Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत विराज द्वारा गार्ड पर चाकू रखकर पूछने से होती है कि वह कहां है। लाइफगार्ड का कहना है कि वह थोड़ी देर के लिए बाथरूम गया था। राघव की माँ उसे गार्डों से दूर रहने के लिए कहती है और कहती है कि अगर वह वहाँ होता, तो भी वे उसे पीटते और उसका अपहरण कर लेते।

सिया का कहना है कि कोई दादी को धमकी दे रहा था। कीपर कहता है अब मुझे पैसे कौन देगा। वह सोचता है कि अगर मैं यहां हूं तो उसका अपहरण किसने किया। दादी कहीं बेहोश हैं. ऋचा का कहना है कि हम पुलिस को नहीं बता सकते क्योंकि डीसीपी हमारी मदद करने के बजाय हमसे सवाल करेंगे।

 विराज कहते हैं कि डीसीपी हमसे सवाल नहीं करेंगे। सिया कहती है कि दादी को कुछ नहीं होगा। विराज उससे वादा करता है। दादी को होश आता है और वह अपने सामने डीसीपी को देखती है। सिया को दादी की चिंता होती है, उन पर दया आती है और वह खुद को दोषी मानती है।

वह कहती है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगी। ख़ुशी वहाँ आती है और अपने परिवार का स्केच दिखाती है। वह रोती है और कहती है कि यह हमारे लिए कठिन समय है, लेकिन दादी कहती है कि परिवार एक साथ है। वह कहती है कि दादी के लिए प्रार्थना करो।

ख़ुशी पूछती है कि क्या मेरे परिवार की पेंटिंग पूरी होगी, आपने इसके बारे में क्या निर्णय लिया। सिया कहती है कि वह दादी को ढूंढने के बाद इस बारे में सोचेगी और उसके बाद उससे बात करने का वादा करती है।

वह कहती हैं कि उनके पास बात करने का समय नहीं था। ख़ुशी कहती है कि पापा और आप दोस्त हैं और अब दुष्ट अंकल यहाँ नहीं हैं, इसलिए कृपया ऐसा कहें।

सिया उसे जिद्दी न होने के लिए कहती है और कहती है कि हम बाद में बात करेंगे। ख़ुशी कहती है ठीक है, मेरी माँ मत बनो, मैं तुमसे नफरत करती हूँ और तुमसे बात नहीं करना चाहती।

सिया का कहना है कि आपका स्वास्थ्य खराब हो रहा है। ख़ुशी कमरे से बाहर भागती है, जिसके बाद वह सीढ़ियों से फिसलकर गिर जाती है। सिया ख़ुशी से चिल्लाती है।

डीसीपी ने दादी को धमकी देने वाले गार्ड की रिकॉर्डिंग चला दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने राघव के घर से निगरानी हटा ली है लेकिन फिर भी उनका फोन टैप कर रहे हैं। उसने कहा कि वह जानता है कि कोई तुम्हें ब्लैकमेल कर रहा था और तुम लोगों ने उसे मार डाला।

पिताजी वास्तव में समझ नहीं पा रहे हैं कि आप क्या कह रहे हैं। डीसीपी वहां से आगे बढ़ता है और शर्मा से कहता है कि वह उन लोगों के साथ काम करना चाहता है जिन पर उसे भरोसा है और कहता है कि उसे नूपुर पर भरोसा नहीं है।

उनका कहना है कि वह सच्चाई उजागर करेंगे। नूपुर को निहाल से पता चलता है कि दादी गायब है। नूपुर कहती है कि वह डीसीपी को बताए बिना दादी की तलाश करेगी। विराज कहता है मुझे तुम दोनों पर गर्व है।

विराज ख़ुशी के पास आता है। सिया वहाँ आती है। विराज उससे कहता है कि वह उसे न छुए और उससे दूर रहे। वह इस घटना के लिए सिया को जिम्मेदार ठहराता है।

सिया कहती है कि मैंने ख़ुशी के साथ ऐसा नहीं किया। विराज कहता है लेकिन ऐसा हुआ और कहता है कि मुझे नहीं लगता कि तुम उसके प्यार के लायक हो। वह कहते हैं कि खुशी तुम्हें मुझसे भी ज्यादा प्यार करती है।

 वह कहते हैं कि मैंने आपके मिशन का समर्थन किया और आपके परिवार का ख्याल रखा। वह उस पर आरोप लगाता है और कहता है कि अगर उसके बच्चे होते तो उसे अपने दर्द का एहसास होता। सिया की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

डीसीपी ने दादी से खाना लाने को कहा। दादी मां अन्नपूर्णा से माफी मांगती है और कहती है कि वह खा नहीं सकती। डीसीपी ने पूछा कि वह कब तक खाना नहीं खाएगी।

दादी कहती हैं कि नवरात्रि के दौरान स्पीड बनाए रखने की आदत है। डीसीपी कहते हैं कि आप मेरी दादी की तरह हैं, मजबूत और जिद्दी हैं और आपको बताते हैं कि आप रक्तचाप की दवा के बिना कैसे रह सकते हैं। दादी कहती हैं कि उन्हें अपने हाथ से पानी भी नहीं मिल पाता।

सुबह विराज ख़ुशी से कहता है कि उसे डर लग रहा है और पहले दवा लेने के लिए कहता है। ख़ुशी गिलास फेंकती है और कहती है मुझे पापा से नफरत है। उसने कहा था कि आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे, लेकिन आप नहीं हैं।

वह कहती है कि तुमने मेरी इच्छा पूरी नहीं की। इंस्पेक्टर नूपुर ने सिया को फोन किया और कहा कि दादी का फोन बंद है और आखिरी लोकेशन हाईवे है। सिया ने उसे धन्यवाद दिया। वह कॉल समाप्त करती है और सोचती है कि क्या करना चाहिए?

वह मुड़ती है और अपने पीछे लाइफगार्ड को देखती है। जब विराज ख़ुशी को संभालने की कोशिश करता है, तो वह घायल हो जाता है और टूटे शीशे पर पैर रख देता है। वार्डन का कहना है कि आपको 15 मिनट के लिए बाहर रहना होगा।

क्यों सिया? तभी विराज चिल्लाकर सिया को बुलाता है। सिया उसके पास दौड़ती है। चौकीदार को लगता है कि यहां हमेशा कुछ न कुछ होता रहता है।

सिया वहां आती है और ख़ुशी को अंदर आते देखती है। वह उसे कुछ पिलाती है। विराज उसे डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। सिया डॉक्टर को बुलाती है। डीसीपी ने शर्मा से दादी को घर छोड़ने के लिए कहा और दादी से कहा कि वह जा सकती है।

वह उनसे तुषार और उसकी बहन को लाने के लिए कहता है। दादी का कहना है कि किसी को भी फर्जी मामले में नहीं फंसाया जा सकता। राघव कहता है कि तुम्हें शर्म नहीं आती और वह उससे सच बताने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह उससे सम्मान के लिए पूछ रहा है, लेकिन उसके पोते-पोतियों के लिए नहीं।

नूपुर ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ भी नहीं दिख रहा है। उनियार कहते हैं मैं पूछूंगा। नूपुर ने कहा कि थाने में कोई नहीं है और उसने कांस्टेबल से अन्य कांस्टेबलों के बारे में पूछा।

कांस्टेबल का कहना है कि वे नहीं आए। उनियाल ने उनसे डीसीपी की लोकेशन ट्रैक करने के लिए कहा और कहा कि डीसीपी और दादी की लोकेशन एक ही होगी।

डॉक्टर सिया और विराज को बताता है कि ख़ुशी ठीक नहीं है और उसके आंतरिक अंगों को नुकसान होने के कारण वह लंगड़ी हो गई है। विराज उस पर गुस्सा हो जाता है.

सिया उससे ख़ुशी का इलाज करने के लिए कहती है। डॉक्टरों ने कहा कि उसकी आंतरिक चोटें सूज गई थीं और उन्हें खुश करने के लिए कहा। वह कहता है कि अगर वह दुखी है, तो दर्द आएगा और यह उसे अपंग कर देगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment