Chand Jalne Laga 6th December 2023 -Prime Flix

Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत देवा के यह कहने से होती है कि उसे पहले अच्छा महसूस होता था लेकिन अब उसे असुविधा महसूस होती है। अर्जुन कहते हैं कि आप वही हैं जो तारा ने कहा था।

वह कहता है कि वह तारा को सामान देने आया है और अंदर चला जाता है। तारा देवा के लिए धन्यवाद पत्र लिखती है और एक तालिका तैयार करती है। वह फरवारी को फोन करती है और उसे वहां आने के लिए कहती है और कहती है कि वह सभी के लिए खाना लेकर आई है।

फरवारी ने उसे धन्यवाद दिया और कहा कि वह बाहर है और उसे खाना लाने के लिए कहता है। अर्जुन वहां आता है और तारा को टिफिन देता है। वह कहता है कि मैं तुम्हारे बॉस से मिला, नहीं तो तुम मुझे मिलने नहीं देते। तारा पूछती है, “क्या आप मिस्टर मलिक से मिले?” वह ऐसा कहता है.

वह मेज़ पर खाना रखती है. देवता वहाँ आते हैं। तारा कहती है कि मुझे पता है कि तुम्हें भारतीय खाना पसंद है, इसलिए मैंने इसे तुम्हारे लिए बनाया है। अर्जुन का कहना है कि यह रेसिपी मेरी है और उसने इसे अभी बनाया है। तारा कहती है फरवारी ने कहा कि तुम्हें गुलाब जामुन पसंद है।

अर्जुन का कहना है कि उन्होंने इसे ऑर्डर किया था। तारा उससे मजाक न करने के लिए कहती है। वह देवा से पूछती है कि क्या उसे यह पसंद आया। देवा का कहना है कि खाना मेरी पसंद है लेकिन यहां जो कुछ भी हो रहा है वह मेरी पसंद नहीं है। तारा और अर्जुन स्तब्ध हैं।

उन्होंने कहा कि यह मेरा घर है न कि बिन बुलाए मेहमानों वाली पार्टी स्थल। तारा कहती है कि अर्जुन मेरा दोस्त है और वह सिर्फ टिफिन देने आया था। उसने कहा कि उसने उनके लिए जो किया है उसके लिए वह उसे धन्यवाद देना चाहती है।

वह कहती है मैं तुम्हें बुला रही थी लेकिन तुम… वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? अर्जुन पूछता है, ”क्या मैं मेडिकल चेकअप करा सकता हूं?” और कहता है कि वह मुफ्त में मेडिकल चेकअप करा सकता है।

देवा उसे धन्यवाद देता है और कहता है कि तुम्हारे दोस्त ने तुम्हें यह नहीं बताया कि मैं घाव नहीं भरता और मुझे मुफ्त की चीजें पसंद नहीं हैं।

वह कहता है कि मैंने आपकी सलाह मान ली, यहां से चले जाओ और तारा को काम पर वापस जाने दो। वह वसंत काका से भोजन उपलब्ध कराने के लिए कहता है। तारा कहती है कि मैंने वसंत काका को खाना न बनाने के लिए कहा था।

वह कहती है कि जब वह इतना सारा खाना लेकर आई तो उसे आश्चर्य हुआ कि क्या उसे और चाहिए। देवा डाइनिंग टेबल का कपड़ा खींचता है और खाना गिरा देता है। उसने कहा मुझे लगा कि तुम मेरे दोस्त हो क्योंकि मैं तुम्हारे साथ अच्छी बातें करता था।

तारा चौंक जाती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। उन्होंने कहा, आपको मेरे स्टाफ को आदेश नहीं देना चाहिए, आपको अपने दोस्तों को यहां नहीं लाना चाहिए और इस तरह के नाटक नहीं करने चाहिए और तीसरा, यह मेरी निजी जगह है और यहां उन्होंने कहा कि उन्हें आने के लिए मुझसे अनुमति मांगनी चाहिए। अर्जुन कहते हैं मिस्टर मलिक…यह आप हैं। देवा काफी कहता है।

Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

रौनक को गुंडों ने पकड़ लिया है। रौनक का कहना है कि पीतल के दीये महंगे हैं और मैंने 500,000 रुपये के झुमके भेजे हैं। उसने कहा कि अगर उसने मुझे मार डाला तो मुझे पैसे कौन देगा? खलनायक उसकी उंगली काटने की कोशिश करता है.

फरवारी वहां आता है और कहता है कि उसने इस दीये को 90000 रुपये में खरीदने का सौदा किया था, तो वह इसे यहां क्यों बेच रहा है? उसका कहना है कि वह इसे 175,000,000 येन में खरीदेगी।

बदमाश सह साहूकार का कहना है कि रौनक ने उसे 10 लाख रुपये में बेच दिया। गुंडे उससे पैसे देने और दीया के साथ जाने के लिए कहते हैं। रौनक फरवारी को धन्यवाद देता है और उसे गले लगाता है।

देवा तारा से कहता है कि सिर्फ इसलिए कि वह मिलनसार है इसका मतलब यह नहीं है कि वह उसकी दोस्त है, और उसने जो कुछ भी किया वह उसके लिए एक उपकार था, धन्यवाद नहीं। वह उसे फाड़ देता है। वह कहता है कि वह किसी दिन आपकी दयालुता का बदला चुकाएगा।

अर्जुन कहते हैं, बस इतना ही काफी है। देवा उसे जाने के लिए कहता है और कहता है कि यह उसका घर है। अर्जुन तारा से काम के बाद उसे फोन करने के लिए कहता है और कहता है कि वह तुरंत फोन करेगा। तारा अपने आँसू पोंछती है और देवा से कहती है कि उसे नहीं पता कि अचानक क्या होगा।

वह कहती हैं कि वह एक नई शुरुआत के लिए आई हैं। देवा पूछता है कि क्या तुमने सोचने से पहले मुझसे पूछा था और कहता है कि नहीं, यह मेरी जिंदगी है और कोई भी मुझे परेशान नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि तीन दिन पूरे हो गए हैं और पेंटिंग का काम सात दिन छोड़कर आज तक पूरा हो जाएगा।

तारा कहती है कि यह असंभव है। देवताओं ने कहा कि यह आपकी समस्या है, मेरी नहीं और मेरा काम प्रभावित नहीं होगा। तारा कहती है कि वह शगुन मैम से कुछ अतिरिक्त कर्मचारी भेजने के लिए कहेगी।

देवा पूछता है कि पैसे कौन देगा और पूछता है कि क्या वह पैसे देना चाहती है, और वह कहती है कि उसके पास ज्यादा सोचने का समय नहीं है। छंद जलने राग बजाया जाता है…

सरताज, अनन्या से कहता है कि उसने मलिक को उसे दिलासा देते देखा और महसूस किया कि उसे उसमें दिलचस्पी है। अनन्या ना कहती है और कहती है कि वह हमेशा तारा के पीछे रहती है।

सरताज कहते हैं कि मैं आपसे सीधे बात नहीं कर सकता, इसलिए तारा का नाम ले रहा हूं। अर्जुन कहते हैं कि यह तारा के लिए है, श्री मलिक कहते हैं कि यह आपके लिए है। सोनी ने उन्हें धन्यवाद दिया.

अनन्या तारा को फोन करती है और मिस्टर मलिक के बारे में पूछती है। तारा कहती है कि वह काम के बाद उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती। अनन्या उससे पूछती है कि क्या उसे दिलचस्पी है।

तारा कहती है नहीं. अनन्या ने उसे धन्यवाद दिया और कॉल समाप्त कर दी। अर्जुन अपनी मां से बात करता है और कहता है कि तारा ठीक है। वह उससे पूछती है कि क्या तारा तुम्हारा ख्याल नहीं रख रही है और कहती है कि तुम्हारा वजन कम हो गया है।

वह कहता है कि वह एक दिन पहले ही आया था। वह उससे शादी करने के लिए कहती है और तारा से बात करने के लिए कहती है। उन्होंने कहा कि वह आज उनसे बात करने वाले हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Chand Jalne Laga 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment