Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत एक पड़ोसी सुरेखा से होती है, जो लक्ष्मी को बताती है कि क्या वह सच में पागल हो गई है या नहीं। सोनिया का कहना है कि वह पहले से ही पागल है। ऋषि उसे चुप रहने के लिए कहता है और सुरेखा से कहता है कि लक्ष्मी का गुड्डी को चोट पहुँचाने का कोई इरादा नहीं था।

उनका कहना है कि उन्होंने गादी को पटाखों से खेलते देखा और वैसा ही किया। सुरेखा उससे पूछती है कि क्या वह उसकी बेटी को गुस्सा दिलाएगा। वह गद्दी को आने के लिए कहती है। गाडी का कहना है कि वह खेलना चाहता है।

सुरेखा पूछती है कि क्या तुम यहाँ मरने आए हो। ऋषि पूछते हैं कि आप क्या कह रहे हैं। मलिष्का ने सोनल को निर्देश दिया कि वह सुरेखा को सुनाए कि लक्ष्मी को मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा, लेकिन इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करने की जरूरत है और पूछती है कि यह कौन करेगा।

सुरेखा यह सुनती है और चली जाती है। सोनल मलिष्का से कहती है कि वह जानती है कि उसने ऐसा क्यों कहा। वे मुस्कुराते हैं। करिश्मा ने लक्ष्मी पर आरोप लगाया। दादी उसे लक्ष्मी को स्वीकार करने और शांत होने के लिए आइसक्रीम खाने के लिए कहती है।

ऋषि और लक्ष्मी पटाखों से खेल रहे हैं। मलिष्का पटाखे के धागे को बाहर आते हुए देखती है और सोनल को बताती है। सोनल का कहना है कि अगर किसी ने देख लिया तो योजना विफल हो जाएगी। मलिष्का उसे लक्ष्मी के साथ खड़े होने के लिए कहती है।

उसने मुझसे कहा कि मैं उसके पीछे आ जाऊं और छुप जाऊं. सोनल लक्ष्मी का ध्यान भटकाती है और मलिष्का दिखाई देने वाले पटाखे के धागों को फाड़ देती है। वे वहां से चले जाते हैं. सोनिया वहां आती है और हल्का रॉकेट लक्ष्मी को नुकसान पहुंचाता है।

वीरेंद्र ऋषि को चेतावनी देने के लिए चिल्लाता है। ऋषि लक्ष्मी को बचाते हैं। वीरेंद्र कहते हैं कि अब वह बाद में पटाखे जलाएंगे। लक्ष्मी पटाखे जलाने पर जोर देती है। सोनल का कहना है कि ऋषि लक्ष्मी के साथ हैं और उनकी योजना विफल हो सकती है।

वह कहती है तुमने मुझसे काम करवाया। मारिश्का कहती है कि मैं आपके प्रयासों को बर्बाद नहीं करूंगी। पटाखों के साथ खेलते समय लक्ष्मी गिर जाती है और जब खोरजादी उस पर गिरने वाली थी, ऋषि उसे फिर से बचाता है। दादी पूछती है कि क्या वह ठीक है।

लक्ष्मी हाँ कहती है। दादी कहती हैं कि वह बाद में पटाखे फोड़ेंगी। मलिष्का कहती है कि क्या बकवास है और कहती है कि ऋषि को मेरे साथ पटाखे जलाने चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा कि मैं उसका फायदा उठाऊंगी। सोनल कहती हैं कि हमें सावधानी से काम करने की जरूरत है।

शालू लक्ष्मी से जीजू की बात मानने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि तुम मेरी बहन नहीं हो, कृपया मुझे दी मत कहो, मैंने तुम्हें पटाखे न जलाने के लिए कहा था। वीरेंद्र कहते हैं ठीक है, कुछ और पटाखे जलाओ।

ऋषि लक्ष्मी से पूछते हैं कि क्या उन्हें पुरस्कार चाहिए। वह कहता है कि वह तुम्हें दे देगा। लक्ष्मी उसे इसे लाने के लिए कहती है और कहती है कि अगर वह इसे लाएगा, तो वह उसे कुछ दिखाएगी।

Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

वीरेंद्र कहता है कि वह दादी के साथ कुछ करेगा। मलिष्का कहती है कि वह अंदर नहीं जा सकती। सोनल कहती है कि अगर लक्ष्मी को कुछ हुआ तो तुम्हें भी बंद कर दिया जाएगा। मारिष्का का कहना है कि वह अपनी जिंदगी का फैसला खुद करती हैं।

आयुष, शालू और बानी लक्ष्मी के पास आते हैं और उसे आने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी कहती है कि मिंटो मुझे पुरस्कार देगी और उसे जाने के लिए कहती है। शालू कहती है कि वह हमें बहनें नहीं मानती। आयुष का कहना है कि वह मुझे अपना जीजा नहीं मानता।

बानी कहती हैं कि उस दिन उन्हें लगा कि हम बहनें हैं। मारिष्का माचिस की तीली जलाती है और उसे पटाखे की मेज पर फेंक देती है। पटाखा जल उठता है और फूटने लगता है। ऋषि, आयुष, शालू और बानी हैरान हैं।

ऋषि लक्ष्मी के दुपट्टे में आग लगी देखता है और उसे इसे रोकने के लिए कहता है, लेकिन लक्ष्मी दौड़ती हुई आती है। ऋषि शपथ लेता है और उसे रुकने के लिए कहता है। उसका दुपट्टा नीचे गिर जाता है और ऋषि को उसके शरीर पर पटाखे लिपटे हुए दिखाई देते हैं।

सारे पटाखे फूट रहे हैं. ऋषि ने आयुष से उस पर पानी छिड़कने के लिए कहा। वह उसके शरीर से पटाखे की रस्सी हटा देता है। पुलिस अस्पताल स्टाफ के साथ पहुंची।

लक्ष्मी कहती है कि मैं डरी नहीं, अब मैं तुम्हें बचाऊंगी। करिश्मा पूछती है कि वह मानसिक रूप से विकलांग लड़की को कैसे बचाएगी। वह जवाब देती है कि अगर वह घर के अंदर होती.

डॉक्टर ने इंस्पेक्टर को बताया कि लड़की पागल है और गंभीर रूप से बीमार है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसके शरीर पर पटाखे कौन लपेट रहा है। लक्ष्मी का कहना है कि वह पुरस्कार जीतना चाहती थी। ऋषि उससे उसे बताने के लिए कहता है।

लक्ष्मी कहती है कि तुम मुझे डांट रहे हो। करिश्मा कहती है कि उसने ऐसा किया है और कहती है। वीरेंद्र का कहना है कि किसी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा होगा। ऋषि उससे स्पष्ट रूप से कहने के लिए कहता है कि उसे कौन सा पुरस्कार चाहिए।

लक्ष्मी रोने लगती है और कहती है कि तुम मुझे डांट रहे हो और मैं बात नहीं करना चाहती। ऋषि सॉरी कहते हैं और कहते हैं कि मैं तुम्हें नहीं डांटूंगा। मारिष्का का कहना है कि वह अब किसी को नहीं बताएगी। ऋषि बानी से लक्ष्मी का पुरस्कार लाने के लिए कहते हैं।

बानी इसे लाती है। ऋषि लक्ष्मी को डिब्बा देते हैं और पूछते हैं कि तुम्हें यह पटाखा पहनने के लिए किसने कहा था। इंस्पेक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें शिकायत मिली है कि एक पागल यहां रह रहा है।

वीरेंद्र इंस्पेक्टर और डॉक्टर को अपने साथ आने के लिए कहता है। करिश्मा पूछती है कि किसने शिकायत की। नीलम का कहना है कि जिसने भी यह किया, सही किया। लक्ष्मी कहती है कि आपने मुझे बताया और सोनिया की ओर इशारा किया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment