Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 - Prime Flix

Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi – हीर घर लौटती है और नवजोत द्वारा उसे कही गई बातें याद करती है और चिंता करती है कि बेअंत सिंह, जो पहले से ही इस घटना से तनावग्रस्त है, को पता नहीं चलना चाहिए कि अटवाल में क्या हुआ था।

बेअंत सिंह को एहसास होता है कि हीर कुछ छिपा रही है। हीर इससे इनकार करती है और कहती है कि यह सच नहीं है। नवजोत आता है और हीर द्वारा कुलदीप के प्रस्ताव को अस्वीकार करने का उल्लेख करता है।

हीर का कहना है कि वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है। बेअंत सिंह गुस्सा हो जाते हैं और पूछते हैं कि अटवाल के घर पर क्या हुआ। नवजोत यह कहते हुए चली गई कि उसने कुलदीप के शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।

सभी को सरताज की सेहत की चिंता थी. तेज ने सरताज को उसकी सुरक्षा का आश्वासन दिया और उसके छाले की देखभाल करने का फैसला किया। राजविंड और जरनैल कमरे से बाहर चले जाते हैं।

परनीत राजविंदर के मन में हीर के खिलाफ जहर भरती है और उसे कुलदीप को खोने से पहले उसे नियंत्रित करने का आग्रह करती है। राजविंदर इस चिंता से सहमत हैं कि वाणिज्य ख़तरे में है।

जरनैल जमीन के मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करता है और उन्हें बेअंत सिंह और हीर के खिलाफ साजिश रचने की सलाह देता है। बेअंत सिंह, कुलदीप को अस्वीकार करने के हीर के फैसले का समर्थन करता है और अटवाल परिवार में उनकी शादी का समर्थन करता है।

नवजोत इस बात पर जोर देती है कि करियर ही सब कुछ नहीं है और हीर को तब तक कैद करने की धमकी देती है जब तक कि वह कुलदीप से शादी करने के लिए सहमत नहीं हो जाती। बेअंत सिंह हस्तक्षेप करता है और हीर को अन्याय से बचाने की कसम खाता है।

राजविंदर ने तेज को सरताज की स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में बताया। सरताज को बचाने के लिए तेज हीर और रांझा के साहस की प्रशंसा करता है।

रांझा हीर को चोट पहुँचाने के लिए दोषी महसूस करता है और मानता है कि नवजोत को अटवाल परिवार के साथ खुशी नहीं मिल सकती है और उसे डर है कि वह उसे कुलदीप से शादी करने के लिए मजबूर करेगा।

गुलदस्ता का सुझाव है कि हीर ने कुलदीप को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह रांझा को पसंद करती है। रांझा बेअंत सिंह से बात करेगा और साग और मेक दी रोटी के साथ हीर को लुभाने के बारे में सोचेगा।

Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सूरज सिंह रांझा और हीर पर नज़र रखता है और किसी को उनकी उपस्थिति की सूचना देता है। हीर ने रांझा का खाना खाने से इंकार कर दिया, जिससे एक प्यारी सी तकरार हो गई। बेअंत सिंह ने रांझा और हीर की दोस्ती की प्रशंसा की और उसकी रक्षा के लिए अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त किया।

जीत सूरज सिंह द्वारा भेजे गए गुंडों के खिलाफ लड़ता है। हीर शोर सुनती है और बाहर आती है। बेअंत सिंह बंदूक लेकर आता है और सूरज सिंह को यह बताकर आश्चर्यचकित कर देता है कि हीर उसकी बेटी है।

कुलदीप ने धमकी दी कि अगर उसका प्यार ठुकरा दिया गया तो वह चला जाएगा। सूरज राजविंदर को हीर की पहचान बताता है और वह मुस्कुरा देती है। राजविंदर ने कुलदीप को रोकते हुए हीर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया।

हीर रांझा के घाव का इलाज करती है और उसे संदेह है कि गुंडों को अटवाल ने भेजा था। रांझा बदला लेने के लिए अटवाल की हवेली में जाने का सुझाव देता है। बाद में राजविंदर ने कुलदीप और हीर की शादी को रद्द करने के इरादे से तान्या को अटवाल परिवार की बहू बनाने का वादा किया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ikk Kudi Punjab Di 6th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment