Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनघा और हेमंत से होती है जो कहते हैं कि वे वंदु के फैसले से सहमत हैं। विजय ने मना कर दिया और चला गया। गुनीत ने कहा कि शादी विजय की अनुमति से होगी।

हेमंत कहते हैं मैं उनसे बात करूंगा। गुनीत और सभी लोग चले जाते हैं। सोनिया और इंदर अपने रास्ते पर हैं। वह लापरवाही से गाड़ी चलाता है. वह क्रोधित हो जाता है और उसके शब्दों को याद करता है।

उसने कहा कि मैं उस दिन तारा की कस्टडी को लेकर तनाव में थी, गुस्सा मत हो, वह डरावनी है, कार रोको। वह कार रोकता है. वह कहता है कि मैंने तुम्हें इतने साल दिए, तुमने तारा को अपने पास रखा, कुणाल मेरा दोस्त है, मैंने तुम्हारी वजह से उसे धोखा दिया, तुम कुणाल को नहीं भूल सकते।

सात साल तक, मैंने तुममें इतना निवेश किया है, तुम’ तुम मेरे हो, अगर तुम किसी और के बारे में सोच रहे हो, तो तुम नहीं जानते कि मैं क्या कर सकता हूं, वादा करो। कृपया, तुम कुणाल को हमेशा के लिए भूल जाओगे।

सोनिया सिर हिलाती है और रोती है। वह कहती है कुणाल, मेरे पास तुम्हें भूलने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

वंदू विजय को देखती है और रोती है। अथिया उसे सांत्वना देती है। वंदु का कहना है कि वह अपने पिता के बारे में चिंतित है, उन्होंने चाय या नाश्ता नहीं किया। अथिया कहती है कि वह परेशान है, उसे थोड़ा समय दो और वह समझ जाएगी।

वंदू का कहना है कि मैं अपना फैसला बरकरार रखना चाहता हूं, यह सही है, मैं अपने पिता को नाराज नहीं करना चाहता। अथिया कहती है कि अगर मैं तुम्हें खुश देखूंगी तो मुझे खुशी होगी, तारा एक अच्छी बच्ची है, चिंता मत करो, सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वह वंदु को गले लगाती है। मृणाल पूछती है कि उसने अपनी स्थिति कैसे बदल ली। हेमंत कहते हैं कि मुझे वैभव की परवाह नहीं है, मैं विजय का बेटा हूं, मैं उससे लड़ सकता हूं, लेकिन वैभव ने उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगा।

अनघा चिंतित हो जाती है और सोचती है कि मैं बच गई, मेरा नाम नहीं आया। मृणाल का कहना है कि उसने अपने पिता को मारने की कोशिश नहीं की, उसे यकीन है कि उसने उसे डरा दिया है, वह यह सब परिवार के लिए कर रही है।

वह पूछता है कि क्या आप इसके लिए उसके पिता पर हमला कर रहे हैं, क्या आप नाराज हैं, अगर वंदु कुणाल से शादी करती है, तो वह आपको पारिवारिक दस्तावेज देगा, आप इसे बेच सकते हैं, वंदु एक शानदार जीवन जीएगा, वह अपना हिस्सा नहीं मांगता है, यह होगा हमारे रहो, वैभव के बारे में भूल जाओ, उसने पिताजी पर हमला करने की कोशिश की, मैं उसका समर्थन नहीं करूंगा।

मृणाल पूछती है कि क्या वह उसे जेल से बाहर निकालने में मदद कर सकती है। उन्होंने कहा, “यह सच नहीं है, इसे भूल जाओ।” वह कहती है कि मुझे मत बताओ कि क्या करना है, देखो मैं क्या करती हूं। जाती है वह कहता है कि वह पागल हो गई है।

Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

मृणाल वंदू से टकराती है और उनमें बहस हो जाती है। वह वंदु से वैभव को रिहा करने के लिए कहती है। वंदू कहते हैं नहीं, आप जेल जा सकते हैं, आपने अपने पिता को मारने की कोशिश की। मृणाल का कहना है कि आप हमसे ईर्ष्या करते हैं।

वंदु उसे अपने पिता के बारे में सोचने के लिए कहती है। मृणाल आप सभी से कहती हैं, मुझे बस मेरा वैभव चाहिए. वंदु ने उसे थप्पड़ मारा। वह मृणाल को डांटती है। उसने कहा कि अब बहुत हो चुका, वह यहां नहीं रह सकती, उसे इस घर से बाहर निकलने की जरूरत है।

वह मृणाल को बाहर खींचती है। मृणाल सभी से यह देखने के लिए कहती है कि क्या हो रहा है। वह नाटक करती है. पम्मी वहाँ आती है। मृणाल का कहना है कि वंदू ने कुणाल को फंसाया और उससे शादी करना चाहती है, उसने मुझे और वैभव को अलग कर दिया, मैं यह घर लेना चाहती हूं।

पम्मी पूछती है क्या, क्या तुम यह घर के लिए कर रहे हो? मृणाल हाँ कहती है। पम्मी कहती है कि मुझे नहीं पता कि वह काला जादू जानती है या नहीं। मृणाल का कहना है कि वह पैसे की लालची है, मैं चुप नहीं रहूंगी, मैं उसे कुणाल से शादी नहीं करने दूंगी, यह मेरा वादा है।

पम्मी कहती है काश ऐसा होता। वंदू दीया जलाता है। वह तारा और शिवम से बात करती है। वंदु विजय को उदास देखती है। वह प्रार्थना करती है और आरती गाती है। मृणाल की मुलाकात सोनिया से हुई।

सोनिया कहती है कि वह वैभव को बचाएगी। मृणाल ने कहा, “मैं आपको कुछ ब्रेकिंग न्यूज देने जा रही हूं। इसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।” कुणाल वंदू को एक वॉयस मेमो भेजता है। उसने उससे कल की बैठक में ग्राहक से निपटने के लिए कहा।

वह पूछता है कि आप और तारा कैसे हैं? वह कहती है मैं जवाब दूंगी, यह ठीक है। तारा ने कहा, “नहीं, कृपया मुझे एक ध्वनि संदेश भेजें।” वन्दु ने उसे उत्तर दिया। वह उसे सावधान रहने के लिए कहती है।

तारा कहती है, “मुझे बताओ मुझे तुम्हारी याद आती थी।” वह कहती है कि वह डैडी से प्यार करती है और जल्द ही वापस आएगी। वंदु पूछता है कि आपने इसे क्यों भेजा। तारा कहती है मुझे तुम्हारी याद आती है। वंदु का कहना है कि मैं इसे हटा दूंगा, कुणाल वॉयस नोट सुन रहा है, इसे हटाने का कोई मतलब नहीं है। तारा मुस्कुराई.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment