Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi – इंस्पेक्टर दुआ से कहता है कि वह हिना को आत्म-हत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार करेगा। हैदर का कहना है कि यह नहीं किया जा सकता। वह कहती है कि तुम मुझे कानून नहीं सिखाओगे। हैदर का कहना है कि जमानत पहले से ही उपलब्ध है।

वह कहती है कि निर्दोष होने का नाटक मत करो। हिना ने कबूला. हमें उसे गिरफ्तार करना होगा. हर कोई सदमे में हैं। हैदर का कहना है कि यह नहीं किया जा सकता। वह कहती हैं कि कानूनों के बीच में मत आओ. वह कहते हैं कि मेरी दुआ मासूम है।

इंस्पेक्टर कहता है मैं तुम्हें भी आराम करने दूंगा। आपकी माँ ने दुआ को दोषी ठहराया। हैदर कहता है तो कृपया मुझे भी गिरफ्तार कर लीजिए। दुआ कहती है आप क्या कह रहे हैं? मुझे बारूद लेने के लिए वहां रहना होगा। वह कहते हैं कि मैंने आपके साथ खड़े रहने का वादा किया था।

हिना रोते हुए कहती हैं. उसे गिरफ्तार क्यों करें? ग़ज़ल अमी से चिंता न करने के लिए कहती है। हैदर दुआ के साथ जाना चाहता है. हिना का कहना है कि यह सब दुआ की गलती है न कि उसके बेटे की। वह निर्दोष है वह मेरी जिंदगी है। हिना बेहोश हो गईं.

इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्होंने कहा कि वह उन दोनों को गिरफ्तार करेंगे। ग़ज़ल कहती है कि तुम मेरे हैदर को गिरफ़्तार नहीं कर सकते। हैदर कहता है कि तुममें मुझे अपना कहने की हिम्मत नहीं है। मैं कभी तुम्हारा नहीं था.

वह कहती है कि मैंने यह तुम्हारे लिए कहा था। वह कहता है कि उसे मेरी परवाह नहीं है। तुम शैतान हो हिना कहती हैं हैदर…मुझे मत ले जाओ। वह कैसे जा सकता है? दुआ ने अम्मी को चिंता न करने के लिए कहा। हिना ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया.

वह कहती है कि इसके लिए आप जिम्मेदार हैं। तुमने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया। डॉक्टर ने कहा कि यह तनाव उसके लिए अच्छा नहीं है। दुआ कहती है कि उसके पति को बात करने दो। दुआ हैदर से कहती है कि उसे अमी और मेरे लिए यहां रहना होगा।

मैंने कोई पाप नहीं किया है. वह कहता है कि मैं तुम्हें अब और पीड़ित नहीं कर सकता। हैदर कहता है मैं तुम्हें अकेला नहीं छोड़ सकता। दुआ कहती है मुझे पता है कि तुम मुझसे प्यार करते हो लेकिन मुझे अमी के लिए यहां रहना होगा। हमें सच्चाई जानने के लिए यहां आना होगा।’ हमें ग़ज़लों को अमी से दूर रखना है.

हैदर का कहना है कि मैं बहुत असहाय महसूस करता हूं। वह रोता है दुआ कहती है कि मेरी चिंता मत करो। कृपया सावधान रहें, अमी-सान। हैदर ने उसे गले लगा लिया. दुआ इंस्पेक्टर से कहती है कि वह मुझे गिरफ्तार कर सकता है।

रुहान कहता है कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया। वह उसे गले लगाता है। दुआ का कहना है कि असली अपराधी जेल में होगा। चिंता न करें। हैदर का कहना है कि वह दुआ को जल्द ही घर ले जाएगा।

Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

ग़ज़ल कहती है उसे खींचो और यहाँ से ले जाओ। इसलिए लोग जानते हैं कि उसके जैसा व्यक्ति किस लायक है। हैदर कहता है कृपया रुकें। वह कहती है कि उसे उसे हथकड़ी लगानी होगी। दुआ का कहना है कि यह ठीक है।

इंस्पेक्टर दुआ को हथकड़ी पहनाता है। दुआ का कहना है कि इन्हें पहनने से कोई अपराधी नहीं हो जाता। उन्होंने दुआ को गिरफ्तार कर लिया। हैदर ग़ज़ल से कहता है कि उसे यह कीमत चुकानी होगी। आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते.

किसी भी तरह, मैं दुआ को बचाऊंगा। रुहान का कहना है कि वह उसे जीवित नहीं रहने देगा। ग़ज़ल कहती है कृपया मेरी मदद करो। यह आदमी पागल है. वह मुझे नुकसान पहुंचाएगा. डॉक्टरों ने कहा कि रुहान ने उसे कई बार धमकी दी थी। वह बार-बार कहता था कि वह उसे मार डालेगा।

और दुआ हिना को मरवाना चाहती है। मैंने इसे अपनी आँखों से देखा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमारे पास एक गवाह भी है। इंस्पेक्टर ने दुआ को गिरफ्तार कर लिया।

हिना कहती हैं दुआ…मुझे मत ले जाओ। यह सुनकर ग़ज़ल चौंक जाती है। हिना कहती हैं दुआ और ग़ज़ल कहती हैं चिंता मत करो अमी। दुआ से उन सभी पापों का प्रायश्चित हो जाएगा जो उसने आपके साथ किए हैं। पुलिस दुआ को ले गई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment