Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 - Prime Flix

Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – रांझा हीर से कहता है कि उसे अनाथ होने के बावजूद परिवार में जगह मिल गई है और परिवार जो कुछ भी कहता है वह उसके लिए एक आदेश की तरह है।

हीर इससे असहमत है और कहती है कि वे दोस्त हैं और एक-दूसरे पर अधिकार रखते हैं। उसने बताया कि वह उसका दर्द समझती है क्योंकि उसे उस जगह को खोने का डर है जहां वह पली-बढ़ी है। रांझा आश्चर्यचकित है और सोचता है कि वह ऐसा क्यों कह रही है।

इसके बाद हीर बंगले को लेकर चल रहे केस का खुलासा करती है। गुरुदास्था प्रवेश करता है और बताता है कि वह कई महीनों से स्थिति के बारे में जानता है।

रांझा बताता है कि बेअंत सिंह के साथ एक वादे के कारण उसे इसे गुप्त रखना पड़ा। हालाँकि, वह हीर को आश्वस्त करता है कि बेअंत का मानना है कि उनका मामला मजबूत है और उन्हें जीतना चाहिए।

नवजोत ने जैस्मीन के साथ कुलदीप और हीर के रिश्ते को सुधारने की अपनी इच्छा साझा की। जैस्मिन हीर की राय पूछने का सुझाव देती है, लेकिन नवजोत को लगता है कि हीर पढ़ाई में इतनी व्यस्त है कि उसे समझ नहीं आ रहा है।

अगर हीर अटवाल परिवार में शादी करती है तो वह सजा की कल्पना करती है। सूरज सिंह ने राजविंदर को पीएनसी एंटरप्राइज का एक कार्ड दिया और वेफर संपत्तियों का एक मॉडल पेश किया।

राजविंदर फैक्ट्री परियोजना शुरू करने से पहले बेअंत सिंह की जमीन हासिल करने पर जोर देता है। जेनेल को भरोसा है कि अगर वे हवेली केस हार गए तो बेअंत सिंह उनके पास रेंगते हुए आएंगे, क्योंकि उनके पक्ष में वकील हैं और वे अनुकूल निर्णय पाने के लिए न्यायाधीशों को रिश्वत भी दे सकते हैं।

मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं। अटवाल निवास पर, कुलदीप हीर की प्रतीक्षा कर रहा है। नवजोत और जैस्मीन पहुंचते हैं और हवेली की भव्यता पर आश्चर्य व्यक्त करते हैं।

इस बीच, हीर रांझा द्वारा बनाए गए दही वाले का आनंद लेती है और शांति और हमेशा वहीं रहने की इच्छा व्यक्त करती है। रांझा कुलदीप और हीर के रिश्ते के बारे में नवजोत की बातों पर विचार करता है।

जोगी रांझा को सलाह देता है कि हीर की मंजिल वहां नहीं बल्कि कहीं और है। नवजोत रांझा को फोन करता है और पूछता है कि क्या हीर घर पर है, और उससे अपनी दोस्ती साबित करने के लिए उसे गंतव्य तक ले जाने का आग्रह करता है।

रांझा बाहर जाने का सुझाव देता है और हीर उत्साहित हो जाती है क्योंकि उसे शहर भर में आतिशबाजी देखने की उम्मीद है। सिमरन ने कुलदीप को बताया कि हीर अभी तक नहीं आई है, लेकिन कुलदीप आशावादी बना हुआ है।

रांझा हीर को अटवाल के दिवाली समारोह में ले जाता है, जिससे उसे बहुत निराशा होती है। कुलदीप उसका गर्मजोशी से स्वागत करता है और उसे तेज से मिलवाता है। सिमरन हीर को बधाई देती है और उसे दिवाली की शुभकामनाएं देती है।

Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

कुलदीप हीर को राजविंदर से मिलवाने की योजना बनाता है, लेकिन राजविंदर हीर को देखकर चौंक जाता है। इसी तरह आश्चर्यचकित हीर को पता चलता है कि राजविंदर ही कुलदीप की मां है और जमीन मुद्दे के पीछे का व्यक्ति है।

हीर राजविंदर का स्वागत करती है, लेकिन राजविंदर उनके अस्तित्व पर सवाल उठाता है। कुलदीप बताते हैं कि उन्होंने हीर को अपने पास बुलाया। राजविंदर पहले हीर से हुई मुलाकात को याद करता है और उसकी डरावनी आँखों के बारे में बात करता है।

जब नवजोत बेअंत सिंह के बारे में जानकारी देने वाले थे तो मंत्री ने टोक दिया। सनी और सिमरन हीर को अपने साथ ले जाते हैं, जबकि रांझा सोचता है कि क्या कुलदीप हीर के लिए उपयुक्त है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ikk Kudi Punjab Di 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment