Pandya Store 8th December 2023 - Prime Flix

Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत हेतल के बहुत रोने से होती है। वह मर जाती है. डॉली का कहना है कि उसे पैनिक अटैक आया था। हर कोई हेतल को लेकर चिंतित है. अंबा इसके लिए नताशा को जिम्मेदार ठहराती है.

मिट्ठू नताशा को कार में जाते हुए देखता है और चीकू को उसके पीछे चलने के लिए कहता है। धवल कार देखता है और कहता है कि यह अमरीश की कार है। वे कार की जाँच करते हैं और अमरीश की तलाश करते हैं। अम्बा अमरीश के लिए प्रार्थना करती है। हेतल को होश आ गया.

अम्बा उसे डाँटती है। वह कहती है कि अगर अमरीश को कुछ हुआ तो मुझे लगता है कि तुम जिम्मेदार होगे। धवल और चिराग इंस्पेक्टर से अमरीश के बारे में पूछते हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसे जैकेट मिल गई है। उन्हें उस पर खून के धब्बे दिखाई देते हैं।

धवल पूछता है कि वह कहां है कृपया मुझे बताएं। बबेन ने पूछा कि आपको जानकारी किससे मिली? इंस्पेक्टर के मुताबिक, एक नागरिक ने उन्हें बताया कि “यह एक बड़ी दुर्घटना थी और बचने की संभावना कम थी।” धवल अमरीश के लिए रोता है। वह अमरीश को वापस आने के लिए कहता है।

बबन और चिराग ने उसे गले लगाया और सांत्वना दी। नताशा घर पहुंचती है और कहती है कि अगर चीकू और मिट्ठू आ रहे हैं तो मुझे भी यहां होना चाहिए। वह प्रार्थना करती है चबेली उसकी ओर देखे बिना चली जाती है।

चीकू और मिट्ठू आते हैं। वह उन्हें रोकती है और कहती है कि मैं हमेशा तुम्हारे और मकवानुस के बीच खड़ी रहूंगी। बबन पूछते हैं कि अमरीश कहां हैं, क्या आपके पास कोई जानकारी है। इंस्पेक्टर ने कहा, “नहीं, हमें कोई जानकारी या सुराग नहीं मिला. हमें डायरी मिली है.”

Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

वह उन्हें अमरीश की डायरी देता है। नताशा उन्हें जाने के लिए कहती है। चीकू का कहना है कि सुमन तुम्हारे बारे में चिंतित थी, कांता को लगा कि तुम पंड्या की दुकान में हो, तुम यहाँ खुश हो, हमारे बारे में भूल जाओ। धवल कार पर खून के धब्बे देखकर रोता है।

एक आदमी आता है और नताशा से कपड़े धोने के लिए कहता है। सेनकू उसे डांटता है और जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं सुमन को बताऊंगा कि तुम खुश हो, पंड्या की दुकान दिवालिया हो गई, मैंने खीर बनाई।

वह उस आदमी को डांटता है। नताशा सोचती है कि अंदर कैसे जाया जाए। वह आदमी उसे जल्दी करने के लिए कहता है। वह गेट में प्रवेश करती है. धवल को कुछ कार्ड मिले।

वह कार्ड दिखाता है और कहता है कि शायद अमरीश वहां गया था, मैं जाकर जांच करूंगा, तुम घर जाओ और दुर्घटना के बारे में मत बताना। सिराग और बबेन उसे सावधान रहने के लिए कहते हैं।

अमरीश का अन्यत्र इलाज चल रहा है। धवल वहां आता है. अमरीश को चोट लगी देखकर वह चौंक जाता है। अमरीश पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। धवल पूछते हैं कि आप सब कुछ छोड़कर यहां कैसे आ सकते हैं, कृपया मेरे साथ आएं। अमरीश ने उसकी कल्पना की।

वह अपनी पीठ के बल लेटा हुआ है. वह सोचता है कि मेरे नियमों ने मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया है। माँ सही थीं, नताशा को घर लाना ग़लत निर्णय था। हेतल चिल्लाती है. प्रणाली और डॉली ने उसे खाना लाने के लिए कहा। हेतल ने मना कर दिया.

प्रणाली का कहना है कि अमरीश आएंगे। नताशा घर आती है. वह हेतल को रोते हुए देखती है। अम्बा घर से बाहर निकलने के लिए चिल्लाती है। हेतल नताशा को गले लगाती है और रोती है।

नताशा पूछती है कि क्या हुआ। हेतल का कहना है कि अमरीश एक दुर्घटना के बाद घर छोड़कर चला गया और उसे नहीं पता कि क्या हुआ। धवल अमरीश से मिलने आता है। अमरीश को देखकर उसे राहत मिलती है। वह अमरीश को गले लगाता है और पूछता है कि उसे चोट कैसे लगी, क्या वह ठीक है?

अमरीश रोता है. अंबा ने नताशा को डांटा। वह कहती है कि मुझे परवाह नहीं है कि हमारे साथ क्या हो रहा है, मुझे चिंता नहीं है, अमरीश घर छोड़ देता है। धवल कहते हैं कृपया घर जाओ, हर कोई आपका इंतजार कर रहा है, आप खुश होंगे।

अमरीश कहते हैं नहीं धवल, मैं वापस नहीं जाऊंगा, मैं यहां ठीक हूं, किसी को मेरी जरूरत नहीं है, मेरे नियम आप सभी को प्रतिबंधित कर रहे हैं, मैं आपके और नताशा के बीच हूं। वह कहते हैं कि उनका प्रवेश करने का कोई इरादा नहीं है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment