Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत विराज से होती है जो ख़ुशी को अपनी आँखें खोलने के लिए कहता है और उसे उसे न छोड़ने के लिए कहता है।

दादी उससे ताकत रखने और चिंता न करने के लिए कहती हैं। विराज कहता है कि जान्हवी मेरी पहली खुशी है, खुशी मेरी आखिरी खुशी है, मैं उसके बिना नहीं रह सकता। दादी कहती हैं सब ठीक हो जाएगा। कुछ लोग कहते हैं कि मारक औषधि आ रही है।

विराज डॉक्टर से ख़ुशी को एंटीडोट इंजेक्ट करने के लिए कहता है। सिया रश्मि से कहती है कि पुलिस अब एसीपी की तलाश करेगी। रश्मि सिया पर आरोप लगाती है और कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया। वह उससे न बोलने के लिए धन्यवाद देने के लिए कहती है।

सिया कहती है कि तुमने अपना मुंह खोला, इसलिए मां को इतना कुछ सहना पड़ा। वह पूछती है कि तुम घर से बाहर क्यों आए, विराज ने तुम्हें बाहर न जाने के लिए कहा। रश्मि पूछती है कि हम उसकी बात क्यों सुन रहे हैं।

वह सुन रहा है और कहती है कि उसे घुटन महसूस हो रही थी और इसलिए वह बाहर चली गई। सिया कहती है कि आप नहीं जानते कि मैंने कितना कष्ट सहा है, यह स्थिति मेरे लिए भी कठिन है, और पूछती है कि वह इतनी स्वार्थी कैसे हो सकती है और अभी भी अपने पिता के बारे में सोच रही है।

रश्मी कहती हैं कि जब भी मैं अपने पिता के बारे में सोचती हूं तो मुझे रोना आ जाता है। वह कहती है कि मैं क्यों कष्ट उठाऊं, अगर तुम्हारे पास राघव जैसा पति है तो यह तुम्हारी किस्मत है, मैं क्यों कष्ट उठाऊं।

सिया ने प्रार्थना की कि भगवान उसके दर्द को समझेंगे लेकिन उसी दर्द से नहीं गुजरेंगे। उसने सॉरी कहा। रश्मी ने अपना हाथ झटक दिया।

विराज कहता है खुशी।।।तुम ठीक हो जाओगी। डॉक्टरों ने कहा कि वह जल्द ही होश में आ जाएंगी और अगर होश आया भी तो उन्हें दिक्कत हो सकती है। विराज कहता है कि आपने उसे मारक दवा दे दी, वह ठीक हो जाएगी। सिया आती है और पूछती है कि ख़ुशी कैसी है?

विराज ने कहा कि वह ठीक हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं। दादी और सुषमा पूछती हैं कि रश्मी कहाँ है? सिया बताती है कि रश्मि गुस्से में है और अपने दोस्तों के साथ है। विराज पूछता है कि क्या हुआ। सिया उसे बताने ही वाली थी कि खुशी को होश आ गया और उसने विराज को फोन किया।

ख़ुशी कहती है पापा।।। मैंने अपना बैग पैक कर लिया है, चलो चलते हैं। विराज कहता है चलो चलें और कहता है कि ख़ुशी हमेशा पिताजी के साथ रहेगी। सिया ने हाँ कहा। विराज ख़ुशी और सिया को देखकर मुस्कुराता है। सिया दादी और उसकी मां से कहती है कि जब रश्मी वापस आए तो वह उसे बुला ले और उसे जाने न दे।

राघव सिया के बारे में सोचता है। आप हमें कितनी दूर तक खेलना चाहते हैं? रश्मी घर आती है। उन्होंने उससे पूछा कि क्या हुआ, नहीं तो वे सिया से पूछते। रश्मि उनसे सिया से पूछने और सब कुछ बताने के लिए कहती है। दादी ने यह सुना और उसे थप्पड़ मार दिया।

रश्मि उनसे उसे मारने के लिए कहती है। उसके पिता ने उसे चुप रहने को कहा। रश्मि कहती है कि तुम मुझसे नफरत करते हो लेकिन सिया से प्यार करते हो।

दादी पूछती हैं कि हमने तुम्हारे साथ क्या किया। तुषार का कहना है कि वह नहीं सुनेगी। रश्मी उन्हें सिया के तीन बंदर बनने के लिए कहती है और चली जाती है।

खुशी विराज के घर पर है। सिया विराज से पूछती है कि मंदिर कहाँ है? विराज कहता है कि यह मेरा घर है, मंदिर नहीं। सिया को याद आता है कि राघव ने एक बार कहा था कि वह भगवान है।

वह ख़ुशी से कहता है कि भगवान ने उसे उससे छीन लिया जिससे वह प्यार करता था। सिया कहती है कि भगवान ने आज ख़ुशी को बचा लिया। विराज कहता है कि हमने उसे बचा लिया। सिया भगवान की मदद से कहती है। खुशी ने उसे रोका।

सिया का कहना है कि वह पूजा का संचालन करेगी। कुश ने उसे अपनी मूर्ति दे दी। सिया ने मूर्ति को शेल्फ पर रख दिया। वह ख़ुशी की ख़ुशी के लिए प्रार्थना करती है जबकि ख़ुशी भगवान से प्रार्थना करती है कि वह सिया को हमेशा अपने साथ रखे और जब भी उसे कठिनाई हो तो उसे भेज दे। सिया कहती है आप क्या पूछ रहे हैं?

ख़ुशी कहती है कि मेरे पास माँ नहीं है लेकिन मेरे पास मासी है। यह सुनकर विराज भावुक हो जाता है। ख़ुशी उससे प्रार्थना करने के लिए कहती है। सिया ने कहा कि उसने अपने पिता को हर दिन बदलते हुए देखा और कहा कि आज एक चमत्कार हुआ।

विराज सिया से कहता है कि राघव उसकी बेटी को दर्द पहुंचा रहा है क्योंकि।।।सिया उससे पूछती है कि क्या वह उसे दोषी ठहराना चाहता है और सिया से कहती है कि उन्हें राघव को वही दर्द पहुंचाना चाहिए जैसा राघव ने मुझे, खुशी और तुम्हें दर्द दिया है।

विराज राघव से बात करता है और कहता है कि तुम्हारी पत्नी ठीक है। राघव उससे अपनी पत्नी को वापस करने के लिए कहता है।

विराज कहता है कि मैंने सिया को इंजेक्शन न लगाने और उसे वापस न करने का समझौता किया है। राघव ख़ुशी को चोट पहुँचाने की धमकी देता है और कहता है कि मेरी पत्नी ठीक हो जाएगी, खेल ख़त्म।

विराज उस पर चिल्लाता है और कहता है कि गेम अभी शुरू हुआ है और मैं सिर्फ इसलिए चुप नहीं रहूंगा क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ गेम खेल रहा हूं।

वह कहता है मैं तुम्हें मार डालूँगा राघव। राघव पूछता है तुम कहाँ हो? विराज उसे प्रोजेक्टर शुरू करने के लिए कहता है और कहता है कि आवाज तुम्हारे मुंह से आएगी।

राघव प्रोजेक्टर शुरू करता है और देखता है कि विराज सिया का चेहरा कपड़े से ढक रहा है। राघव कहता है कि सिया मर नहीं सकती, अगर वह मर गई तो मैं भी मर जाऊंगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी. धन्यवाद.

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 18th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment