Kumkum Bhagya 7th December 2023 - Prime Flix

Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत पूर्वी द्वारा आशुतोष से यह कहने से होती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि क्या हुआ। आशुतोष कहते हैं मैं तुम्हें होटल दिखाने के लिए अंदर ले गया।

क्या वह सचमुच पूछती है? उन्होंने पूछा कि क्या मैं आरवी नहीं देखना चाहता और कहा कि मुझे आरवी के साथ असुरक्षित महसूस नहीं होता। वह कहता है कि तुम मेरा मूड खराब कर रहे हो और कहता है चलो चलें और एक कमरा बुक करें।

वे रिसेप्शन डेस्क पर आते हैं. आशुतोष ने कहा कि 25 जनवरी को उनकी शादी है और वह मेहमानों के तैयार होने के लिए जगह चाहते हैं और एक छोटा सा बैंक्वेट हॉल भी चाहते हैं। रिसेप्शनिस्ट का कहना है कि उसने ऐसा पहले नहीं कहा था। आशुतोष कहते हैं मैं अभी कह रहा हूं।

पूर्वी मुड़ती है और रणबीर को देखती है। वे एक-दूसरे की ओर हाथ हिलाते हैं। वह उसके पास दौड़ती है और कहती है कि क्या तुम यहाँ हो? वह हाँ कहता है और इसीलिए वह उससे मिला। वह पूछता है, “आप कैसे हैं?” वह कहती है मैं ठीक हूं, क्या तुमने मुझसे नहीं पूछा कि मैं कैसा हूं?

वह उससे पूछती है, “आप कैसे हैं?” वह कहता है कि वह इस बात से नाराज है कि उसने उसे सगाई के लिए आमंत्रित नहीं किया और पूछा कि क्या उसने कभी मुझे आमंत्रित करने के बारे में नहीं सोचा था? पूर्वी ने कहा कि उसे लगा कि वह नहीं आ पाएगा क्योंकि वह बहुत व्यस्त था।

रणबीर कहते हैं कि मैं वहां आता और सब कुछ संभाल लेता क्योंकि तुम मेरी बेटी हो और फिर कहते हैं मेरी बेटी की तरह। वह उससे अपना फोन नंबर और लैंडलाइन नंबर अपने मोबाइल फोन में सेव करने के लिए कहता है।

वह कहता है कि अगर तुम मेरा फोन नहीं उठाओगे तो मैं तुम्हारे लैंडलाइन पर फोन करूंगा। आशुतोष ने रिसेप्शनिस्ट से पूछा कि वह कितनी देर तक इंतजार करेगा। वह पूर्वी के पास आता है। पूर्वी कहती है चलो शांति से बात करते हैं।

आशुतोष पूछते हैं कि वह शांति से बात करने के लिए क्यों कह रहे हैं और कहते हैं कि यह उनकी गलती मानी जाएगी। रणबीर उसे जाकर उससे बात करने के लिए कहता है। आशुतोष चला गया.

रणबीर पूर्वी से इस आदमी से शादी न करने के लिए कहता है। वह पूछता है कि क्या किसी ने तुम्हारे साथ जबरदस्ती की थी या यह शादी तुम्हारी मर्जी के खिलाफ हुई थी। पूर्वी का कहना है कि वह अपनी इच्छा से शादी कर रही है।

वह पूछता है कि क्या यह आपकी पसंद है। वह कहती है कि वह अब गुस्से में है, इसलिए आप गलती से सोचते हैं कि वह एक अच्छा इंसान है। रणबीर कहता है कि वह उसके बारे में नहीं जानता लेकिन वह उसके बारे में जानता है।

वह कहता है कि आप एक अच्छे आदमी के लायक हैं और कहता है कि वह उसके लिए एक अच्छा आदमी ढूंढेगा। पूर्वी कहती है कि आप उसे नहीं जानते लेकिन वह दिल से एक अच्छा इंसान है।

आशुतोष पूर्वी को आने के लिए कहता है। पूर्वी कहती है कि उसे उससे बात करके अच्छा लगा और वह आशुतोष के पास गई। रणबीर सोचता है कि वह एक छोटी लड़की है और अपनी मां से सलाह मांगता है। वह छोड़ देता है

Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

विशाखा दिव्या के पास आती है और पूछती है कि वह क्या सोच रही है। दिव्या कहती है कि वह दीया की शादी का सपना देखती है। वह कहती है कि वह दीया को पूर्वी जैसे गरीब आदमी से शादी नहीं करने देगी और उसे एक अमीर आदमी चुनने के लिए कहेगी।

वह उससे अपने और उस आदमी के बीच चयन करने के लिए कहती है यदि वह गरीब आदमी को चुनता है और कहती है कि दीया उसे चुनेगी। विशाखा उसे शांत होने और समोसा खाने के लिए कहती है। प्राची विशाखा से पूछती है कि क्या उसे कुछ चाहिए क्योंकि वह बाजार जा रही है।

रणबीर पूर्वी की माँ को फोन करने और उसे बताने के बारे में सोचता है कि आशुतोष उसके लिए सही आदमी नहीं है। वह पूर्वी को अपनी बेटी मानता है और कहता है कि वह उसके लिए खुशी की तरह है। वह उसे बताने के बारे में सोचता है।

विशाखा प्राची को बताती है कि विमल की मम्मी ने मुझे चाय की जगह कच्ची हल्दी, आंवला और अदरक उबालकर पीने के लिए कहा था। दीया पूछती है कि क्या वह चाय ला सकती है। दिव्या कहती है कि वह जाने से पहले प्राची भाभी से चाय बनाने के लिए कहती है।

विशाखा उसे विमल की माँ के शब्दों के बारे में बताती है। प्राची कहती है कि मैं इसे लिखूंगी। फोन की घंटी बजती हुई। विशाखा कहती है कि यह विमल की मां का फोन होगा और दिव्या को फोन लेने के लिए कहती है। प्राची कहती है कि यह नया ऑर्डर होना चाहिए।

दिव्या कॉल उठाती है और पूछती है कि वह कौन है? वह कहता है कि वह पूर्वी और आशुतोष के रिश्ते के बारे में बात करना चाहता है। वह कहता है कि वह कृष्णा कक्कड़ है और उसे कॉल करने के लिए कहता है। दिव्या प्राची को बुलाती है। प्राची हाय…हैलो कहती है।

रणबीर प्राची के बारे में सोचता है। विशाखा कॉल का जवाब देती है और पूछती है कि आप क्या कहना चाहते हैं। रणबीर का कहना है कि आशुतोष पूर्वी के लिए सही व्यक्ति नहीं हैं। विशाखा कहती है कि उसे वह लड़का पसंद है और कॉल खत्म कर देती है।

रणबीर कहते हैं कि उन्हें यह पसंद नहीं है। वीना पूछती है कि वह कौन था? विशाखा कहती है कि शायद उसे ईर्ष्या हो रही थी। वह प्राची से वो चीजें लाने के लिए कहती है। प्राची उससे कहती है कि अगर उसे किसी और चीज की जरूरत हो तो फोन कर ले। प्राची जाती है.

विशाखा दिव्या से पूछती है कि उसका नाम क्या था। दिव्या कहती है कि वह भूल गई। विशाखा प्राची से बादाम लाने के लिए कहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kumkum Bhagya 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment