Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update

Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update

Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत मलिष्का द्वारा जानबूझकर सोनल से लक्ष्मी को सुनाने के लिए कहने से होती है कि वह पहले दरवाजा बंद कर देगी अन्यथा लक्ष्मी को पता चल जाएगा और फिर यह पटाखा रस्सी पहनेगी और जीतेगी।

वह दरवाज़ा बंद कर देती है. सोनल इसे कैसे पहनती है? पूछता हूँ। मारिश्का कहती है कि तुम्हें इसे अपने कंधों पर उठाकर रखना होगा। सोनल उसे यह सिखाने के लिए कहती है कि इसे कैसे पहनना है। मारिष्का ने पटाखे को अपने कंधे पर उठाते हुए और फिर उसे अपने कपड़ों से छिपाते हुए कहा।

वह कहती है कि मैं मिंट जाकर उसे दिखाऊंगी और वह मुझे इनाम देकर खुश होगी। वह सोनल से यह बात लक्ष्मी को न बताने के लिए कहती है। लक्ष्मी उनकी ओर देखती है। मलिष्का कहती है कि लक्ष्मी इसे अभी पहनेगी और सोनल से चिल्लाती है कि वह बाद में आएगी।

वे कमरे से बाहर चले गये. लक्ष्मी सोचती है कि वह अब जीत सकती है। गुड्डी ऋषि से पूछती है कि लक्ष्मी चाची के साथ क्या हुआ और वह क्यों बदल गई और उसके जैसी बन गई। ऋषि कहते हैं कि मैं तुम्हारे साथ खेलना चाहता हूं, इसलिए मैं तुम्हारे जैसा बन गया।

गुड्डी माँ को बताती है कि वह गुस्से में है और कहती है कि लक्ष्मी चाची एक देवदूत है और पूछती है कि क्या यह शैतान है जो पागल है। ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी अच्छी और देवदूत हैं। वह उसे मुकेश के साथ आइसक्रीम खाने के लिए भेजता है।

शालू पटाखे लाती है और कहती है कि यह लक्ष्मी का पसंदीदा है। वह कहती है चलो उन्हें ढूंढते हैं। आयुष का कहना है कि वे शायद शादीशुदा हैं और कहीं बैठे हैं। चारु का कहना है कि वह उन्हें अपना पति भी नहीं मानती हैं।

आयुष उसे दुखी न होने के लिए कहता है और लक्ष्मी भाभी कहती है कि ऋषि को कुछ नहीं हुआ। लक्ष्मी कमरे में आती है और इसे पहनने के बारे में सोचती है और कहती है कि बुरी औरत का नाम मालू है… वह कहती है कि अगर वह अंदर आएगी तो मुझे इसे पहनने नहीं देगी और दरवाजा और खिड़की बंद कर देती है।

मलिष्का और सोनल बाहर खड़े होकर उसे देख रहे हैं। मारिष्का कीहोल से उसे देखती है। लक्ष्मी एक पटाखा लेती है और कहती है कि अब उसे इसे छिपाना होगा और जब मिंट पुरस्कार के बारे में बात करेगा तो वह इसे दिखाएगी। इसे वह दुपट्टे से छुपाती हैं. मारिष्का मुस्कुराती है और कहती है कि आपका अध्याय हमेशा के लिए खत्म हो गया है।

Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update

ऋषि शालू, आयुष और बानी से पूछते हैं कि क्या उन्होंने लक्ष्मी को देखा है। आयुष पूछता है कि तुम यहाँ कब से नहीं हो? ऋषि कहते हैं कि मेरी पड़ोसी सुरेखा आई थी और मैं गुड्डी के साथ था। वह कहते हैं कि उन्होंने लक्ष्मी से यहां बैठने के लिए कहा।

वे सभी लक्ष्मी की तलाश में हैं। मलिष्का सोनल को बताती है कि वह यहां से जा रही है और ऋषि को रोकती है और कहती है कि वह ऋषि को यह न बताए कि लक्ष्मी बहुत खतरे में घूम रही है।

आयुष गार्ड से लक्ष्मी के बारे में पूछता है। सुरक्षा गार्ड के मुताबिक यहां से कोई नहीं गया. आयुष सोचता है कि इसका मतलब है कि वह यहाँ है। ऋषि लक्ष्मी की तलाश करता है। मारिष्का कहती है कि मैं तुम्हारे साथ थी और पूछती है कि क्या तुम कहीं गए थे।

ऋषि कहते हैं कि उन्हें यहीं होना चाहिए। सोनल कहती है कि मैं उसे कैसे जाने दे सकती हूं। ऋषि कहते हैं कि वह उनसे मिलेंगे। मारिष्का कहती है कि मैं शायद तुम्हारे कमरे में गया था। सोनल कहती है कि ऋषि को नहीं पता होगा कि वह कहां है?

 वीरेंद्र से बात करें. भाटिया ने कहा कि वह हर साल की तरह दिवाली मनाती हैं। बानी और शालू वहां आते हैं लेकिन कृपया लक्ष्मी के बारे में बात न करें। शारू का कहना है कि जीजू ने हमसे किसी को न बताने के लिए कहा। बानी कहती है कि उसे यहाँ होना चाहिए।

ऋषि कमरे में जाता है लेकिन लक्ष्मी वहां नहीं है। मारिष्का उसका ध्यान भटकाने के लिए वहां आती है। ऋषि मलिष्का और सोनल से मदद मांगता है। मारिष्का कहती है कि वह अपने कमरे से खोजेगी। आयुष ऋषि को फोन करता है और उसे बताता है कि लक्ष्मी मौजूद नहीं थी।

मलिष्का सोनल से कहती है कि वह अपने कमरे में नहीं जाएगी लेकिन ऋषि को बताएगी कि लक्ष्मी वहां नहीं है। आयुष शालू और बानी से कहता है कि लक्ष्मी और ऋषि एक साथ रहेंगे। लक्ष्मी किसी के आने की आवाज़ सुनती है और सोचती है कि क्या वह लड़की आ रही है?

वह अलमारी में छुपकर बैठी है. ऋषि वहां आता है लेकिन उसे वहां नहीं देखता है। मलिष्का और सोनल उसे पूर्व के कमरे से बाहर आते हुए देखते हैं। ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी वहां नहीं है। सोनल कहती है कि तुम बाहर क्यों नहीं जाते। मारिष्का का कहना है कि वह बाहर गया होगा।

लक्ष्मी बाहर आती है और सोचती है कि इस बार मुझे मिंट का बड़ा पुरस्कार मिलेगा। मरिश्का और सोनल को आश्चर्य हुआ कि वह पागल लड़की कहाँ गई? ऋषि बाहर आता है और कहता है कि वह उसे नहीं पा सका। वहां लक्ष्मी आती हैं. ऋषि कहाँ गए? पूछता हूँ।

मेरी नजरें तुम्हें ही खोज रही थीं। लक्ष्मी को अपने ऊपर पटाखे घुमाते देख मलिष्का खुश हो जाती है। सोनल का कहना है कि वह सोच रही थी कि उसे ऐसा करना चाहिए या नहीं। मलिष्का का कहना है कि लक्ष्मी के पास दिल नहीं है, वह पागल है, इसलिए उसने ऐसा किया।

लक्ष्मी पूछती है कि मैं कैसा हूं। चारु पूछती है, “आप क्यों पूछते हैं?” बानी कहती हैं कि कुछ भी नहीं बदला है। लक्ष्मी घूमती है. शालू उसे घूमने से मना करती है। सोनल कहती है कि अगर वह हर किसी से पूछेगी, तो आपकी योजना विफल हो जाएगी।

लक्ष्मी उनसे बताने के लिए कहती हैं। शारू पहले की तरह ही कहता है, सुंदर। ऋषि कहाँ हैं? पूछता हूँ। मलिष्का सोनल से कहती है कि वह उसे बता सकती है। फिर वह ऋषि से लक्ष्मी को मौज-मस्ती करने देने के लिए कहती है और कहती है कि चलो पटाखे जलाते हैं।

ऋषि वहां से लक्ष्मी को ले जाता है। आयुष मलिष्का से पूछता है कि क्या उसके दिमाग में कुछ चल रहा है। मारिष्का कहती है कि उसे भी ऐसा ही लगता है और कहती है कि तुम मुझे गंदा समझ रहे हो। वह कहती है कि मैं अलग तरह से क्यों सोच रही हूं और कहती है कि यहां मेरे लिए कुछ भी नहीं बचा है।

आयुष कहते हैं कि लक्ष्मी भाभी कुछ कह रही थीं जब आपने उन्हें रोका। मलिष्का पूछती है कि मैंने क्या किया? क्या मैंने उसे धमकी दी या मैंने उसे बोलने से रोका? आयुष कहता है कि जब वह बात कर रही थी तो तुमने उसे परेशान किया। मारिष्का ने उसे जाकर पूछने के लिए कहा।

सोनल कहती है कि आप आयुष को जानते हैं और मलिष्का को आने के लिए कहते हैं, उसे एक बीमारी है जिसके कारण वह आप पर संदेह करता है। शालू आयुष से पूछती है कि क्या मलिष्का ने कोई योजना बनाई है। आयुष का कहना है कि वह उस पर भरोसा नहीं कर सकता।

सोनिया ने गद्दी से पटाखे फेंकने के लिए कहा। ऋषि लक्ष्मी के साथ वहां आते हैं। वह गादी से पटाखों के बजाय खोरजादी का उपयोग करने के लिए कहता है। लक्ष्मी हंसती है. करिश्मा सुरेखा से कहती है कि एक दुर्घटना के कारण लक्ष्मी पागल हो गई है।

ऋषि लक्ष्मी को हाथ में पटाखे पकड़े हुए देखता है और उसे इसे फेंकने के लिए कहता है। लक्ष्मी ने उसे फेंक दिया और वह गादी के पास गिर गया। ऋषि गद्दी से पूछता है कि क्या वह ठीक है। गादी डर जाती है. सुरेखा लक्ष्मी को नाराज कर देती है। लक्ष्मी कहती है कि मैंने इसे गुड्डी पर नहीं फेंका। सुरेखा कहती है कि लक्ष्मी सचमुच पागल हो गई है। वीरेंद्र और अन्य लोग वहां आते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update
Article Name
Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update
Description
Bhagya Lakshmi 2nd December 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment