Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सिया और विराज के कार में बैठने से होती है। विराज कहता है कि मुझे नहीं पता कि ख़ुशी को क्या हुआ, वह भी दादी और मौसी की तरह डरी हुई है। सिया कहती है कि दादी मजबूत हैं और वह अपना और घर का अच्छे से ख्याल रखेंगी।

विराज ने कहा कि ख़ुशी डरी हुई थी क्योंकि उस दिन तुषार भी घर पर नहीं था। सिया उसे आराम करने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर अविनाश को खबर दिखाता है और मीडिया रिपोर्ट करता है कि डीसीपी को निलंबित कर दिया जाएगा क्योंकि राघव के मिलने पर वह सिया के परिवार के पीछे है।

डीसीपी का कहना है कि वह मीडिया को संभाल सकते हैं। दादी को राघव का भ्रम हो जाता है और वह तुषार से उसे बांधकर कमरे में बंद करने के लिए कहती है। तुषार ने मना कर दिया. दादी ने उसे शपथ दिलाई।

विराज सिया से ख़ुशी की बातों को गंभीरता से न लेने के लिए कहता है और कहता है कि उसने पहले भी ऐसा कहा था और मैंने उसे बताया था…।

सिया उसे आराम करने के लिए कहती है और कहती है कि मैं समझती हूं। विराज कहता है मैं चाहता हूं कि तुम समझो… सिया कहती है कि तुम उसकी बातों को नजरअंदाज कर सकते हो। विराज कहता है हाँ, चलो डीसीपी के बारे में बात करते हैं।

डीसीपी ने इंस्पेक्टर से पूछा कि क्या राघव जिंदल के जुड़वां भाई का जन्म हुआ है। फिर वह बताता है कि राघव का खून का रिश्तेदार पट्टी के नीचे है और इसीलिए डीएनए मैच हुआ है। तुषार दादी से कहता है कि उसे ख़ुशी के पास जाना है क्योंकि विराज और सिया को अस्पताल जाना है।

दादी उसे अपने साथ रहने के लिए कहती है। वह कहता है कि उसका उसे छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। दादी फिर से राघव से मिलती है।

Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi

सिया और विराज अस्पताल आते हैं। सिया विराज से कहती है कि वह रिशा पर नकली हमले की योजना बना रही है और उसे इस अस्पताल से दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की जरूरत है। विराज कहता है चलो योजना के अनुसार कार्य करें।

 वे वार्ड में आते हैं और देखते हैं कि डीसीपी अपनी टीम से बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हर कोई पुलिस का दुश्मन बन गया है। उनका कहना है कि डॉक्टर उन्हें पट्टी हटाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं और मीडिया उनके खिलाफ फर्जी खबरें फैला रहा है और नंदिनी को लगता है कि वह गलत हैं।

वह नंदिनी के पास आता है। सिया उसका पीछा करती है। वह नंदिनी से पट्टी खोलने में मदद करने के लिए कहता है और कहता है कि वह राघव नहीं है। नंदिनी उसकी मदद करने से इंकार कर देती है और चली जाती है।

उनका कहना है कि अब उन्हें खुद ही इससे निपटना होगा। सिया विराज को फोन करती है और उससे कहती है कि योजना को अंजाम देने का समय आ गया है। जब विराज ने फायर डिटेक्टर के पास जलता हुआ कागज हाथ में लिया तो अलार्म बज गया।

हर कोई अस्पताल के कमरे से बाहर भाग जाता है। सिया अपने पति को बचाने के लिए किसी से गुहार लगाती है। यह सुनकर डीसीपी वार्ड के अंदर चले जाते हैं। उसने देखा कि एक आदमी चाकू लेकर खड़ा है। वह आदमी उसे धक्का देता है और चाकू छोड़कर भाग जाता है।

डीसीपी चाकू रखता है तभी सिया वहां आती है और पूछती है कि क्या उसने अपने पति को मार डाला है। डीसीपी का कहना है कि मैं मदद के लिए उसकी पुकार सुनकर यहां आया हूं और कहता हूं कि यह आपकी नई योजना है।

विराज वहां आता है और कहता है कि डीसीपी को रंगे हाथ पकड़ा गया था। डीसीपी ने उसे अपना मुंह बंद रखने को कहा। सिया कहती है कि तुमने उसका अपहरण किया और अब तुम उसे मारने की कोशिश कर रहे हो।

डीसीपी आपके नाटक के बारे में बहुत कुछ कहता है और कहता है कि आपने राघव को मार डाला है। नंदिनी वहां आती है और कहती है कि तुम उसे मारने जा रहे थे क्योंकि मैंने पट्टी खोलने से इनकार कर दिया था। डीसीपी पूछते हैं कि अगर तुम मुझे नहीं जानते तो तुम्हारी योजना सफल नहीं होगी।

ख़ुशी सो रही है और उसे राघव की मौत की झलक मिलती है। वह कहती है कि हमने उसे मार डाला। तुषार और पापा उसे समझाने की कोशिश करते हैं। ख़ुशी चली गयी.

तुषार उसका पीछा करता है। दादी सोचती है कि ख़ुशी के लिए प्रार्थना करने के बाद तुषार ने उसे छोड़ दिया। वह घबरा जाती है और पूछती है कि तुषार कहां गया? तुषार ख़ुशी को समझाने की कोशिश करता है।

दादी देखती है कि राघव उसे शरारती दादी कह रहा है। तुषार खुशी से खुद ही इससे निपटने के लिए कहता है और बताता है कि उसके पापा आ रहे हैं। खुशी कहती है कि मैं बहुत डरी हुई हूं, वह हमसे बदला लेने आएगा।

गार्ड अंदर आता है और कमरे में चला जाता है। वह दादी का कबूलनामा सुनता है और कहता है कि वह जेल जाने के लिए तैयार है। वह बेहोश होकर बिस्तर पर गिर जाती है। वार्डन मुस्कुराता है और चला जाता है।

सिया विराज से कहती है कि लोगों की नजरों में राघव को मारने का समय आ गया है। विराज कहता है कि वह उसे राघव के अस्पताल में मार डालेगा। सिया कहती है कि अगर वह नकली राघव को मार देगी तो यह एक दुर्घटना की तरह लगेगा और मामला सुलझ जाएगा।

इंस्पेक्टर डीसीपी को रिपोर्ट दिखाएंगे। डीसीपी यह देखकर हैरान रह गए कि जल निकासी प्रणाली में जो पाया गया वह मानव नमूने के बजाय चमड़े की जैकेट और चमड़े के जूते थे। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या राघव जीवित है।

डीसीपी का कहना है कि वे मुझे यह विश्वास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने शव को ठिकाने लगा दिया है और अब मुझे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास बड़ी योजनाएं हैं और अगर हम उन्हें नहीं पकड़ पाए तो वे सभी रिहा हो जाएंगे। विराज कहता है कि सब कुछ ठीक है, आशा करते हैं कि इसका अंत अच्छा होगा। सिया कहती है चलो चलें।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 5th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment