Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत डीसीपी द्वारा सिया से यह कहने से होती है कि उसने पहले कभी इस तरह से मर्डर केस का कवर नहीं देखा है। सिया पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं और कहती है कि आपको लगता है कि मेरा दर्द और आँसू नकली हैं।

वह कहता है कि वह उसे पूरी कहानी बताएगा। वह कहता है कि तुमने राघव को मार डाला और फिर उसके शरीर को उड़ा दिया और कहा कि वह मर गया। वह कहता है कि पहले आप सभी ने राघव को अपने ही घर में मार डाला और फिर आपने झगड़ों से पुलिस का ध्यान भटका दिया और पुलिस ने घर से निगरानी हटा दी।

वह कहता है कि जैसे ही तुम वहां से चली गईं और तुम्हारे पति के लापता होने का नाटक शुरू हो गया। उनका कहना है कि यह सब व्यवस्थित था। सिया पूछती है और कहती है कि उसने डीएनए परीक्षण कराया है। डीसीपी ने हाँ कहा और कहा कि उन्होंने लिंग परीक्षण नहीं किया।

उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि राघव की मां ने घर छोड़कर किसी से दोबारा शादी कर ली है और उनकी एक बेटी भी है। उनका कहना है कि पट्टी के नीचे राघव नहीं बल्कि उसकी भाभी थी।

उन्होंने कहा कि हत्या में पूरा परिवार शामिल था और डॉक्टर, रिपोर्टर और ड्राइवर समेत पूरी सेना/टीम ने हत्या को छुपाने की कोशिश की.

वह कहता है कि फिर तुमने नाटक किया और विराज को मेरी बंदूक का उपयोग करके सिलेंडर में विस्फोट करने के लिए कहा। सिया कहती है कि आपकी कहानी अच्छी है लेकिन आपके पास कोई सबूत नहीं है। उन्होंने कहा कि आपने कोई सबूत नहीं छोड़ा, लेकिन आपने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए कई लोगों को काम पर रखा है।

उन्होंने कहा कि अगर मैंने किसी कमजोर को पकड़ लिया तो मेरे लेख की निंदा होगी और सारे न्यूज चैनलों पर तुम्हारा चेहरा होगा…हत्यारा। उन्होंने कहा, मैं तुम्हें दंड नहीं देना चाहता, मैं सिर्फ मेरी बेदाग प्रतिष्ठा छीनना चाहता हूं, जो तुमने मुझसे छीन ली।

विराज और सिया राघव के कार्यालय में हैं। विराज कहता है कि उसे अब ऑफिस और बिजनेस का ध्यान रखना है। सिया कहती है कि मैं इसे संभालना नहीं चाहती। विराज कहता है कि तुम्हें इससे निपटना होगा चाहे तुम चाहो या न चाहो और कहता है कि मैं तुम्हारी मदद के लिए वहां मौजूद रहूंगा।

सिया कहती है कि मैं पापा का छोटा सा बिजनेस संभालती थी, अगर आपको मदद की जरूरत होगी तो आप मेरे साथ पढ़ाएंगे और मैं गलतियां करूंगी और उन्हें सुधारूंगी, लेकिन जिंदगी की दौड़ में आप रुक नहीं सकते।

वह कहती है कि उसका किसी के प्रति कोई अधिकार या उत्तरदायित्व नहीं है और वह राघव से संबंधित कुछ भी नहीं चाहती है। वह कहती है कि जो उसका है उसे मैं क्यों मानूं जब वह मेरा नहीं हो सकता। दादी को पत्र मिला और उन्हें लगा कि कोई मुझे देख रहा है। वह सोचती है कि यह बात सिया को नहीं बताएगी।

वह कहती है कि वह सोने की चूड़ियाँ और एफडी देगी और कहती है कि वह उसे दे देगी लेकिन अगर वह कहता है कि वह सहमत नहीं है तो लालची व्यक्ति सहमत नहीं होगा।

Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सिया कहती है मैं इस काम के लिए यहां हूं। वह कहती है कि राघव ने उसे फंसाने के लिए अपने बिजनेस का इस्तेमाल किया। श्री विराज कहते हैं कि इस व्यवसाय में कोई प्रबंधक नहीं है, इसलिए आपको कार्यभार संभालना होगा।

वह कहते हैं कि आपको इससे उबरने का अधिकार है। सिया राघव को उस पर अत्याचार करने की याद दिलाती है और कहती है कि उसे इसका कोई अधिकार नहीं है और कहती है कि राघव की मां और बहन उसका काम संभालेंगी।

राघव की माँ कहती है कि वे सब कुछ संभाल लेंगे। फिलहाल उनकी दो बेटियां हैं। विराज सोचता है कि उसका परिवार यहां पूरा हो गया है लेकिन ख़ुशी का क्या करें, वह उसे सिया के साथ चाहती है।

चौकीदार दादी को फोन करता है और पूछता है कि वह पैसे कब देगा। पापा ने पैसे देने से इंकार कर दिया। वह उससे पूछता है कि क्या वह जेल जाना चाहती है। दादी कहती हैं मैं जाऊंगी, लेकिन मैं हिलूंगी नहीं।

वह कॉल समाप्त करती है और सोचती है कि क्या उसने कोई गलती की है। सिया राघव की मां को कुर्सी पर बैठाती है और कहती है कि राघव से जुड़ी हर चीज आपकी है। खुशी विराज को मैसेज करती है और पूछती है कि उसने क्या फैसला किया है।

डीसीपी नंदिनी से बात करता है और उसे बताता है कि सेना राघव की हत्या को छिपाने और सिया को बचाने के लिए है। वह पूछती है कि उसने उसे क्यों बुलाया। उन्होंने कहा कि जब वह घर लौटे तो उन्हें अकेलापन महसूस हुआ और उन्होंने वही महसूस किया जो वह महसूस करती थीं।

वह कहता है कि मैंने खुद को तुमसे दूर कर लिया, इस अफसोस के साथ कि मैं अपने बेटे को नहीं बचा सका। उन्होंने कहा कि हम कागज पर और शारीरिक रूप से अलग हो सकते हैं, लेकिन आत्मा में हमारा रिश्ता यहीं खत्म नहीं होता है।

उनका कहना है कि अब उन्हें मीडिया का सामना नहीं करना पड़ेगा। नंदिनी उसे घटना के पीछे भागना बंद करने के लिए कहती है। डीसीपी ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे से वादा किया था कि वह अपराधियों को भागने नहीं देंगे।

विराज और सिया राघव की माँ और रिशा के साथ घर आते हैं। उन्होंने देखा कि दरवाज़ा खुला था। विराज पूछता है कि सुरक्षा कहां है? तुषार घर आता है और कहता है कि वह दवा लेने गया था। विराज पूछता है कि आपने दादी और ख़ुशी को अकेला क्यों छोड़ दिया।

वे उनकी तलाश शुरू कर देते हैं. सिया को अलमारी से ख़ुशी की आवाज़ सुनाई देती है। वह अलमारी खोलती है और ख़ुशी को बंधी हुई पाती है। वह उसे बाहर ले जाती है और पानी पिलाती है।

खुशी ने उसे बताया कि दो आदमी आए और दादी का अपहरण कर लिया। विराज पूछता है कि वे कौन थे? ख़ुशी कहती है कि वह नहीं जानती। सिया को ब्लैकमेलर का पत्र मिलता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 7th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment