Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi – मन्नत की पार्टी के दौरान, साहिबा अंगद को बुलाने के लिए अलग हो जाती है। एक रहस्यमय आदमी जो एक दीवार के पीछे छिपा हुआ था, उसे सनी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है क्योंकि उसके पास जुनुन-ए-दिल का हीरा है।

साहिबा पूछती है कि वह कौन है और उसे खोजती है। वह सन्नी से उस पर नजर रखने के लिए कहता है और वे लुका-छिपी खेलते हैं। वह उसके पीछे पार्किंग में पहुंची। उसका सेल फोन गिर जाता है. उसने उसके फैंसी जूतों पर ध्यान दिया। वह उसके पीछे से भाग जाता है.

मन्नत ने आज की रात गाने पर सनी के साथ डांस किया। अकाल जपजोत के साथ अंगद के कमरे में जाता है और अंगद द्वारा दिए गए पासकोड का उपयोग करके लॉकर खोलने की कोशिश करता है। सीरत ने उन्हें छुपते हुए देखा और चार नंबर तो देख लिए लेकिन अगले दो नंबर नहीं देख पाई।

अकाल एक हार और एक भूरे रंग की फाइल निकालता है। जपजोत कहते हैं कि मैं यह हार जसलीन को दूंगा। सीरत सोचती है कि यह एक भूरे रंग की फ़ाइल है और उसे इसे चुराकर रहस्यमय आदमी को देना होगा। वह चार अंक देखती है और लॉकर खोलने के लिए दो और अंक चाहती है। अकाल फ़ाइल को वापस लॉकर में रखता है और बंद कर देता है।

सनी और मन्नत ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया। सब तालियाँ बजाते हैं. साहिबा पार्टी स्थल पर लौटती है और सनी को ध्यान से देखती है। मन्नत सनी को ड्रिंक ऑफर करती है लेकिन सनी मना कर देती है।

साहिबा ने इसे नोटिस किया। डांस करते समय मन्नत ने सनी पर ड्रिंक गिरा दी। सनी खुद को धोने के लिए वॉशरूम की ओर चलती है। साहिबा उसका पीछा करने की कोशिश करती है लेकिन यश उसे रोकता है और कहता है कि उसने अंगद को ऑफिस से लाने के लिए एक ड्राइवर भेजा है।

एक रहस्यमय आदमी सनी के पीछे ठग भेजता है। सीरत ने लॉकर खोला और 0503 जोड़ने की कोशिश की। यदि यह 5 मार्च है, तो याद रखें कि आपकी और अंगद की शादी 5 मार्च को है और 05 03 23 दर्ज करें। लॉकर खुल जायेगा. वह एक भूरे रंग की फाइल चुनता है और यहां से चला जाता है। उसकी चूड़ी नीचे गिर जाती है.

Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सनी वॉशरूम से बाहर आती है। एक रहस्यमय आदमी का गुर्गा सनी पर हमला करता है और उसे यह बताने के लिए कहता है कि हीरा कहां है। सनी गुंडे पर हमला करता है, लेकिन गुंडा उस पर हावी हो जाता है।

साहिबा सनी की मदद लेती है और गुंडे पर मिर्च स्प्रे छिड़कती है। गॉन भाग जाता है. सनी साहिबा से पूछता है कि उसने उसे परेशान क्यों किया। वह उस खलनायक को पकड़ने की कोशिश कर रहा था.

साहिबा उससे कहती है कि वह सनी की तरह अभिनय करना बंद कर दे क्योंकि वह जानती है कि वह अंगद है। सनी का कहना है कि वह अंगद नहीं है। साहिबा उसे अभिनय बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह जानती है कि वह क्या कर रहा है और उसने चमेली चाय का ऑर्डर क्यों दिया।

सनी का कहना है कि उन्होंने चमेली का परफ्यूम लगाया हुआ था। उसने पूछा कि जब मैं फिसला तो मैं चिंतित क्यों था। उनका कहना है कि वह हर लड़की का ख्याल रखते हैं। उसने पूछा कि वह मैना की लिपस्टिक लगे वाइन ग्लास से क्यों नहीं पीता। उसने कहा कि वह शराब पीने ही वाला था कि शराब उसके ऊपर गिर गई।

वह उसके पीछे चलती है और उससे सवाल करती है, लगभग सीढ़ियों से नीचे गिरती हुई। वह उसे गले लगाता है और सावधान रहने को कहता है कि अगर उसे कुछ हो गया तो उसके साथ क्या होगा।

वह पूछती है कि वह अब क्या कहना चाहता है। उनका कहना है कि इस रहस्य को सुलझाने के लिए उन्हें सन्नी की भूमिका निभाने की जरूरत थी। वह उसे सन्नी के फोन की याद दिलाता है जो कार में पाया गया था और कहता है कि जब उसने यह देखने के लिए जांच की कि वह नंबर किसका नाम है, तो यह उसका नाम था।

इसका मतलब है कि कोई उन्हें फंसाने के लिए उनके निजी डेटा का इस्तेमाल कर रहा है. उन्होंने आगे बताया कि बदमाश जुनून-ए-दिल डायमंड के बारे में पूछ रहा था। उसने कहा कि उसने किसी को हीरे के बारे में बात करते हुए सुना और उसके पीछे भागी, लेकिन वह भाग गया। उसने देखा कि उसने कुछ अजीब जूते पहने हुए थे।

गुंडा रहस्यमय आदमी को बुलाता है और उसे बताता है कि अपना मिशन पूरा करने के बाद, उसने अंगद से पूछा कि हीरा कहाँ है, लेकिन कोई उसके रास्ते में आ गया और अंगद को बचा लिया। वह आदमी अंगद से पूछता है कि क्या उसने उसे विश्वास दिलाया कि हीरा सनी का है।

गॉन उत्तर देता है, “हाँ।” ऐसा कहा जाता है कि इंसान को उसके काम का फल जरूर मिलता है। सीरत एक रहस्यमय आदमी को भूरे रंग की फ़ाइल देती है, यह सोचकर कि वह उसके नियंत्रण से मुक्त हो जाएगी।

वह नीचे गिर जाती है. रहस्यमय आदमी फ़ाइल उठाता है और अपने कमरे की ओर चल देता है। सीरत उसके पीछे चलती है और उसका मुखौटा हटाने की कोशिश करती है।

वह उसे दूर धकेलता है और अपना मुखौटा दर्पण पर फेंकता है, दर्पण के टुकड़ों को ठीक करता है और खुद को गैली बताता है, जो बुलर परिवार को नष्ट करने की कोशिश कर रहा है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment