Pandya Store 6th December 2023 - Prime Flix

Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत नताशा से होती है जो एक स्टोर के बाहर बैठी सो रही है। इसमें पंड्या परिवार और दुकान में उनके समय को दर्शाया गया है।

धवल उदास होकर नताशा की ओर देखता है। डॉली और चिराग अपने डांस स्टेप्स की रिहर्सल करते हैं। वह कहती है कि तुम कुछ नहीं कर सकते। उनका कहना है कि वे निर्माण स्थलों पर श्रमिकों को नचा रहे हैं। वह पूछती है कि तुमने मुझसे शादी क्यों की?

वह कहता है कि मुझे गुस्सा आ गया, मैं ऐसा नहीं कर सकता। वह कहती हैं कि आप ऐसे पति हैं जो डांसर या रोमांटिक नहीं हैं और आप मेरे साथ एक सामान्य रील भी नहीं बना सकते। वह कहता है कि वह तुम्हें डेट पर ले गया।

वह कहती है कि यह एक भूतिया डेट थी, तुम्हें मेरी परवाह नहीं है। वह कहते हैं कि मैं आपकी पसंद-नापसंद जानता हूं, एक मिनट रुकिए। पंड्या परिवार स्टॉल लगाता है और पंड्या की दुकान का बोर्ड लगाता है. सुमन यह देखकर मुस्कुराती है और धारा को याद करती है।

शेष को पारिवारिक फोटो मिलती है। सुमन मुस्कुराई. वह पूछती है कि छुटकी कहाँ है। शेष कहता है कि मैंने उसे हटा दिया, अब तुम मुझे कुछ नहीं बताओगे। वह उसे डांटती है और छुटकी को वापस तस्वीर में रखने के लिए कहती है।

कांता आती है और कहती है कि नताशा पंड्या की दुकान के बाहर सो रही है, अगर उसे दुकान से इतना प्यार है तो उसने इसे क्यों तोड़ा। सुमन पूछती है कि क्या वह वहाँ है? कांता कहती है हाँ, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि आपने उसकी शादी एक अमीर परिवार में कर दी।

सुमन उसे जाने के लिए कहती है। कांता चला जाता है. नताशा उठती है और चारों ओर देखती है। वह कहती है कि सुमन मुझसे मिल सकती है, मुझे जाना होगा। डावर भी जाग गया. वह उसका पीछा करता है। सुमन और चीकू नताशा की तलाश में वहां आते हैं।

चीकू का कहना है कि वह यहां नहीं है। सुमन उससे पूछती है कि वह कहाँ गई थी? सेन्कु सोचता है कि क्या करना है। धवल नताशा के पीछे-पीछे चलते हैं। हेतल अमरीश की तलाश करती है। वह उसे बुलाती है. वह उसका फोन नंबर मांगती है। उसे एक पत्र मिलता है।

वह हैरान है. नताशा देखती है कि धवल उसका पीछा कर रहा है। वह मुड़ गया. हेतल रोती है और पूछती है कि क्या हुआ, अमरीश घर छोड़कर चला गया, नहीं, ऐसा नहीं हो सकता। नताशा कहती है मेरा पीछा करना बंद करो।

धवल कहते हैं कि हमें एक दूसरे की जरूरत है, समझने की कोशिश करें। वह कहती है कि वह अभी चली जाएगी। जाती है हेतल ने धवल को फोन किया और कहा कि अमरीश ने घर छोड़ दिया है और उसे घर आने के लिए कहा। धवल पूछता है क्या? वह छोड़ देता है

Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

हेतल कमरे से बाहर भागती है और रोने लगती है। अम्बा पूछती है कि क्या हुआ? हेतल का कहना है कि अमरीश कमरे में नहीं है। अम्बा कहती है उसकी तलाश करो। हेतल का कहना है कि उसने घर छोड़ दिया। अंबा पूछती है कि क्या तुम पागल हो, क्या तुमने सोचा और बोला, उसका क्या होगा।

हेतल का कहना है कि मैं उनसे बात करने गई थी लेकिन उन्होंने मुझे कमरे में प्रवेश नहीं करने दिया और यह पत्र छोड़ दिया। धवल घर आता है. हेतल का कहना है कि अमरीश ने घर छोड़ दिया।

हर कोई आता है और चौंक जाता है. धवल पूछते हैं कि क्या कुछ हुआ है और वह घर से बाहर कैसे आ सकती हैं। हेतल का कहना है कि उसने यह पत्र छोड़ दिया है। धवल इसे पढ़ता है।

अंबा पूछती है कि वहां क्या लिखा है। धवल इसे पढ़ता है और रोता है… वह कल्पना करता है कि अमरीश उन्हें बता रहा है…। जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं, बहुत दुख देखे हैं, बचपन में पिता के गुजर जाने का गम, बचपन खोया है, मां की चूड़ियां टूटते देखा है, भाई की मजबूरी, ये बातें नहीं हुईं मुझे इतना गहरा एहसास दो.

मेरे परिवार के सवालों ने मुझे जो दुख दिया, उसी तरह का दुख, मेरे भाई… तुम हमेशा खुश रहो, मैंने तुम्हारी आंखों में हमेशा सम्मान और प्यार देखा है, अब मैं खुद को दोषी के रूप में देखता हूं तेरी निगाहों से तो अच्छा होता कि मैं मर ही जाता। हर कोई रोता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment