Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi – कांस्टेबल काशवी को बताता है कि उसे जानकारी मिली है कि सिमरन ने दामिनी नाम के एक होटल में चेक इन किया था और यह शहर के बाहर है।

काशवी अर्जुन को आने के लिए कहती है और कहती है कि हमें अब जाना होगा। विशाल पूछता है कि क्या वह आ सकता है। काशवी कहती है नहीं, हम इसे प्रबंधित करेंगे। महिमा रोमिला को बताती है कि पार्टी खत्म हो गई है और कहती है कि वह किट्टी की पार्टी में जाएगी।

रोमिला कहती है कि तुम्हारी किटी नरक में जाएगी और कहती है कि मेरा बेटा गायब है और वह तुम्हारा भाई है। महिमा कहती है कि मिक्की वापस आ रही है और कहती है कि उसे पार्टी में जाना है। वह कहती है कि मैं घर पर नहीं सड़ूंगी।

रोमिला उसे जाने के लिए कहती है और कहती है कि उसके हाथ में जो है उसे न भूले ताकि वह उसे खो न दे। वह कहती है कि काशवी वापस आ गई है और जानती है कि अर्जुन उससे बहुत प्यार करता है।

वह पूछती है कि क्या आप उनकी निकटता नहीं देख सकते और उसे किट्टी को छोड़ने और अर्जुन का पीछा करने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर अर्जुन और काश्वी एक हो गए तो तुम्हारी जिंदगी खत्म हो जाएगी।

महिमा गुस्सा हो जाती है और कहती है कि अगर वे एक साथ हैं तो वे एक हो सकते हैं, मुझे लगता है कि वह सही कह रही है।

विशाल आदि के केबिन में आता है और कहता है कि श्रीमती काशवी यहां नहीं हैं, क्या आप हमारे प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो सकते हैं। आदि पूछता है कि तुम कहाँ हो? विशाल बताता है कि काशवी सिमरन को पकड़ने के लिए दामिनी होटल गई थी।

वह कहता है कि अर्जुन उसके साथ गया था। आदि चौंक जाता है. विशाल कहता है कि वे भी आएंगे लेकिन वह मना कर देती है और अर्जुन को अपने साथ ले जाती है। आदि सोचता है कि काशवी ने पेशेवर गलती की है और उसे मुझे सूचित करना चाहिए था कि उसने प्रशिक्षु अर्जुन को क्यों लिया।

Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi

महिमा काशवी की फोटो देखती है और कहती है कि मेरे पास अब जो है उसे पाने के लिए मैंने बहुत कुछ किया है और कहती है कि जब मैंने तुम्हें 5 साल पहले फेंक दिया था तो मैं वापस क्यों आई।

करुण उसकी बात सुनता है और पूछता है कि क्या वह काशवी की चाची को पहले से जानती थी। महिमा सोचती है कि उसे कैसे बताऊं कि मैं उससे नफरत करती हूं क्योंकि वह मेरी असली मां है। करुण ने महिमा से पूछा और पूछा कि क्या उसने उससे रिश्ता तोड़ दिया है?

उनका कहना है कि काशवी आंटी बहुत अच्छी इंसान हैं। महिमा उसे काशवी के खिलाफ करने और उसे उससे नफरत करने के लिए मजबूर करने की सोचती है। वह कहती है कि मैंने आपको नहीं बताया, हम काश्वी को बहुत पहले से जानते हैं, वह 5 साल पहले हमारे साथ थी और गलत काम कर रही थी इसलिए हमने उसे बाहर निकाल दिया। मैंने कहा।

करुण का कहना है कि काशवी आंटी बहुत अच्छी हैं, उन्होंने दुनिया का सबसे अच्छा सैंडविच बनाया और मुझे गुंडों और अन्य लोगों से बचाया। महिमा कहती है कि जब मैं यहां थी, तो आप अपने पिता और मुझे लड़ाते थे, हमें जो कुछ भी चाहिए था, हमने छीन लिया और धोखा दिया।

वह उससे उसे छोड़ने के लिए कहती है। वास्तव में, काशवी के लिए उसकी अपनी व्याख्या है। करुण काशवी से मिलना चाहता है और सीधे उससे पूछता है। वह उसके कार्यालय आया, लेकिन वह वहां नहीं थी।

वह आदि को पुलिस से यह कहते हुए सुनता है कि वह दामिनी होटल जा रहा है जहां काशवी और अर्जुन पहले ही जा चुके हैं और सिमरन कहती है कि वह भाग नहीं जाएगी। करुण यह सुनता है और आदि की कार में बैठ जाता है। आदि कार से बाहर निकलता है।

अर्जुन और काशवी होटल आते हैं और मैनेजर से सिमरन और मिकी के बारे में पूछते हैं और उनसे उन्हें कमरा नंबर देने के लिए कहते हैं। मैनेजर ने मना कर दिया और कहा कि उसने इसे नहीं देखा है। काश्वी अपना बिजनेस कार्ड दिखाती है।

वह उससे सर्च वारंट देखने के लिए कहता है। काशवी का कहना है कि हमारे पास समय नहीं है, जान बचाना जरूरी है। अर्जुन उसे आने के लिए कहता है और कहता है कि वह बिना वारंट के उसे तलाशी नहीं लेने देगा । वे बाहर आते हैं.

अर्जुन काशवी से कहता है कि वह पाइप पर चढ़कर अंदर जाएगा. वह पूछती है कि क्या आप चढ़ सकते हैं। वह कहता है कि आप मुझे प्रशिक्षण दे रहे हैं। अर्जुन पाइप के ऊपर चढ़ जाता है लेकिन अपना संतुलन खो देता है और उसके ऊपर गिर जाता है।

वे वहां रखे एक पुराने गद्दे पर एक साथ गिर पड़ते हैं। आदि पुलिस के साथ वहां पहुंचता है और इंस्पेक्टर से गेट बंद करने के लिए कहता है। अर्जुन और काशवी एक दूसरे को देखते हैं। ये है चाहतें बजता है…आदि उन्हें गले मिलते हुए देखता है और काशवी को चिल्लाता है। काश्वी और अर्जुन खड़े हो जाते हैं.

आदि पूछता है कि यह क्या है, क्या वे दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे थे। काशवी ने बताया कि पाइप पर चढ़ते समय वह गिर गया। वह पूछता है ठीक है लेकिन आप अर्जुन को यहां क्यों लाए, वह सिर्फ एक प्रशिक्षु है और उससे कारण पूछता है।

काशवी का कहना है कि मिक्की अर्जुन का छोटा भाई है और इसलिए उसने उसे आने के लिए कहा। अर्जुन मिकी को अपना छोटा भाई मानता है इसलिए वह कुछ न कहने की कोशिश करता है। आदि कहता है कि उसे कुछ भी करने से पहले अपने बॉस से पूछना चाहिए।

वह कहता है चलो अंदर चलते हैं। काशवी का कहना है कि उन्हें सर्च वारंट की जरूरत है। आदि कहता है कि मैं तुम्हारा बॉस हूं और सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से करूंगा। वह उसे आने के लिए कहता है। अर्जुन भी उसके साथ आता है लेकिन आदि उसे रोकता है और पेशेवर व्यवहार करने के लिए कहता है। वह कहता है तुम यहीं रहोगी. अर्जुन कहता है ठीक है.

सिमरन खिड़की से बाहर देखती है और आदि, काशवी और पुलिस को होटल में प्रवेश करते हुए देखती है। आदि मैनेजर से पूछता है कि सिमरन कहां है। आदि पूछता है कि वह कानून के मामलों में हस्तक्षेप करने वाला कौन होता है।

वह उसे चेतावनी देता है. मैनेजर ने उसे आने के लिए कहा। सिमरन मिक्की से कहती है कि उन्हें जल्द ही यहां से जाना होगा क्योंकि एक महिला पुलिस अधिकारी पुलिस के साथ आई है। मैनेजर कमरे का दरवाज़ा खोलता है और वे अंदर चले जाते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 4th December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment