Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – डॉक्टर ग़ज़ल को हिना के साथ रहने के लिए कहता है। दुआ कहती है दूर रहो. डॉक्टर ने कहा कि उसे वापस पटरी पर लाने के लिए मुझे उसके साथ रहना चाहिए।

फ्लैशबैक में दिखाया गया है कि कैसे ग़ज़ल डॉक्टर से मिलने और उसकी कहानी सुनने की गुहार लगाती है, और वह कहती है कि हिना ने सिर्फ दुआ के लिए आत्महत्या करने की कोशिश की।

वह हिना की ऑडियो रिकॉर्डिंग चलाती है कि दुआ उसे मारने की कोशिश करती है और वह आत्महत्या कर लेगी। डॉक्टर उस पर विश्वास करता है।

जब हिना जागती है तो उसे ग़ज़ल दिखाई देती है? ग़ज़ल घबरा जाती है और कहती है कि अगर मैंने सच बता दिया तो मैं चली जाऊंगी। उसने डॉक्टर से कहा कि वह सिर्फ मेरे लिए रो रही थी। डॉक्टर हिना से पूछते हैं कि वह क्यों गिर गईं।

क्या किसी ने उसे मारने की कोशिश की? हिना याद करती हैं कि ग़ज़ल ने उन्हें सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया था और कहती हैं कि मैं… हैदर के पीछे गई और सीढ़ियों से नीचे गिर गई। मैं बस आराम करना चाहता हूं. ग़ज़ल साहब को लगता है कि उनका दिमाग ख़राब हो गया है।

डॉक्टरों का कहना है कि वह मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और उसकी कुछ याददाश्त भी चली गई है। ग़ज़ल हंसती है और कहती है कि यह बात अपने परिवार को मत बताना, तुम्हें पता है कि दुआ ने उसे मारने की कोशिश की थी और वह इस मौके का फायदा उठाएगी।

कृपया उन्हें बताएं कि मैं हिना के साथ हूं। डॉक्टर कहते हैं कि आपने साबित कर दिया है कि दुआ उसकी दुश्मन है, आप उसके साथ हैं और फ्लैशबैक समाप्त हो जाता है। दुआ हैदर से कहती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि हिना ग़ज़ल के साथ क्यों रहना चाहती है।

डॉक्टर ग़ज़ल को हमेशा हिना के साथ रहने के लिए कहता है और ग़ज़ल चली जाती है। रुहान कहते हैं मैं इस ग़ज़ल से छुटकारा पा लूंगा। दुआ कहती हैं कि हिना को तनाव मत दो, भले ही हिना की वजह से हमें ग़ज़लें झेलनी पड़े तो हम सहेंगे। दादी कहती है कि वह सही है।

ग़ज़ल और अज़ाज़ कहीं जा रहे हैं. वह कहता है कि अगर हिना की याददाश्त वापस आ गई तो वह मुझे बेनकाब कर देगी, इसलिए मुझे ही कुछ करना होगा। अजाज कहते हैं कि हम क्या करें?

ग़ज़ल का कहना है कि उसे उसे मारना होगा। अजाज का कहना है कि उनका परिवार उन्हें अस्पताल में नहीं छोड़ेगा। ग़ज़ल का कहना है कि जब वह घर लौटेगा तो वह उसे मार डालेगी।

Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

रूहान हिना को खाना खिला रहा है. हैदर कहता है कि मैं चाहता हूं कि वह अब ठीक हो जाए। दुआ उन्हें देखती है और हिना के लिए प्रार्थना करती है। एक डॉक्टर आता है और हैदर को बताता है कि चूजा खतरे से बाहर है और उसे घर ले जाया जा सकता है।

उसके लिए बेहतर होगा कि वह घर जाकर आराम करे।’ तुम्हें उसका ख्याल रखना होगा. हैदर ने उसे धन्यवाद दिया और चला गया. हिना हैदर को गले लगाती है और उसे खुश रहने के लिए कहती है। हैदर का कहना है कि वह “बहुत खुश है।”

रुहान हिना से कहता है कि अब ठीक है, वह उसे घर पर कुछ नहीं करने देगा। हैदर का कहना है कि दुआ उसकी देखभाल के लिए वहां रहेगी। दुआ हमारे घर में खुशियाँ वापस लाएगी। दुआ यह सुनकर बहुत खुश हुई कि हिना अच्छा कर रही है।

हिना पूछती है कि वह बाहर क्यों खड़ा है। दुआ उसकी पुकार सुनकर भावुक हो जाती है। हिना कहती हैं आ जाओ मेरे बच्चे. दुआ उसके पास जाती है और उसे कसकर गले लगा लेती है। हिना कहती हैं कि रोओ मत और खुश रहो। मैं चाहता हूं कि मेरा परिवार खुश रहे.

यह छिपने वाला खाना नहीं खा सकता था इसलिए मुझे उसके पीछे भागते रहना पड़ा। उस दिन मैं उसके पीछे दौड़ रहा था और सीढ़ियों से गिर गया. उससे मैं आहत हूं. यह सुनकर हर कोई भ्रमित हो जाता है। हिना कहती हैं कि अब ठीक है।

राहत पूछते हैं कि आप क्या कह रहे हैं? हिना ने कहा कि मैं सीढ़ियों से गिर गई हूं और अस्पताल में हूं। दुआ हैदर से कहती है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वह क्या कह रही है। हैदर ने कहा कि वह कई साल पहले सीढ़ियों से गिर गया था और मुझे लगता है कि उसने अपनी याददाश्त खो दी है।

दुआ याद करती हैं कि कैसे हिना ने ग़ज़ल का चेहरा देखा और घबराकर उसे बुलाया। दुआ को आश्चर्य होता है कि हिना ग़ज़ल का खुलासा क्यों नहीं करतीं। शायद वह अपनी याददाश्त खो चुकी है और उसे याद नहीं है कि ग़ज़ल ने उसके साथ क्या किया था। हमें उसकी याददाश्त बहाल करनी होगी।’

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment