।

लक्ष्मी नर्स को बुलाती है और ऋषि को लाने में मदद करने के लिए कहती है। नर्स पूछती है कि वह वहां कैसे पहुंचा। लक्ष्मी कहती है कि उसने इसे वहां फेंक दिया। वह नर्स की मदद से इसे बाहर निकालती है। नर्स ने उसे चुपचाप बैठने को कहा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment