Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi – सवि की सहेलियाँ उससे पूछती हैं कि ईशान ने क्या कहा। सावी का कहना है कि ईशान उसे 45 मिनट के भीतर अस्पताल जाने के लिए बुलाएगा अन्यथा उसे भर्ती नहीं किया जाएगा।

मित्र पूछते हैं कि मैं अज़ोवा में प्रवेश और 45 मिनट के भीतर विश्वविद्यालय पहुंचने का संतुलन कैसे बना लेता हूं, मैं हमेशा परेशानी में क्यों पड़ जाता हूं। सावी हरिनी से अज़ोवा जाने में मदद करने के लिए कहती है और प्रीति के स्कूटर पर कॉलेज चली जाती है।

ईशान को यह याद करके और भी गुस्सा आता है कि टीचर ने उसे बताया था कि सवी ने रीवा को अंदर आने दिया है। शुक्ला ने उन्हें बताया कि सावी की अज़ोवा गंभीर रूप से बीमार है और अस्पताल में भर्ती है और उसने अपने दोस्तों से एक इन्फ्लेटेबल बिस्तर और अन्य चीजों की मांग की है।

ईशान अज़ोवा से पूछता है कि क्या हुआ। शुक्ला कहते हैं कि उन्हें बस इतना पता है कि सावी के अज़ोबा की हालत बहुत गंभीर है। ईशान प्रतीक के शब्दों को याद करता है कि वह हमेशा अपने दिमाग में अपने निष्कर्ष बनाता है, दूसरों को अपमानित करता है और अपने कार्यों के लिए दोषी महसूस करता है।

सावी ईशान की झोपड़ी तक पहुंचती है लेकिन ईशान वहां नहीं है। शुक्ला ने उसे बताया कि ईशान जिम में है। ईशान टायरों के बारे में शिकायत करता है। सावी उसके पास जाती है और पूछती है कि उसने उसे तुरंत आने के लिए क्यों कहा।

ईशान पूछता है कि उस लड़की को कॉलेज ले जाने और उससे मिलवाने की अनुमति किसने दी। वह हमेशा उसकी जिंदगी में परेशानी क्यों पैदा करती है, उसे नहीं पता कि उस लड़की ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है और उसने बड़ी मुश्किल से उसे अपने दिमाग से निकाला है।

सवि बार-बार पूछती है कि उसने उसे क्यों बुलाया। ईशान की कल्पनाशक्ति खो जाती है और वह उसे जाने के लिए कहता है। सवि उसे यह बताने पर जोर देती है कि उसने उसे क्यों बुलाया। ईशान कहता है कि अगर वह बात करना शुरू करेगी तो वह इसे सहन नहीं कर पाएगी, इसलिए कृपया चले जाएं।

सवि का कहना है कि अगर आप मानसिक संकट में हैं तो आपको अपने मन को शांत करने के लिए किसी पेड़ को गले लगाना चाहिए और प्रकृति को महसूस करना चाहिए। ईशान फिर से उसे जाने के लिए कहता है। वह भ्रमित हो जाती है और चली जाती है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सावी अस्पताल पहुंचती है और अज़ोवा का इंतजार करती है। अज़ोबा, भवानी के साथ एक एम्बुलेंस में आती है। सावी अज़ोवा से बात करती है और उसे अस्पताल ले जाती है। भवानी का कहना है कि यह अस्पताल छोटा है और भीड़भाड़ वाला लगता है, मैं निनाद को यहां नहीं रख सकती।

सावी ने उसे आश्वस्त किया कि फिलहाल यही सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि यहां इलाज सस्ता है और डॉक्टर अच्छे हैं। वह अज़ोबा को बिस्तर पर लिटा देती है। ईशान मानसिक रूप से परेशान है और पार्क में पहुंचकर एक पेड़ पर मुक्का मारता है। जब भी वह मानसिक संकट में होता है तो उसे सावी की पेड़ को गले लगाने की सलाह याद आती है और वह पेड़ को गले लगा लेता है।

वह शांत हो जाता है और रोता है। वह देखता है कि रेबा उससे दूसरों को दोष न देने के लिए कह रही है क्योंकि वह कॉलेज में प्रवेश पाने में कामयाब हो सकती थी, कि वह उससे प्यार करती है और वह उसे किसी भी कीमत पर प्राप्त करेगी। मैं कल्पना करता हूं।

ईशा, ईशान के दर्द को बढ़ाने के लिए दोषी महसूस करती है और शांतनु से कहती है कि वह रीवा का निशान बदल देगी क्योंकि वह ईशान को इस तरह नहीं देख सकती। शांतनु ने कहा कि अंक पहले ही स्कूल बोर्ड तक पहुंच चुके हैं।

ईशा कहती है तो चलो बोर्ड पर चलते हैं। शांतनु उसे आराम करने के लिए कहता है क्योंकि उसने, निशि और ईशान ने रीवा को कम अंक दिए हैं। ईशा को लगातार दोषी महसूस हो रहा है। स्वानंद रीवा को फोन करता है और उसे घर जाने के लिए कहता है क्योंकि इसान और उसका परिवार उसे कभी स्वीकार नहीं करेगा।

रीवा ईशान का प्यार वापस पाने के लिए कृतसंकल्प है और कहती है कि वह या तो उससे शादी करेगी या मर जाएगी। स्वानंद ने समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह जिद्दी थी। स्वानंद का कहना है कि उन्हें असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी नहीं मिल पाएगी.

जब रेबा को खबर मिली कि उसके पास नौकरी है, तो वह खुशी से उछल पड़ी। वह ईशान की फोटो देखती है और कहती है कि वह उसे किसी भी कीमत पर पा लेगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment