Jhanak 9th December 2023 - Prime Flix

Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध द्वारा झनक को अपने साथ आने के लिए कहने से होती है। वह कहती हैं कि यह ठीक नहीं है. वह कहता है कि मेरे पास समय नहीं है, कृपया आओ, मुझे ट्रेन पकड़नी है।

उन्होंने कहा, ”नहीं, मैं एसपी साहब से बात करूंगी.” वह कहता है कि आपको ज्यादा मदद नहीं मिलेगी, अर्शी और मैं, सृष्टि आपका परिवार हैं, हम पर भरोसा करें। वह कहती है कि वह तुम्हारे साथ नहीं जाना चाहती। वह पूछता है कि हम अच्छे क्यों नहीं हैं?

वह कहती है मेरी किस्मत अच्छी नहीं है. भरत कहते हैं कि अगर तेजस ने झनक को नहीं ढूंढा तो वह मुझ पर और अनिरुद्ध पर गुस्सा हो जाएंगे, मुझे लगता है कि इसके पीछे अनिरुद्ध है, तेजस के आदमी उसे ढूंढ नहीं पा रहे हैं, अनिरुद्ध। मैंने कहा, मुझे उम्मीद है कि आप उसकी मदद नहीं करेंगे।

सृष्टि कहती है नहीं, मैं वापस आऊंगी। भरत कहते हैं हां, अगर कुछ हो गया तो मैं किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा सकता। अर्शी पूछती हैं कि आप क्या कह रहे हैं। सृष्टि कुछ नहीं कहती. वह फोन रख देती है. झनक कहते हैं कि कृपया एक बार अर्शी से बात करें, रिश्ते में गलतफहमी होगी और सब कुछ बर्बाद हो सकता है।

वह कहता है कि जब वे मिलेंगे तो वह उसे समझाएगा, कृपया उसके साथ आएं। वह कहती है कि यह खतरनाक है, फिर से सोचो। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने भविष्य के बारे में सोचना होगा, अगर वह चाहें तो वापस आ सकते हैं और वह उन्हें यहां अकेला नहीं छोड़ेंगे।

वह पूछती है कि तुम मेरे बारे में क्यों और क्या जानते हो? उन्होंने कहा कि अब उन्हें यह समझ में आ गया है। वह पूछती है कि जब आप वापस आए तो ट्रेन में क्या हुआ। वह कहते हैं कि समय आने पर तुम्हें समझ आ जाएगा, तुम्हें अब देर नहीं करनी चाहिए, विश्वास रखो, मैं सब संभाल लूंगा।

वह उसका बैग ले लेता है। टेरी ओर…खेलता है…वे कार में निकल जाते हैं। वह उससे खाना लाने के लिए कहता है। वह मना कर देती है. वह कहता है कि मुझे भूख लगने पर भी खाना लाना होगा। वह कहती है सॉरी, मैं जाऊंगी। विनायक कहते हैं चिंता मत करो, अनिरुद्ध आएगा।

सृष्टि बहस करती है और चिंता करती है। आरुषि ने कहा कि अनिरुद्ध अपने परिवार में किसी से बात नहीं करता था। विनायक पूछता है कि भरत ने क्या कहा। सृष्टि कहती है कि अनिरुद्ध झनक का पीछा कर रहा है, वह झनक के भागने के पीछे हो सकता है। अनिरुद्ध और झनक एक रेस्तरां में आते हैं।

वेटर आपको मेनू सौंपता है। जाहिर तौर पर उन्होंने नवविवाहितों के लिए एक नया मेनू लॉन्च किया है। झनक कहते हैं नहीं. अनिरुद्ध खाना ऑर्डर करता है। वह कहते हैं, मैं जानता हूं झनक, यह अजीब है, वेटर ने ऐसा सोचा कि चूंकि आपने सिंदूर लगाया है, इसलिए हमें ट्रेन पकड़ने तक यह नाटक जारी रखना होगा।

वह कहती है मैं वॉशरूम जाकर पोंछ दूंगी, सॉरी। वह उसे बैठने के लिए कहता है। उन्होंने मुझसे कहा कि इसे अभी मत करो, बल्कि ट्रेन में चढ़ने से पहले करो। वह कहती है ठीक है. अर्शी कहती है कि बहुत हो गया, माँ, अनिरुद्ध ऐसा नहीं कर सकता, वह जरूर आएगा।

अर्शी बहस करती हैं और परेशान हो जाती हैं। वेटर उसे फूल देता है और कहता है कि उसे शादी की बधाई हो। अनिरुद्ध ठीक कहता है। वह आदमी उन दोनों से इस गुलदस्ते को साथ ले जाने के लिए कहता है।

अनिरुद्ध और झनक को गुलदस्ता मिलता है। उस आदमी ने कहा, “कृपया करीब आओ ताकि मैं तुम्हारी फोटो खींच सकूं।” अनिरुद्ध मुस्कुराया.

Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वेटर ने मुझे एक फोटो दी और कहा कि मैं इसे अपने रिकॉर्ड के लिए रखूंगा। अनिरुद्ध ने उन्हें धन्यवाद दिया। वह कहती है कि तेजस को पता होगा। उनका कहना है कि इसके बारे में किसी को पता नहीं चलेगा.

एक वेटर उनके लिए खाना लाता है। झनक कहते हैं क्षमा करें, मैं भूल गया था कि आपको इधर-उधर खाने की अनुमति नहीं है। अनिरुद्ध कहते हैं, “नहीं, मैं चाहता था कि हमें पर्याप्त भोजन मिले। मुझे पता है कि कई समस्याएं हैं।” वह उदास हो जाती है.

वह उससे खाना लाने के लिए कहता है। वह कहती है मैं इतना नहीं खा सकती. वह कहता है कि मैंने कल से कुछ नहीं खाया है, मुझे मजबूत और स्वस्थ रहना है, कृपया कुछ खा लें। उसने हाँ में सर हिलाया। आरुषि अनिरुद्ध के परिवार से मिलने आती है।

वह उनसे अनिरुद्ध के बारे में पूछती है। वे उससे चिंता न करने के लिए कहते हैं क्योंकि अनिरुद्ध जल्द ही आएगा। दादी अर्शी से अनिरुद्ध की चिंता न करने के लिए कहती हैं। वह कहती है कि उदास मत हो, अनिरुद्ध जल्द ही आएगा। बिपाशा कहती हैं चिंता मत करो, मैं आऊंगी, चलो हमारे साथ समय बिताओ।

अरुशी कहती है नहीं, मैं व्यस्त हूं और शो में जाना है। बिपाशा कहती हैं कि वह बाद में जाएंगी। आरुषि कहती है कि अनिरुद्ध के आने पर वह आराम कर सकती है। वह झनक और तेजस के बारे में बात करती हैं। अपू आता है और कहता है कि अनिरुद्ध कल एक आश्चर्यझनक उपहार लाएगा। अर्शी मुस्कुराती हैं.

अनिरुद्ध और झनक स्टेशन आते हैं। वह कहती है कि मैं वॉशरूम जाऊंगी और इसे पोंछ दूंगी। वह कहता है हाँ, जाओ और यहीं रुको, हमारे पास ज्यादा समय नहीं है, ट्रेन आ गई है। उसने कहा मैं साफ़ करके आती हूँ. उन्होंने कहा कि कोई जोखिम न लें, ट्रेन में शौचालय भी हैं.

उसने कहा, “बस मुझे पांच मिनट दीजिए और मैं चली जाऊंगी।” जाती है अर्शी कहती हैं हां मैं तुम्हारे लिए गिफ्ट लाऊंगी. अपू कहते हैं, “मैं उत्साहित हूं।” उसे अनिरुद्ध की बातें याद आती हैं। वह कहती है कि यह अनिरुद्ध और मेरा रहस्य है जो मैंने सभी को बताया है।

अप्पू की मां आती है और अर्शी को समझाती है। झनक को उनकी शादी याद आती है और वह उसका सिन्दूर देखता है। अनिरुद्ध उसका इंतजार कर रहा है। वह सिन्दूर पोंछती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 9th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment