Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत केसर को दोषी महसूस करने और सूरज पर संदेह करने पर पछतावा होने से होती है। मुझे लगता है कि उसने सोचा कि मेरे पास उसके अतीत के कुछ रहस्य हैं।

मैं इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकता हूं? वह कहती है कि मैं सूरज का भरोसा कैसे तोड़ सकती हूं। सूरज उसकी बात सुनता है और कहता है कि कृपया केसर को वही सोचें जो मैं चाहता हूं कि आप सोचें। उसे याद है कि उसने लोकेश से पूरी जिंदगी झूठ बोलने और विलासितापूर्ण जीवन जीने के लिए कहा था।

वह उसे पैसों का एक थैला देता है। लोकेश सच पूछता है और हंसता है। एफबी खत्म हो गया है. सूरज को दुकान से अखबार मिलता है। वह केसर को देखता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। केसर का कहना है कि वह यहां से जाने की योजना बना रहा था और एक दोस्त से मिलने की सोच रहा था।

सूरज कहता है “आह”। वह इतना अपरिपक्व झूठा है, वह झूठ बोलना भी नहीं जानती, तब उसे उसके अतीत के बारे में पता चलेगा। उसने कहा कि वह उसे आश्चर्यचकित करना चाहता था और उसकी उपलब्धियों पर एक गुजराती अखबार की रिपोर्ट बनाई।

केसर सूरज को धन्यवाद देता है और भावुक हो जाता है। अंबिका उनकी आवाज़ सुनती है और उनके लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

अम्बिका घर लौटती है और बताती है कि वह उससे मिलने गई थी। बा क्या हुआ? पूछता हूँ। अम्बिका का कहना है कि केसर कुछ दिनों से चिंतित थी और आज जब वह बाहर गई तो मैं भी उसके पीछे गई। बा को क्या मिला? पूछता हूँ।

अंबिका का कहना है कि इससे पता चलता है कि मेरा भ्रम और चिंताएं निराधार थीं। बा पूछती है कि यह तुम्हारी माँ है या सास जिसके बारे में तुम उलझन में हो। अंबिका दोनों कहती है.

वह कहती हैं कि मेरी यह धारणा अब पक्की हो गई है कि सास मां है और बहू बेटी है। बा भौंहें सिकोड़ती है. अम्बिका कहती है मुझे पता है कि तुम मुझे अपनी बेटी की तरह प्यार करते थे। बा उसे चाय और मिठाई बनाने का आदेश देती है।

कबीर केसर के उपहास को याद करता है और सोचता है कि वह उसकी नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकता। सूरज वहां आता है. कबीर अपनी जान बचाने के लिए बच्चन को धन्यवाद देता है और उसे कारखाने में काम करने के लिए कहता है, लेकिन कहता है कि वह यहां काम नहीं कर सकता।

सूरज पूछता है कि क्या वह केसर का सामना नहीं कर सकता। उसने उसे बाहर करने के लिए कार्यों की एक सूची दी। उसने सोचा कि अंततः केसर को आराम मिलेगा और उसे मेरे बारे में कभी पता नहीं चलेगा।

वह सोचता है कि अगर वह अनन्या का इलाज करेगा और उसे वापस लंदन भेज देगा, तो वह केसर से शादी कर लेगा और उसके साथ हमेशा खुशी से रहेगा।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update

केसर रेस्तरां में आता है और कॉफी का ऑर्डर देता है। वह कहती हैं कि इस जगह ने मेरे मन में एक सवाल पैदा कर दिया। वह सूरज के लिए कॉफ़ी लाकर उसे आश्चर्यचकित करने की सोचती है। राकेश ने उसे फोन किया और पूछा कि क्या उसे कुछ मिला।

केसर का कहना है कि मुझे गलतफहमी हो गई है और मैं कुछ भी खोजना नहीं चाहता। कबीर का दोस्त वहां आता है और कहता है कि तुमने कबीर को गलत समझा। वह कहते हैं कि एक महीने बाद भी मैं नहीं सोच पाया कि कबीर ने ऐसा क्यों किया?

केसर कहते हैं कि कबीर ने तुम्हें यहां भेजा है और कहते हैं कि रानी ने मुझे बताया कि कबीर ने 500,000 रुपये का सौदा किया था। कबीर के मित्र कहते हैं कि अगर भगवान भी आकर मुझे बताएं, तो भी मैं उस पर विश्वास नहीं करूंगा। वह कहते हैं कि कबीर हमेशा आपके साथ थे।

केसर को याद आता है कि कैसे कबीर ने उसे दो बार बचाया था। एक बार जब आप उसकी ईमानदारी को याद करते हैं, तो वह कहते हैं, इसके बारे में सोचें कि क्या आपकी दोस्ती बेचने के लिए पर्याप्त कमजोर है। केसर सोचता है कि कबीर की क्या मजबूरी है।

वह यह जानने के बारे में सोचती है और सोचती है कि कबीर की क्या मजबूरी थी। अंबिका केसर के पास आती है और बताती है कि सूरत के सभी लोग आपकी सफलता की प्रशंसा कर रहे हैं लेकिन आप चिंता के साथ यहां खड़े हैं।

केसर का कहना है कि कभी-कभी हमें ऐसा लगता है कि कोई हमारी परवाह करता है और कभी-कभी हमें ऐसा लगता है कि वह हमारा बुरा चाहता है। अम्बिका उससे व्यक्ति की मजबूरी और स्थिति को समझने के लिए कहती है।

वह पूछती है कि आप यह किसके लिए सोच रहे हैं? तभी दर्शन कबीर से मदद मांगता है। केसर उसकी ओर देखता है। अंबिका ने केसर से पूछा कि वह किसके बारे में बात कर रहा है? केसर अपने ग्राहकों से कहता है: अंबिका कहती है कि कोई भी आपका भाग्य नहीं छीन सकता।

हेतल जिनल और जयति को बताती है कि सूरज और केसर की शादी के बाद अंश की मांग बढ़ जाएगी और सभी लड़कियां उसके पीछे भागेंगी और उनके माता-पिता भी जीनल के पीछे भागेंगे। वे हँसे। जयति पूछती है कि उसे किस तरह की लड़की चाहिए।

जीनल का कहना है कि वह चाहती है कि लड़की को उसके परिवार में सभी लोग पसंद करें और उसका सम्मान और गौरव बना रहे। अंश आरती की फोटो देखता है और कहता है मैं अपने दिल में तुम्हारे बारे में सोचता हूं, तुम ही हो।

जीनल का कहना है कि वह शिक्षा प्राप्त करने की योजना बना रही है और नहीं चाहती कि बहुएं सोशल मीडिया पर आएं। वह चाहती हैं कि उन्हें भी उनके जैसा ही दर्जा मिले, उनका कहना है कि उनके पास पुश्तैनी पैसा है और वे नए अमीर नहीं हैं।

वह कहती हैं कि एक लड़की पर पालन-पोषण, संस्कार और मां का प्रभाव पड़ता है। अंश आरती का वीडियो देखता है और मुस्कुराता है। उन्होंने कहा कि तुम वही हो, जैसा मैंने सोचा था कि मेरी पत्नी होगी।

उन्होंने कहा कि उन्होंने सोचा था कि मुझे एक घटिया लड़की पसंद नहीं आएगी, लेकिन जब से मैंने तुम्हें देखा और तुम्हारे मूल्यों और कार्यों को देखा, तुमने मेरे दिल में जगह बना ली।

वह कहते हैं कि आप शकुंतला काकी की बेटी हैं, लेकिन आप उनके जैसी नहीं हैं। वह उसे यह बताने के बारे में सोचता है कि वह उससे प्यार करता है।

कबीर सूरज द्वारा दी गई सूची खोलता है और भगवान से पूछता है कि मैं कब तक असहाय रहूंगा। केसर वहाँ आता है. कबीर कहते हैं कि सूरज यहाँ नहीं है, वह डायमंड पार्क में एक बैठक में गया था।

केसर का कहना है कि यह मेरे मंगेतर का कमरा है और मुझे पता है कि वह कहाँ गया था। वह पूछती है कि वह इतना हैरान क्यों है। वह साइड में चली जाती है. कबीर को फोन आता है। केसर उसे इसे चुनने के लिए कहता है।

वह आदमी कबीर से कहता है कि अगर उसे 75 लाख चाहिए तो वह एक व्यापारी का अपहरण कर लेगा और कहता है कि अपहरण की दुनिया में उसका नाम मशहूर हो गया है। कबीर गुस्सा हो जाता है जब वह पूछता है कि उसका नंबर किसने दिया।

उसने मुझसे दोबारा फोन न करने के लिए कहा और फोन रख दिया। वह आदमी केसर को फोन करता है और कहता है कि उसने मना कर दिया। केसर सोचता है कि कबीर को पैसे की ज़रूरत है और इसीलिए वह सूरज का काम कर रहा है, लेकिन उसके पास प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बारे में सोचने का समय नहीं था।

वह सोचती है कि वह लालची नहीं है तो उसने उसके साथ जो किया वह क्यों किया? वह इसकी जांच करने के बारे में सोच रही है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 2nd December 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment