Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi – हर्ष कहते हैं कि आप हमें कई सालों से बेवकूफ बना रहे हैं। अमृता ने इसे रोक दिया। इशिका उसे अपनी बहन की बात मानने और वहां से चले जाने के लिए कहती है।

वह कहते हैं कि आप यहां बाहरी हैं, हम नहीं। जय ने क्या कहा? हर्ष कहता है कि वह सबको पूरी कहानी बताएगा। आप इस फोटो को बीच से देख रहे हैं. इस आदमी, मेरे पिता, ने मेरी माँ और बहन के बारे में बुरा कहा।

मैं तुम्हें बताता हूँ कि वह कौन है। हम उनकी सालगिरह के लिए केक काट रहे थे. तभी ये लड़की हमारे घर आ गयी. मुझे लगा कि वह मेरी बहन की दोस्त है. तब मुझे पता चला कि वह मेरे पापा की गर्लफ्रेंड थी. बधाई हो।

इस उम्र में उनका अपनी बेटी की उम्र की लड़की से अफेयर चल रहा है। जय ने उसे दूर धकेल दिया। हर्ष और भवानी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

गुरुजी कहते हैं कि यह घर एक बंधन में बंध जाएगा। वह आखिरकार विराट की पत्नी बनकर इस घर में आएंगी. सब कुछ दिख रहा है. वह इस घर में जान डाल देगी.

विराट कहते हैं कि चलो निमृत और राजीव की शादी के बारे में बात करते हैं। गुरुजी कहते हैं कि तुम्हें भी जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और खुद को दोष देना बंद कर देना चाहिए। वे सभी एक साथ पूजा करते हैं।

हर्ष का कहना है कि इस आदमी को कोई शर्म नहीं है। उसने अपने बारे में सब कुछ नष्ट कर दिया। मैं अब तुमसे नहीं डरता. इशिका कहती है, “वाह, तुम अपने भाई से ये सब कहलवा रहे हो और दुनिया के सामने महान बन कर दिखाओ।”

अगर तुम शादी नहीं करती हो तो इसे मेरी जिंदगी में उजागर मत करो और मेरी शख्सियत को बर्बाद मत करो। हर्ष कहते हैं मैंने तुम्हारे चरित्र पर थूका है। यदि आपका व्यक्तित्व उस प्रकार का होता, तो आपका किसी विवाहित पुरुष के साथ संबंध नहीं होता।

आप मेरे माता-पिता की शादी को नष्ट नहीं करेंगे. जय इशिका से धोखा न देने के लिए कहता है। अमृता कहती हैं मिस्टर हर्ष कृपया शांत हो जाइए। लोग देख रहे हैं. इशिका जय को शांत होने के लिए कहती है। भवानी ने उन्हें कोई शिष्टाचार नहीं सिखाया है.

उनका व्यवहार भी उसके जैसा ही बुरा है। भवानी कहती हैं कि आप मेरे बच्चों को विनम्र कैसे नहीं कह सकते। मैं ऐसी कोई बात नहीं सुनता जो बच्चों की आलोचना करती हो। भवानी ने लोगों से कहा कि आप हमारी बर्बादी का वीडियो बना रहे हैं?

तुम सब मेरी आँखों के सामने बड़े हुए। मैं ही वह हूं जिसने आप सभी का पालन-पोषण किया। आप सब यह कैसे कर सकते हैं? इसे रोक। वह रोती है इशिका विराट के परिवार से मिलती है। वह अमृता से कहती है, कृपया ऐसा मत करो।

प्लीज़ मेरा इस तरह अपमान मत करो. अमृता कहती है इसे रोको। इशिका कहती है कि तुम मेरी आँखों को चोट पहुँचा रहे हो। अमृता उसे दूर धकेल देती है और वह खंभे पर गिर जाती है। वह सारा दोष विराट पर मढ़ देता है। हर कोई सदमे में हैं।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

विराट गुस्से से अमृता की ओर देखता है। लोग उस पर हंसते हैं. अमृता उन्हें रोकती है। उसने कहा कि उसे सचमुच खेद है। कृपया मुझे इसे साफ करने दीजिए. वह कहता है कि वह ऐसा नहीं करेगा। इशिका का कहना है कि वह जानबूझकर ऐसा कर रही है।

उसने मेरा अपमान किया और फिर मुझे धक्का दे दिया. वे सभी जानवर हैं. जहान ने मुझसे कहा कि अगर मैं अपने शब्दों को लेकर सावधान नहीं रहूंगी तो वह मेरी जीभ बाहर खींच लेगा। दिलदार विराट को अपने साथ आने के लिए कहता है।

विराट गुस्से में चला जाता है। बबीता कहती हैं कि तुम लोगों को कोई शर्म नहीं है। आप हम पर कीचड़ कैसे उछाल सकते हैं? अमृता का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी। बबीता का कहना है कि वह शर्मिंदा नहीं हैं। पहले वह चोरी करती है, फिर चतुराई से काम लेती है।

भवानी पूछती है कि तुम चोर किसे कह रहे हो? हमने क्या चुराया? जय कहता है कि वह बहुत मूर्ख है। बबीता कहती है कि आप सभी हमारी छत पर आए थे। हर्ष चुपचाप कहता है. बबीता रोते हुए कहती है कि मेरी तरह चुप रहना तुम्हारे लिए ठीक नहीं है।

वह उसे थप्पड़ मारने वाली है. हर्ष ने उसका हाथ पकड़ लिया. बबीता चिल्लाती है और कहती है कि तुमने मुझ पर हमला किया। अमृता उसका हाथ छुड़ाते हुए कहती है. विराट आता है और बबीता को मारता है। उन्होंने कहा कि वह अक्सर मेरी मां को छूते हैं।

बेबे कहती है उसे मारो। विराट कहता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी माँ को छूने की। अमृता का कहना है कि वह रुक गई और उसने उसे नहीं छुआ। हर्ष कहते हैं कि वे नहीं समझेंगे। विराट ने उसका कॉलर पकड़ लिया। हर्ष का कहना है कि मैं तुम्हें भी जवाबी हमला कर सकता हूं।

अमृता ने विराट को रोका। इशिका का कहना है कि इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। वे पहले अपने पिता का अपमान कर रहे थे और अब हमारा। विराट कहते हैं कि अपनी सीमा में रहो।

अमृता का कहना है कि वह अपनी सीमा तक पहुंच चुकी हैं। यह आपकी गलती थी, लेकिन आप इसे देख नहीं सकते। तुम्हारी माँ उसे मार रही थी, मेरे भाई ने जो किया वह आत्मरक्षा थी। लेकिन हम आपके जितने अमीर नहीं हैं, तो क्या हमें इसकी सज़ा मिलनी चाहिए? विराट चला जाता है.

जहां ने भवानी से पूछा कि क्या तुमने मुझे दोस्त कहा? क्या आप वर्षों से यह बात मुझसे छिपा रहे हैं? उन्होंने मुझे परिवार नहीं माना. वह रोती है अमृता ने उसे गले लगा लिया। वह रोती है अमृता का कहना है कि हम इतने सदमे में थे कि कुछ भी नहीं कह सके।

भवानी कहती है कि आप कैसे कह सकते हैं कि मेरा पति धोखा दे रहा है? मैंने सोचा था कि एक दिन वह समझ जाएगा और उसे छोड़ देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैंने सब कुछ खो दिया। हर्ष कहते हैं कि यह घर हमेशा आपका रहेगा। मैं विराट का चेहरा भी तोड़ दूंगा.

अमृता कहती है इसे रोको। वह इशिका हमारे घर में कैसे रह सकती है? उसे जेल भेजो. इशिका का कहना है कि यह किसी और से ज्यादा उसके पिता की गलती है। विराट मेरे बैंक का बहुत महत्वपूर्ण ग्राहक है। हमें वह काम चाहिए. कृपया समझे। उनका कहना है कि हम बेघर हो गए हैं.

हम कहाँ रहेंगे? हमारे पिता ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. जहान का मतलब क्या है? मैं तुम्हें थप्पड़ मारूंगा. तुम यहीं अपने घर में रहोगे. एक जोरदार चीख के साथ सबकुछ खत्म हो गया। मेरी शैक्षिक पृष्ठभूमि, मेरे सपने, सब कुछ। लोग हम पर हंसेंगे. भवानी रोती है.

अमृता का कहना है कि उन्हें आई के लिए मजबूत होना होगा। उसके बारे में मेरे बारे में क्या? कहा। कोई भी मेरे बारे में नहीं सोच रहा था. पहले बाबा ने हमारी इज्जत खराब की और अब ये. मैं उनके साथ रह सकता था या कम से कम शिक्षा प्राप्त कर सकता था। अमृता का कहना है कि वह शिक्षा हासिल करेंगी।

मुझ पर भरोसा करें। मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. बाबा हमारी इज्जत नहीं छीन सकते और विराट मेरी नौकरी भी नहीं छीन सकते. वह कहती है, “ओह, रोओ मत।” मैं जानता हूं कि यह कठिन है, लेकिन मैं इससे हमें कष्ट नहीं होने दूंगा।

भवानी कैसी है? पूछता हूँ। विराट और उसकी मां तुम्हें आगे काम नहीं करने देंगे. अमृता कहती है कि वह नहीं जानती लेकिन लड़ेगी। मैं अपनी नौकरी वापस पा लूंगा. वह उसे गले लगा लेती है.

निमरित शादी के लिए आभूषणों की जाँच करती है। अमृता वहां आती है। बबीता कहती है कि वह वहां कैसे आ सकती है। अमृता ने दिलदार से सॉरी कहा। वह एक हादसा था। बबीता रोते हुए कहती है कि उसे मत बताओ। आप इससे लोगों को मूर्ख बना सकते हैं, मुझे नहीं।

तुमने इशिका को मारा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। तुमने मुझे और मेरे बेटे को धक्का दे दिया. बेबे रोने लगती है. वह कहती हैं कि इस लड़की ने हमारा बहुत अपमान किया। बबीता कहती है कि क्या तुम अब निर्दोष होने का नाटक कर रहे हो? विराट कहता है माँ मैं यह करूँगा।

वह पूछता है, “तुम क्या चाहते हो?” वह कहती है कि मुझे बस अपनी नौकरी वापस चाहिए। मेरा परिवार बहुत परेशानी में है. मुझे पैसों की ज़रूरत है वह कहता है कि सभी लड़कियाँ इधर-उधर घूम रही हैं, लेकिन आप स्पष्ट हैं। क्या आप पैसा चाहते हैं? वह कहती है कि यह आपका पैसा नहीं है।

मुझे अपनी मेहनत से कमाई गई नौकरी वापस चाहिए। आपने मुझे निकाल दिया, इसलिए यदि आप उनसे पूछें, तो शायद वे इसे आपको वापस दे देंगे। विराट की एसआईएल का कहना है कि क्या आपके पिता आपको घर ले जाएंगे? अमृता चौंक जाती है.

उसने कहा कि उसने सुना है कि तुम्हारे पिता ने तुम्हें घर से निकाल दिया था और उसका एक जवान लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग था। वह हंसती है। बेबे क्या कहती है? वह ऐसा कहती है. इसलिए वे बेघर हैं. बबिता क्या यह सच है?

नौका पर वह भगवान का शुक्रिया अदा कर रही थी कि मेरा परिवार ऐसा नहीं था। बेबे कहती है और वह इतनी बेशर्म है कि भीख मांगने आई है।

बबीता का कहना है कि बेशर्मी उनके खून में है। उसके पिता ने यह साबित कर दिया। अमृता रोती है. बबीता कहती है कि वह नहीं हटेगी। चले जाओ। अमृता कहती है मैं जाऊंगी, कृपया अपनी नौकरी वापस ले लो।

बबीता कहती है कि विराट का मासूम चेहरा मत देखो। उसने मेरा और बेबे का अपमान किया। विराट कहते हैं मैं समझता हूं, मैं आपसे वादा करता हूं कि आपका बेटा दोबारा मूर्ख नहीं बनेगा। वह छोड़ देती है।

विराट कहता है कि तुमने मेरी मां को रुला दिया। तुम्हें अपनी नौकरी कभी वापस नहीं मिलेगी. अगर तुम्हें पैसा चाहिए तो एक अमीर आदमी ढूंढो। यही सब लड़कियाँ करती हैं। यह आपकी समस्या का समाधान करेगा.

प्यार महत्वपूर्ण नहीं है. लड़कियों को सिर्फ पैसा चाहिए. आप लोगों में एक मासूम चेहरे के साथ किसी व्यक्ति को धोखा देने और उसका सारा पैसा हड़पने की प्रतिभा है। दिलदार बहुत कहता है. इसे रोको, विराट। विराट कहता है कि मैं उसे सही सलाह दे रहा हूं।

वह बस यही योजना बना रही है। अमृता रोते हुए चली जाती है। वे उस पर हंसते हैं. अमृता बाहर रोती है। अमृता अपने अपमान को याद करके रोने लगती है। वह सड़क किनारे बैठी है. अमृता का कहना है कि सब कुछ खत्म हो गया है। मुझे सबको कैसे बताना चाहिए?

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment