Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – मनवीर अकाल और जपजोत से कहते हैं कि उन्हें अंगद की चिंता है। उन्होंने कहा कि अंगद पर बहुत सारी परेशानियां आ रही हैं, एक तरफ बिजनेस में घाटा हो रहा है और दूसरी तरफ सनी सूद कॉरपोरेशन में तनाव बढ़ रहा है।

श्री अकाल कहते हैं कि व्यवसाय के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उन्होंने व्यवसाय में कुछ भी गलत नहीं किया है और हमेशा नैतिक रहे हैं। जपजोत का कहना है कि अकाल सही है, उन्हें अंगद के हमशक्ल सनी सूद की चिंता करनी चाहिए।

जसलीन अंदर आती है और अपने माता-पिता से कहती है कि उसे कुछ महत्वपूर्ण बात कहनी है। मनवीर उनसे बाद में बात करने के लिए कहते हैं क्योंकि अब अंगद की समस्या से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।

जसलीन का कहना है कि वह मनवीर के लिए कभी भी महत्वपूर्ण नहीं थीं और वह मनवीर के बेटे की जिंदगी में दिवाली आने तक का इंतजार नहीं कर सकतीं।

वह अपने माता-पिता से कहती है कि उसने यश से उनकी इच्छा के विरुद्ध शादी की और गलतफहमी के कारण उसे छोड़ दिया, लेकिन फिर से शादी करना चाहती है।

घर जाते समय अंगद साहिबा को सनी सूद के मामले से दूर रहने के लिए कहता है। वीर उसे फोन करता है और बताता है कि यश ने उसे फोन किया और चौंकाने वाली खबर सुनने के लिए पूरे परिवार को इकट्ठा करने के लिए कहा।

अंगद घर लौटता है और यश का इंतजार करता है। अकाल और जपजोत जसलीन से कहते हैं कि उन्हें उसके फैसले के बारे में सोचने के लिए समय चाहिए। इंदर ने कहा कि वह जसलीन के लिए खुश हैं और उनके फैसले का समर्थन करेंगे। जसलीन ने इंदर को धन्यवाद दिया।

इंदर पूछता है कि क्या यश को इसके बारे में पता है। मनवीर कहते हैं कि जसलीन ने यश को छोड़ दिया क्योंकि वह गरीब थी और अब जब वह अमीर है, तो वह चाहती है कि यश वापस आ जाए, लेकिन यश मुसीबत में है और चाहती है कि यश वापस आ जाए।

क्या वह भूल जाएगा कि उसने उसके बच्चों को उससे छीन लिया है? जसलीन कहती है कि यश सब कुछ जानता है और उसने उसके फैसले का स्वागत किया है और कहा कि उसे निराश करने के लिए उसे खेद है। नौकरानी बताती है कि यश ने आकर उसे नीचे बुलाया है।

Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

भुल्लर परिवार लिविंग रूम में इकट्ठा होता है और यश से पूछता है कि क्या वह कुछ महत्वपूर्ण घोषणा करना चाहता है। यश का कहना है कि यह वीर के बारे में है। हंसराज का कहना है कि यश जरूर लुधियाना का सबसे बड़ा विलेन बन गया है।

गुरलीन उससे नाराज हो जाती है। भविष्यवाणी जारी है। यश ने वीर का पोस्टर जारी करते हुए बताया कि वह वीर को अपने नए एल्बम से लॉन्च करेंगे। यह सुनकर परिवार बहुत खुश हुआ। वे पूछते हैं कि वीर ने ऑडिशन कब दिया था।

यश बरार निवास पर हुई घटना को याद करते हुए यह बात कहते हैं। जसलीन का कहना है कि यह वीर के लिए बहुत अच्छा मौका है। परिवार वीर को आशीर्वाद देता है। यश वीर से अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है।

साहिबा का कहना है कि हाल की घटनाओं के बाद यही एकमात्र अच्छी बात हो रही है। अंगद वीर को भाग्यशाली पेन देता है और पहले अनुबंध पर हस्ताक्षर करता है। वीर उत्साहपूर्वक अनुबंध पर हस्ताक्षर करता है। यश जाने की कोशिश करता है।

गारलीन ने उसे अपने परिवार के साथ रात्रि भोज पर आमंत्रित किया। उन्होंने जसलीन की तरफ देखा और उसने ठीक में सिर हिलाया।

वीर वीडियो कीरत को कॉल करता है और उसे बताता है कि यश ने उसके साथ एक गायक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। कीरत कहती है कि वह उसके लिए खुश है और उम्मीद करती है कि वह अपने पिता की चुनौती को पूरा करेगा और उससे शादी करेगा।

यश ने बरार परिवार के साथ डिनर का आनंद लिया। परिवार उसे भरपूर भोजन देता है और उसके इस दयालु कार्य के लिए धन्यवाद देता है। जसलीन फिर से शादी का मुद्दा उठाती हैं। यश का कहना है कि वह अपने परिवार की सहमति के बिना शादी नहीं करेगा।

अकाल का कहना है कि उसे शादी मंजूर है। जसलीन खुश हो जाती हैं। अंगद जसलीन के लिए खुश हैं और कहते हैं कि वह उनका कन्यादान करना चाहेंगे। जसलीन अपने प्रति उनका प्यार देखकर भावुक हो जाती हैं। अगले दिन, साहिबा कॉलेज जाने के लिए कार का इंतज़ार कर रही है।

मन्नत कार रोकती है और पूछती है कि क्या वह उसे कहीं छोड़ सकता है। साहिबा पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। मन्नत कार से उतरती है और उससे माफी मांगती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Teri Meri Doriyaan 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment