Kumkum Bhagya 3rd December 2023 - Prime Flix

Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत पूर्वी द्वारा जसबीर के चेहरे पर जोर से थप्पड़ मारने से होती है। वह उसे फिर से थप्पड़ मारने की कोशिश करती है, लेकिन उसका दोस्त उसे रोक देता है।

जस्सी कहती है कोई बात नहीं, वह तुम्हारी भाभी है और मेरा अधिकार है। वह अपने आदमियों से उसे उठाने के लिए कहता है। विशाखा जस्सी की दोस्त को धक्का देती है और प्राची पूर्वी के साथ घर के अंदर भाग जाती है।

जस्सी ने अपने आदमियों से कहा कि सभी को बंद कर दिया जाए और किसी को भी बाहर न जाने दिया जाए। प्राची पूर्वी को गोदाम में ले जाती है। पूर्वी पूछती है कि यहाँ से कहाँ जाना है। प्राची पूर्वी को फर्श पर तेल छिड़कने के लिए कहती है।

वे तेल के डिब्बे खोलते हैं और फर्श पर तेल डालते हैं। जस्सी वहां आती है और दरवाज़ा बंद कर देती है। वह कहता है कि वह अब मिठाई बनाएगा। वह पूर्वी के पास जाने की कोशिश करता है लेकिन उसका पैर तेल पर पड़ जाता है और वह नीचे गिर जाता है।

वह मर जाता है। प्राची पूर्वी से कहती है कि वह चिंता न करे और जांच करेगी। उसने कहा कि वह बेहोश था लेकिन उसके होश में आने से पहले उसे पुलिस को बुलाना पड़ा। पूरा परिवार वहां आता है। विशाखा पूछती है कि क्या वह मर गया है?

प्राची कहती है कि वह बेहोश है। अशोक का कहना है कि गुंडे यहां आएंगे। प्राची कहती है कि हमें उनसे लड़ना होगा। दीया कहती है कि वे यहां आएंगे और जसबीर को होश में लाएंगे और फिर दी की शादी करा देंगे।

पूर्वी कहती है कि वे उसे शादी के लिए मजबूर नहीं कर सकते और कहती है कि माँ ने कहा है कि वह उनसे लड़ेगी। दीया पूछती है कि क्या उसके पास बंदूक है।

पूर्वी कहती है नहीं। विशाखा पूछती है कि हमारे पास कौन से हथियार हैं। वे सभी रसोई के बर्तन बाहर निकालते हैं और आने वाले सुरक्षा गार्ड को सचेत करते हैं।

गार्ड जस्सी को होश में लाने की कोशिश करते हैं, लेकिन तभी उसका परिवार उन पर हमला कर देता है और उनकी पिटाई कर देता है। वे रसोई से बाहर भागते हैं। जसबीर को होश आता है और वह उन्हें डांटता है।

प्राची बाहर अन्य गुंडों को सचेत करती है और पूरा परिवार उनके खिलाफ लड़ना शुरू कर देता है। जस्सी एक एस्कॉर्ट के साथ वहां आती है। एक गुंडे ने अशोक को पकड़ लिया।

अशोक उससे लड़ता है। जस्सी अपने आदमियों से कहता है कि जो कोई पूर्वी को लाएगा उसे उस रात 100,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

गार्ड भी उनसे लड़ने जाते हैं। जस्सी पंडित जी से कहती है कि सगाई नहीं होगी लेकिन पूर्वी के साथ शादी अब होगी। वह लकड़ी की छड़ी को कटोरे में डालता है। आशुतोष और उनका परिवार डरा हुआ खड़ा है।

आशुतोष अपनी माँ के पीछे छिप जाता है। जस्सी का कहना है कि वे अब शादी करने जा रहे हैं। पूर्वी गार्ड से उसका हाथ छोड़ने के लिए कहती है और कहती है कि उसके हाथ में दर्द हो रहा है।

Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi

यास्सी हवा में गोली चलाता है और पूर्वी के पास आता है। वह पूर्वी से पूछता है कि क्या उसने उसे चोट पहुंचाई है। वह पूर्वी को चोट पहुँचाने के लिए सुरक्षा गार्ड को मारता है और कहता है कि वह मेरी पत्नी होगी, तुम उसे छूने की हिम्मत मत करना, मैंने तुम्हें उसे मारने के लिए नहीं कहा था।

जस्सी के दोस्त उसे रोकने की कोशिश करते हैं। जस्सी गार्ड की गर्दन दबाने की कोशिश करती है। हर कोई उसे जाने के लिए कहता है। पूर्वी जस्सी को अलविदा कहती है और कहती है कि वह मरने वाली है।

जस्सी उसे छोड़ देती है और गार्ड से कहती है कि जैसे उसने कहा था, वैसे ही वह रुक गई है। वह पूर्वी से माफ़ी मांगता है और उसे धन्यवाद देता है। वह गार्ड को गले लगाता है और पूर्वी से उससे शादी करने के लिए कहता है।

जस्सी पंडित जी से मंत्र पढ़ना शुरू करने के लिए कहती है। पूर्वी उससे कहती है कि वह उससे शादी नहीं करेगी। जस्सी ने गार्ड पर बंदूक फेंकी, जिसने फिर परिवार पर बंदूक तान दी। पूर्वी चिल्लाती है माँ। वह जस्सी को उससे दूर रहने के लिए कहती है।

प्राची पूर्वी से डरने और सहमत न होने के लिए कहती है। सुरक्षा गार्ड ने प्राची पर बंदूक तान दी। जस्सी कहती है कि अगर तुम नहीं मानोगे तो तुम्हारी माँ मर जायेगी। वह गार्ड से उसे गोली मारने के लिए कहता है। पूर्वी उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है।

जस्सी उससे अपने आंसू पोंछने के लिए कहती है क्योंकि जब दुल्हन रोती है तो वह अच्छी नहीं लगती। वह पंडित जी से कहता है कि इसमें केवल 3 फेरे लगेंगे । कोई दरवाज़ा खटखटाता है। जस्सी गार्ड से माचिस ले लेती है।

अशोक का कहना है कि उसने पुलिस को फोन किया और अब आएगा। जस्सी गार्ड से कहती है कि उसकी शादी होने पर उसे गोली मार दी जाए, माचिस की तीली जलाकर एक कटोरे में रख देती है।

आरवी दरवाजे को धक्का देता है और अंदर चला जाता है। पूर्वी ने मुड़कर उसकी ओर देखा। जस्सी का कहना है कि आरवी के प्रति उसके मन में हमेशा से दुश्मनी रही है।

आरवी पूर्वी से पूछता है कि क्या वह जस्सी से शादी करेगी। आशुतोष का कहना है कि वह मेरा दीवाना था, लेकिन अब वह हिल नहीं सकता। आरवी उसकी ओर देखता है। जस्सी आरवी को वहां से जाने के लिए कहती है। आरवी पूर्वी से पूछता है कि क्या वह उसकी इच्छा के अनुसार उससे शादी करेगी।

दीया ना कहती है और पूछती है कि सहमति कहां से आई। जस्सी कहती है कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसे खरीदारी के लिए नहीं जाने देगा। उनका कहना है कि हर किसी को 5 सेकंड के लिए अपनी आंखें बंद करनी चाहिए।

पूर्वी आशा से आशुतोष की ओर देखती है, लेकिन आशुतोष अपना मुँह फेर लेता है। आरवी पूर्वी को आशा से उसकी ओर देखता हुआ देखता है। जस्सी ने आँखें खोलीं और बोली चलो अब शादी कर लेते हैं।

आरवी जस्सी का हाथ पकड़ता है और उसे जाने देने के लिए कहता है। जस्सी पूछती है कि क्या वह उससे प्यार करता है? आरवी कहता है कि मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता, कृपया मेरा हाथ छोड़ दो… जस्सी कहती है कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं।

आरवी कहते हैं मैं आखिरी बार कहूंगा। जस्सी गार्ड को बताता है कि आरवी उसे धमकी दे रहा है। जब उसने उसे मारने की कोशिश की, तो आरवी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे नीचे दबा दिया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kumkum Bhagya 3rd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment