Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत इंस्पेक्टर नूपुर द्वारा अविनाश से यह कहने से होती है कि वह उसकी मदद करना चाहती है और मामले को सुलझाना चाहती है लेकिन उसे लगता है कि वह अंधेरे में तीर चला रही है।

उसने कहा कि कोई सबूत नहीं है, कोई गवाही नहीं है, बस आपकी अंतरात्मा की भावना है। अविनाश पूछता है कि क्या मेरा अंतर्ज्ञान गलत है। इंस्पेक्टर नूपुर का कहना है कि इस मामले को अंतर्ज्ञान द्वारा हल नहीं किया जा सकता है और बताता है कि वह निश्चित रूप से आपकी अनुमति से उनियाल को रिहा कर देगा।

अविनाश इस पर विश्वास नहीं कर पाता और कहता है कि हर कोई पागल हो गया है। इंस्पेक्टर नूपुर एफबी को याद करती है और देखती है और वह सिया की टीम के सदस्यों में से एक थी।

विराज सिया को बताता है कि राघव ने उसे निलंबित कर दिया है, सोशल मीडिया पर उसका अपमान किया है। नूपुर अपना चेहरा दिखाती है। सिया कहती है कि राघव ने भी तुम्हारे साथ गलत किया।

इंस्पेक्टर का कहना है कि मुझे निलंबित जरूर कर दिया गया है, लेकिन मैं अपने भाई को निश्चित तौर पर सजा नहीं मिलने दे सकता। उन्होंने कहा कि उनियाल उनके ताऊ के बेटे और उनके भाई थे।

तुषार ख़ुशी को दादी के पास ले जाता है। वे दादी को बिस्तर पर लेटे हुए देखते हैं और उन्हें उठाते हैं। दादी का कहना है कि राघव आया है। ख़ुशी पूछती है क्या? तुषार कहता है कि राघव मर गया है और वह उसके लिए पानी लाने जाता है।

विराज और सिया राघव के शरीर को स्ट्रेचर पर ले जाते हैं और अस्पताल के अंदर चलते हैं। सिया सोचती है कि डीसीपी को उम्मीद है कि राघव पट्टी बांधकर एक गेम खेलेगा जहां राघव और रिशा को समझ नहीं आएगा कि डीसीपी के साथ क्या हुआ।

वह सोचती है कि विराज एक डॉक्टर के रूप में राघव को रिशा में बदलने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि उनके संवाददाता मीडिया को जवाब देने के लिए तैयार हैं। वह सोचती है कि वह नकली व्याख्यान देगी। तुषार सोचता है कि क्या किया जाए?

डीसीपी अस्पताल आता है और देखता है कि सिया पत्रकारों से कह रही है कि वह अपने पति को दूसरा मौका देगी और वह उसे इलाज के लिए घर ले जाएगी। वह कहती है कि उसके पति को कुछ नहीं होगा. पत्रकारों का कहना है कि हमले कहीं भी हो सकते हैं.

डीसीपी का अनुरोध है कि नाटक रद्द कर दिया जाए। रिपोर्टर पूछता है कि वह राघव को सुरक्षा क्यों नहीं दे रही है। डीसीपी ने उससे पूछा कि क्या वह हिट होना चाहता है। रिपोर्टर का कहना है कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है।

विराज राघव के शव को रिशा के वार्ड में ले जाता है और डॉक्टर से डॉक्टर के शव को वहां रखने में मदद करने के लिए कहता है। रिशा बिस्तर से उठ गई. विराज और डॉक्टर राघव के शव को बिस्तर पर छोड़ देते हैं। लीशा स्ट्रेचर पर लेटी होती है और विराज उसे स्ट्रेचर पर बाहर ले जाता है।

रिपोर्टर ने डीसीपी से पूछा कि क्या उन्हें इस मामले में दिलचस्पी है क्योंकि उनकी पत्नी भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सुना है कि उनकी पत्नी तलाक चाहती हैं। डीसीपी नाराज हो गए. सिया का कहना है कि डीसीपी भविष्य में विराज से मिलेंगे।

डीसीपी देखता है कि विराज किसी को स्ट्रेचर पर बाहर ले जा रहा है। रिपोर्टर ने उनसे जवाब मांगा. डीसीपी विराज के पीछे जाता है लेकिन चूक जाता है। वह दूसरे डॉक्टर के पीछे आया और दूसरे मरीज के चेहरे की ओर देखा।

वह डॉक्टर से पूछता है कि वह राघव को कहां ले गया। सिया वहां आती है और पूछती है कि तुम राघव को बाहर क्यों ले जा रहे हो। उसे लीशा के हाथ से पट्टी खोलने और वहां से लीशा को लपेटने की याद आती है।

Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

डीसीपी डॉक्टर के पास आता है और उसे राघव की पट्टी खोलने के लिए कहता है। डॉक्टरों ने इलाज शुरू होने तक इसे खोलने से इनकार कर दिया। सिया वहां आती है और लिखित में आदेश प्राप्त करने के लिए कहती है। डीसीपी का कहना है कि वह पट्टी खुद खोलेंगे।

विराज वहां आता है और डीसीपी चिल्लाता है। अविनाश उसकी ओर मुड़ता है। विराज कहता है कि उसमें हिम्मत नहीं है। डीसीपी ने उन्हें वार्ड से बाहर आने के लिए कहा और कहा कि आपका नाटक बहुत हो गया। नंदिनी वहां आती है और कहती है कि वह केवल राघव है।

मीडिया हर चीज़ को कवर करता है. अविनाश कहते हैं कि आप वही कह रहे हैं जो वे चाहते हैं और उनसे डीएनए नमूना लेने के लिए कहते हैं। सिया कहती है कि यह स्थिति कब तक रहेगी और कहती है कि वह उसे घर ले जाएगी।

परीक्षण के बाद डीसीपी ने यह बात कही। सिया सोचती है कि यही वह सब कुछ है जो हम चाहते थे। मैं चाहता हूं कि हर कोई डीसीपी नाटक देखे। वह नंदिनी से नमूना लेने के लिए कहता है। विराज ने डीसीपी का हाथ पकड़ लिया।

अविनाश का कहना है कि उसने बंदूक गलत पकड़ रखी है और कहता है कि अगर गोली चली तो उसकी सांसें रुक जाएंगी। विराज ने डीसीपी से उसे मारने के लिए कहा।

सिया का कहना है कि अब गोलियां चलाई जाएंगी और डीसीपी एसीपी के हाथों सबके सामने मर जाएगा। विराज ने डीसीपी से उसे गोली मारने के लिए कहा। जब ट्रिगर खींचा जाता है, तो गोली ऑक्सीजन टैंक से टकराती है और फट जाती है।

बाद में रिपोर्टर ने कहा कि राघव जिंदल की मौत एक दुर्घटना में हुई और इसके लिए डीसीपी अविनाश जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों ने डीसीपी की जांच करने का फैसला किया है।

वह नंदिनी से पूछता है कि वह क्या कहना चाहती है। नंदिनी ने कहा कि उसका डीसीपी अविनाश से कोई संबंध नहीं है. इंस्पेक्टर नूपुर डीएनए रिपोर्ट लेकर आईं और बताया कि सिलेंडर फटने से शरीर के सभी हिस्से जल गए हैं और डीएनए की जानकारी भी दी गई. उ

न्होंने कहा कि बहुत कम हिस्से बचे हैं और पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका। वह पूछते हैं कि क्या यह पूरी रिपोर्ट है। इंस्पेक्टर नूपुर का कहना है कि यह सब तुम्हारी वजह से हुआ, तुमने अपना मौका खो दिया, लेकिन सिया ने अपने पति को खो दिया, वह उसे घर ले गई लेकिन तुमने उसे मार डाला। मैंने किया। डीसीपी हैरान हैं.

अगली सुबह तुषार दादी को सोते हुए देखता है और ख़ुशी को खाना देने के बारे में सोचता है। वह वार्डन को यह कहते हुए सुनती है कि वह जानता है कि उसने राघव को मार डाला।

दादी जागती है और पूछती है कि वहां कौन है। चौकीदार खिड़की पर खड़ा होता है और उसके देखने से पहले छिप जाता है और कागज के टुकड़े पर एक संदेश लिखकर एक गेंद अंदर फेंक देता है।

सिया और विराज घर आते हैं। ख़ुशी पूछती है कि तुम दोनों ने क्या फैसला किया? पूछता हूँ। विराज कहता है कि हर चीज के लिए समय होता है और जीवन में फैसले इस तरह नहीं लिए जाते हैं और उसे जाकर खाना खाने के लिए कहता है।

सिया कहती है चलो बाद में बात करते हैं, अभी समय नहीं है। ख़ुशी कहती है कि तुम दोनों को मुझे जवाब देना होगा। विराज गंभीरता से कहता है. दादी पत्र पढ़ती है जहां वार्डन 25 रुपये मांगता है। वह सोचती है कि यह मेरी कल्पना नहीं है।

ख़ुशी पापा और मासी को एक करने की तरकीब सोचती है। सिया अस्पताल के बाहर है। डीसीपी उसके सामने आते हैं. सिया पूछती है कि राघव को मारने के बाद वह क्या चाहता है। वह कहता है, बढ़िया है, तुमने राघव को मार डाला और इसे छुपा दिया। वह कहते हैं वंडर मर्डर कवर।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment