Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 - Prime Flix

Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi – हीर को याद आता है कि राजविंदर ने उसे मंडी और ब्याज के बारे में क्या बताया था और सोचती है कि इसका मतलब है कि वह हमारी जमीन चुराने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसका बेटा हमारी जमीन हमें दे देगा। जब मैंने इसे वापस किया, तो उसने कुछ नहीं किया।

हीर सनी और सिमरन के कमरे में प्रवेश करती है और तेज भी वहां है। तेजी का कहना है कि उनके बच्चे हीर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हीर कहती है कि उसे शोर-शराबे वाली जगहें पसंद नहीं हैं, तेज कहता है कि कुलदीप जहां भी जाता है शोर मचा देता है।

कुलदीप आता है और हीर को एक आश्चर्य प्रकट करने के लिए उत्साहित होता है। इस बीच, मंत्री राजविंदर से बेअंत सिंह के जमीन मुद्दे के बारे में सवाल करते हैं, लेकिन उनके विचार हीर में व्यस्त रहते हैं। इसके बाद उन्होंने मंत्री को आश्वासन दिया कि अटवाल परिवार को रोकने के लिए कुछ नहीं किया जा सकता।

हीर परेशान हो जाती है और नीचे उतरती है और रांझा का ध्यान आकर्षित करती है। रांझा को उसे कार्यक्रम में लाने का पछतावा है। जब हीर रांझा के पास पहुंचती है, तो कुलदीप उसे रोक लेता है और उससे आश्चर्य की प्रतीक्षा करने का आग्रह करता है।

एक बार जब वह चला जाता है, हीर रांझा से बाइक तैयार करने के लिए कहती है क्योंकि वह जल्द ही जाना चाहती है। हालांकि, कुलदीप ने गिटार बजाते हुए गाना गाकर सभी को हैरान कर दिया.

परीथ राजविंदर पर विश्वास करता है और विश्वास व्यक्त करता है कि कुलदीप को हीर में दिलचस्पी है। राजविंदर, जो तान्या और कुलदीप से शादी करने के लिए दृढ़ है, इस विचार को नजरअंदाज कर देता है। कुलदीप और रांझा दोनों हीर के साथ खुद की कल्पना करते हैं।

Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

कुलदीप ने पूछा कि कितने लोग उनके गाने सुनने आते हैं और चिढ़ाया कि वह कुछ खास साझा करना चाहते हैं। वह संकेत देता है कि उसका दिल टूट जाएगा, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ बता पाता, गोल्डी और सन्नी लड़ना शुरू कर देते हैं।

राजविंदर हस्तक्षेप करता है और सनी से अटवाल की पहचान का दावा करने का आग्रह करता है। हीर हस्तक्षेप करती है और उन्हें सलाह देती है कि वे अपने बच्चों को खराब न करें। राजविंदर सनी की संपत्ति पर जोर देती है, लेकिन हीर इस बात पर जोर देती है कि सम्मान पैसे से ज्यादा महत्वपूर्ण है। कुलदीप हीर का समर्थन करता है और इस बात पर जोर देता है कि बच्चे स्थिति में किसी भी अंतर के बिना लड़ सकते हैं।

गुस्से में राजविंदर ने शीशा तोड़ने और कुलदीप पर अपना अधिकार जताने का फैसला किया। उसका लक्ष्य उसे यह दिखाना है कि मां का प्यार कोई कमजोरी नहीं है और घोषणा करती है कि उसने तान्या को कुलदीप की दुल्हन के रूप में चुना है।

तान्या आती है और परीत का स्वागत करती है और कुलदीप के उत्साह के बारे में सोचती है। वह चुप रहता है. पारिवारिक उथल-पुथल से बचने के लिए हीर छोड़ने का सुझाव देती है, लेकिन कुलदीप माइक्रोफोन लेता है और हीर के सामने शादी का प्रस्ताव रखकर सभी को आश्चर्यचकित कर देता है, जिससे वह हैरान रह जाती है और रांझा निराश हो जाता है।

नवजोत बहुत खुश है, लेकिन मेहमानों द्वारा स्थिति की आलोचना करने पर राजविंदर गुस्से में चला जाता है। तान्या कुलदीप की पसंद पर सवाल उठाती है और परनीत हीर को दोषी ठहराती है, लेकिन कुलदीप हीर की सादगी और बहादुरी का बचाव करता है।

राजविंदर ने कुलदीप से इस मामले पर बाद में चर्चा करने का आग्रह किया। फिर भी, कुलदीप हीर के प्रति अपने प्यार का दावा करता है और घोषणा करता है कि वह उससे शादी करना चाहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ikk Kudi Punjab Di 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment