Radha Mohan 3rd December 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – मोहन राधा से जागने के लिए विनती करता है, लेकिन राधा कोई जवाब नहीं देती। कादंबरी भी मोहन का माथा चूमते हुए उससे आंखें खोलने का अनुरोध करती है।

दामिनी प्रार्थना करती है कि राधा कभी न उठे और यहीं मर जाए। सीनियर कविता से पूछती है कि वह क्या करने जा रही है, और जब सीनियर कहती है कि कोई भी वहां नहीं जाएगा, तो कविता जवाब देती है कि उन्हें पेसमेकर के साथ किसी को अंदर भेजना चाहिए जो पूरे स्टेशन का मूल्यांकन कर सके, लेकिन पीछे से कोई उसे बताता है कि वहां कोई नहीं है वहाँ जा रहा हूँ।

मैंने जाने की कसम खाते हुए एक आवाज़ सुनी। हर कोई पीछे मुड़ता है और डॉ. शिव को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। कविता पूछती है कि वह कौन है और वह आगे आता है। केतकी ने घोषणा की कि वह डॉ. शिव है और बताती है कि वह बनारस का सबसे बड़ा न्यूरोसर्जन है और मोहन का दोस्त है।

डॉ. शिव कहते हैं मैंने इसे देखा। अपहरण के बारे में खबर आती है और केतकी उसे पूरी स्थिति से अवगत कराती है और वह सभी की मदद करने और विमान में चढ़ने के लिए सहमत हो जाता है। वरिष्ठ ने यह कहते हुए मना कर दिया कि कई लोगों की जान पहले से ही खतरे में है और वह और अधिक जोखिम नहीं उठा सकते।

डॉ. शिव कहते हैं कि त्रिवेदी परिवार उनके परिवार की तरह है और वह निश्चित रूप से उड़ान भरेंगे। बधिर कहते हैं, कविता को लगता है कि शिव विमान में चढ़ेंगे और आकलन करें। विमान में कितने आतंकवादी हैं, जबकि शिव राधा मोहन को उनकी योजना, कुछ विकल्पों के बारे में बताते हैं। मैं पूछता हूं कि वरिष्ठ किस तरह की योजनाओं के बारे में बात कर रहे हैं ताकि वे तैयारी कर सकें।

मोहन राधा को जगाने के लिए कहता रहता है लेकिन जब गुनगुन उसे पानी लाने के लिए कहती है तब भी वह कोई जवाब नहीं देती है, मोहन अपने हाथ में पकड़ी हुई बोतल को उसके मुंह के पास लाता है और पूछता है कि कौन धीरे-धीरे वह मोहन को खुश देखकर अपनी आँखें खोलने लगती है, और मोहन मुस्कुरा रहा है।

राधा पूछती है कि मोहन क्या करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि वह भूल गया था कि आज उसके पास वरुस है, मोहन उसके बारे में पूछता है, उसकी हालत देखकर, वह पूछती है कि क्या उसे पानी पीना है, लेकिन राधा मना कर देती है।

दामिनी सोचती है कि राधा एक अनपढ़ व्यक्ति बनकर रहेगी जैसा कि है, और यह भी निश्चित नहीं है कि वह जीवित रहेगी या नहीं, लेकिन वह… वह अपने पति की लंबी उम्र के लिए वरुस की रक्षा कर रही है, राधा वरुस को पूरा करने पर जोर देती है, श्री दामिनी उलझन में हैं कि श्रीमान क्या कर रहे हैं।

मिस्टर एक्स चाँद को देखने के लिए खिड़की से बाहर देखते हैं और राधा से अनुष्ठान करने के लिए कहते हैं। दामिनी को आश्चर्य होता है कि क्या हो रहा है। दामिनी चिंतित है.

Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

कविता कहती है कि सीनियर जानना चाहता है कि उसकी योजना क्या है और उसे राधा मोहन की मदद की आवश्यकता क्यों है, वह उसे लाने के लिए कहती है। एक सेना अधिकारी एक लकड़ी का बक्सा लेकर चलता है।

डॉ. शिव पूछते हैं कि बक्से के अंदर क्या है, कविता बक्सा खोलती है और एक बम निकलता है जिसे देखकर हर कोई डर जाता है लेकिन कविता आश्वस्त करती है कि यह एक नकली बम है।

वरिष्ठ पूछते हैं कि कविता इसके साथ क्या करने की योजना बना रही है और वह सुझाव देती है कि वे इसे असली बम से बदल दें और एक बार जब यह विमान से बाहर आ जाए, तो वे सभी को विमान से बचा सकते हैं।

 गणमान्य व्यक्ति पूछते हैं कि क्या आम लोगों को ज्यादा उम्मीद नहीं है क्योंकि वे समझ नहीं पा रहे हैं कि इस स्थिति में क्या करें।

मोहन को आश्चर्य होता है कि उसका रवैया अचानक क्यों बदल गया है, लेकिन राधा जवाब देती है कि वह खुश है कि श्री राडा उसे कुछ भी कहने से रोकते हैं और कहते हैं कि उन्हें चुप रहना चाहिए, और राडा उन्हें आश्वासन देती है कि इस विमान पर सभी को कुछ भी नहीं होगा, जैसा कि हर कोई करेगा।

सुरक्षित रूप से जाएं, और ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा, क्योंकि यह आखिरी चेतावनी है। उसे ऐसा न करने की चेतावनी दें।

सीनियर ने कविता को रोका और कहा कि केवल अपनी इच्छा के लिए अन्य नागरिकों के जीवन को खतरे में डालना अस्वीकार्य है, और कविता सीनियर से पूछती है कि क्या उन्हें नहीं लगता कि पूरा मिशन आशा पर आधारित था। उन्हें आश्चर्य हुआ कि क्या उन्होंने सोचा था कि राधा मोहन ऐसा कर सकते हैं।

वे मूर्ति के विनाश को रोकने और 10 यात्रियों को बचाते हुए विमान को उतारने में सक्षम थे, डॉ. शिव ने आगे कहा, क्या उन्होंने सोचा था कि राधा फातिमा की मदद से दंगों को समाप्त कर देगी?

कविता इस बात से सहमत है कि डॉ. शिव इस नकली बम को प्राप्त करने के लिए सही व्यक्ति हैं क्योंकि राधा मोहन को उन पर भरोसा है, केतकी कहती है कि जब राधा मोहन और शिव एक साथ होंगे तो क्या होगा।

 कावेरी कहती है कि वह उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकती है और शिव से अपनी बेटी की रक्षा करने का भी अनुरोध करती है। जो अंदर भी है. कविता राधा मोहन के सुरक्षित होने के लिए प्रार्थना करती है क्योंकि राधा ने फातिमा की मदद से अपहरणकर्ता की योजना को बर्बाद कर दिया। इसलिए, लाडा की रक्षा की जानी चाहिए। केतकी अपने परिवार के लिए प्रार्थना करती है।

राधा पहले चंद्रमा को देखने की रस्म निभाने के लिए अपने दुपट्टे का उपयोग करती है और फिर मोहन भी उससे अपनी नजरें नहीं हटा पाता है और वे दोनों भावुक होकर एक-दूसरे को गले लगाने लगते हैं और राधा खुद को नियंत्रित नहीं कर पाती है।

दामिनी क्रोधित हो जाती है जब महंत जी सभी से यह देखने के लिए कहते हैं कि यह लड़की राधा अनुष्ठान कैसे नहीं भूली। इस बीच, अन्य लोग भी अपनी पत्नियों से यह समझने के लिए कहते हैं कि युगल होने का क्या मतलब है। दामिनी चिल्लाती है कि मोहन उसका है और राधा को कुछ नहीं मिल सकता।

मोहन राधा को पानी पिलाने की कोशिश करता है लेकिन राधा उसे यह कहकर रोक देती है कि उसके पास भी वरुण है, इसलिए जब राधा मोहन को पानी देती है, तो पहले दोनों बहस करते हैं, फिर मोहन धीरे-धीरे पानी पीता है।

लेकिन उसे थोड़ा चक्कर आता है और वह राधा को पानी पिलाने की कोशिश करता है। पी लो, मिस्टर मिस्टर बंटी को प्लेट लेकर वापस आने का इशारा करते हैं, मिस्टर राधा चौंक जाते हैं और उसे मोहन के साथ देखते हैं। मिस्टर एक्स मुस्कुरा रहे हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment