Anupama 8th December 2023 - Prime Flix

Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi – अनुपमा छोटी और पाखी की धोखाधड़ी के बारे में सोचती है। रोमिल वहां आता है. अनुपमा पूछती है कि क्या उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है।

रोमिल ने कहा कि अब उन्हें समझ आ रहा है कि बच्चों ने जो दर्द दिया, उससे मां को कितना दुख हुआ। वह बैठता है और अनुपमा से तनाव न लेने के लिए कहता है, देर-सबेर बच्चों को अपनी गलती का एहसास होगा और कहता है कि मैं खराब हो गया था लेकिन मैंने अपने तरीके सुधार लिए, पाखी दी और छोटी मेरी हैं।

वह कहता है कि वह हारने वाला है क्योंकि वह उससे ज्यादा चालाक है। वह उसे मुस्कुराने के लिए कहता है। अनुपमा समर को याद करती है। रोमिल कहते हैं कि जब भी आपको बात करनी हो तो मुझे कॉल करें और अपना दिल हल्का करें। वे मुस्कुराते हैं।

रोमिल चला जाता है. अनुपमा अपने आंसू पोंछती है और उसे चीजें गलत होने पर बच्चों से निपटने के लिए कहती है।

डिंपी डांस देखने जाने का उपाय सोचती है। वह वनराज से कहती है कि उसे कहीं जाना है। वनराज कहता है कि तुम जा सकते हो, लेकिन मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। उसे एक कॉल आती है और वह चला जाता है।

टीटू अपने दोस्त से उसे पास देने के लिए कहता है। एक मित्र का कहना है कि मैंने इसे पाने के लिए दोगुना भुगतान किया है। टीटू का कहना है कि वह उसे चार गुना पैसे देगा। उसका दोस्त पूछता है कि वह तुम्हें एक बड़े डांसर के रूप में क्यों देखना चाहता है।

तपिश का कहना है कि वह इसे देखना चाहते हैं और कहते हैं कि अगर वह पास देंगे तो वह सोशल मीडिया पर मदद करेंगे। वह आदमी उसे पास देता है और चला जाता है। टीटू डिंपी को फोटो भेजने की कोशिश करता है, लेकिन डिंपी उसे फोन करती है और बताती है कि उसके पापा ने कहा है कि वह उसके साथ आएगा।

वह कहती है कि अपनी खुशी खुद चुनना कोई गलती नहीं है और अगर वह पकड़ी गई तो समस्या होगी। वह उससे सोचने के लिए कहती है। उनका कहना है कि वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। डिंपी को लगता है कि यह समर का पसंदीदा डांस ग्रुप है।

तभी पाखी वहां आती है और डिंपी से कहती है कि वह केवल अपने पिता के घर और अपने मायके आई थी और कहीं भी अवांछित मेहमान के रूप में नहीं आई थी।

Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi

बा अनुपमा से कहती है कि पाखी ने वनराज को बहुत कुछ कहा. वह कहती हैं कि घर पर इसका सामना करना मुश्किल है। वह अनुपमा को आने के लिए कहती है। अनुपमा कहती है कि वह नहीं आ सकती और उसे वहां इसे संभालने के लिए कहती है, वह कहती है कि वह इसे यहां संभाल लेगी।

वह कहती है कि अगर उसे विलासिता की याद आती है तो पाखी आएगी। अनुज वहां आता है और पूछता है कि बा ने क्या कहा। अनुपमा उसे बताती है कि पाखी आदिक मेहता वहां गई थी।

अनुज का कहना है कि वह अपना रवैया बदल देंगे। अनुपमा कहती है कि आप सही हैं। वह कहती है कि उसे बरखा और मारुति देवी से बात करनी है।

बरखा मारुति को बताती है कि पाखी बिना शिष्टाचार वाली एक प्रोमैक्स है और अब से वे शाह के घर पर एक नाटक करने जा रहे हैं और अनुज और अनुपमा वहां जाएंगे और इसे संभालेंगे। मालती का कहना है कि मेरा बेटा जाल में फंस जाएगा क्योंकि शाह परिवार, जो अपमानजनक, मूर्ख और घटिया हैं, कुछ भी करेंगे।

बरखा आदिक से पूछती है कि तुम कहाँ जा रहे हो और यह मत कहना कि तुम पाखी से मिल रहे हो? मालती देवी कहती हैं कि पाखी की मां मेरे बेटे को नचा रही है और पाखी तुम्हें नचा रही है। बरखा बताती है कि पाखी अपनी मां की तरह बनना चाहती है और अपने पति को नियंत्रित करना चाहती है।

वह कहती है कि अनुपमा न केवल अनुज को नियंत्रित कर रही है, बल्कि अरबों रुपये को नियंत्रित करने के लिए भी उसका इस्तेमाल कर रही है, जिसने वार्डन के रूप में 12वीं पास/फेल को उसकी नौकरी दे दी।

आदिक पूछता है कि अगर वह लाइफगार्ड की नौकरी करती तो क्या वह ऐसा करती और वह अपने पति के पैसे से विलासितापूर्ण जीवन क्यों जी रही है। मिस्टर बड़का मिस्टर आदिक से कहते हैं। आदिक पूछता है कि क्या उसके पास समय नहीं है और कहता है कि वह हमेशा योजनाएँ बनाता रहता है।

उनका कहना है कि किसने कहा कि आप 12वीं पास होकर बिजनेस नहीं कर सकते। आदिक का कहना है कि मामा ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हैं लेकिन उनका बिजनेस करने का तरीका सराहनीय है। उनका कहना है कि पाखी बचपन से ही ऐसी ही है और यह मां की परवरिश के कारण नहीं है।

उन्होंने उनसे कुछ समझने के लिए स्व-सहायता पुस्तकें पढ़ने को कहा और गपशप करना बंद कर दिया। बरखा कहती है कि वह फिर से अनुपमा की भक्त बन गई है। मारुति देवी कहती हैं कि उन्हें तब समझ आएगा जब अनुपमा अनुज की पूरी संपत्ति छीन लेगी।

रोमिल और अनुपमा सब कुछ सुन लेते हैं। रोमिल पैसा पैसा गाना बजाता है…अनुपमा उनके पास आती है और रवैया दिखाती है। वल्का पूछता है, “वह क्या है?” अनुपमा पूछती है कि आपने अभी क्या कहा?

डिंपी वनराज को अपने दोस्त से मिलने देने के लिए मनाने की कोशिश करती है। पाखी उसे चिढ़ाती है कि वह काम के नाम पर प्यार में है। वनराज उसे अपने दोस्त को यहां बुलाने के लिए कहता है।

डिंपी का कहना है कि एक दोस्त ने दुल्हन का गाउन देखने के लिए बुलाया था। पाखी कहती है कि वह टीटू से मिलने के लिए झूठ बोल रही होगी। वनराज कहता है कि वह तुम्हारी भाभी है।

काव्या उससे अपनी बहू पर भरोसा करने के लिए कहती है। वनराज डिंपी को अपने दोस्त के घर जाकर फोन करने के लिए कहता है।

अनुपमा बरखा और मारुति देवी से पूछती है कि वह कैसी है, उसका इरादा क्या है और वह क्या कर सकती है। वह उनसे बताने के लिए कहती है और पूछती है कि क्या वे शर्मिंदा हैं कि वे नहीं बता सकते।

उसने मुझसे उन्हें एक पत्र लिखने के लिए कहा और फिर मेरे सेल फोन पर एक संदेश भेजने के लिए कहा। वह कहती है, “गुरमा/सासमा, आपका विषय मेरी लाल जी बहू है” और बरखा को बताती है कि वह अमेरिका से है और एक निबंध “लालची अनुपमा” लिखने जा रही है।

वह उनसे पूछती है कि वे अब क्या करना चाहते हैं और एक शो में एक खलनायक की तरह बात करती है जो अपने दिल की बात कहता है और कहती है कि यह बुरा अनुपमा सब कुछ जानती है इसलिए हम उससे माफी मांगेंगे और उसे मौका देंगे।

मैंने कहा कि यह ठीक होगा अगर वहाँ एक था. , हम उसे बाहर निकाल देते हैं। वह चाकू उठाती है और बरखा से कहती है कि वह जो भी कहना चाहती है वह कहे। वह उससे सब कुछ बताने के लिए कहती है, कम से कम दिल की बात।

वह कहती है कि तुमने यह बात आदिक को बताई और तुमने मेरी छोटी को भी बताई। वह लड़की से पूछती है कि क्या उसे अपनी मां के बारे में बुरा बोलने में शर्म नहीं आती। वह एक सेब काटती है और उनसे इसे खाने के लिए कहती है, लेकिन वे ‘नहीं’ में सिर हिला देते हैं। अनुपमा आधा सेब रोमिल को देती है।

वह कहती है कि अनुज और उसकी शादी ऐसे नहीं हुई और कहती है कि मैं उसकी पत्नी हूं… वह वही कर सकती है जो मैं अनुज के पैसे से करता हूं। या आप इतने चिंतित क्यों हैं? वह कहती है कि मैंने आप दोनों का सम्मान किया है और उसकी चेतावनी को अंतिम चेतावनी मानती हूं। वह कहती है कि अगर तुम दोनों मुझे यहां रहने दोगे तो मैं तुम दोनों को बाहर भी निकाल सकती हूं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 8th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment