Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत एक रिपोर्टर द्वारा लोगों से यह पूछने से होती है कि पुलिस ने एक मरीज को देखने आए परिवार के एक सदस्य को परेशान किया और गिरफ्तार कर लिया। कहा कि जंगलराज हो गया है।

डीसीपी गुस्से में आ जाते हैं और उन्हें थप्पड़ मार देते हैं. नंदिनी उसे देखकर परेशान हो जाती है और वहां से चली जाती है। विराज और सिया नंदिनी को जाते हुए देखते हैं। डीसीपी विराज से कहता है कि वह अब बच गया है लेकिन मीडिया हमेशा वहां नहीं रहेगा।

पत्रकारों के मुताबिक, डीसीपी का करियर विवादास्पद रहा है और वह हर किसी से नाराज नजर आते हैं। डॉक्टर उन्हें देखता है. एफबी दिखाया गया है और विराज सिया को बताता है कि राघव ने डॉक्टर के बेटे को इस हद तक प्रताड़ित किया कि उसने आत्महत्या कर ली और रिपोर्टर का घर गिरवी रख दिया, जिससे उसका परिवार बेघर हो गया।

डॉक्टर और रिपोर्टर द्वारा हस्ताक्षरित. विराज और सिया मुस्कुराते हैं। दादी पीएस की ओर जा रही है और रास्ते में राघव की कल्पना करती है। तुषार घर आता है और दादी को फोन करता है और कहता है कि वह सारा सामान ले आया है। वह पेपर ढूंढता है, उस पर प्रभाव डालता है और उसे पढ़वाता है।

सिया उस आदमी को धन्यवाद देती है जिसने दुर्घटना का कारण बना, डॉक्टर जो नकली राघव का इलाज कर रहा है और रिपोर्टर जो उनकी मदद कर रहा है। सिया उन्हें धन्यवाद देती है और कहती है कि आप हमारी सेना हैं जो राघव से लड़ेंगे।

विराज कहते हैं कि समय अभी ख़त्म नहीं हुआ है। उनका कहना है कि डीसीपी इस बात से नाराज हैं कि रिपोर्टर और राघव की पत्नी यहां आए। उनका कहना है कि हम उनकी योजना पहले से ही जानते हैं। सिया का कहना है कि डीसीपी हार जाएगा।

विराज कहते हैं कि हम उनसे दो कदम आगे हैं और उन्हें सावधान रहने के लिए कहते हैं। तुषार सड़क पर आ जाता है. दादी एक शव की कल्पना करती हैं और चौंक जाती हैं। उसे दादी की चिंता है.

दादी राघव की कल्पना करती है और उससे उसे जाने देने के लिए कहती है क्योंकि वह पुलिस को सब कुछ बता देगा। वह पी.एस. पहुंचती है। इंस्पेक्टर ने डीसीपी को बताया कि उसने पहले से ही सब कुछ प्लान कर लिया था। डीसीपी का कहना है कि उन सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

दादी पुलिस स्टेशन पहुंचती है और डीसीपी और इंस्पेक्टर को बात करते हुए देखती है। वह सिया को बुलाता है। उसे सिया से संदेश मिलता है कि वह उसे कभी फोन करेगी। दादी को अपनी प्रतिज्ञा का एहसास होता है और वह तुषार की ओर मुड़ती है।

वहां से वह डीसीपी के देखने से पहले तुषार को अपने साथ शामिल कर लेती है। पिताजी का कहना है कि वह डरे हुए थे। डीसीपी इंस्पेक्टर से कहता है कि उसे लगता है कि वह आदमी, डॉक्टर और रिपोर्टर सभी सिया की मदद कर रहे थे क्योंकि उन सभी के पास सही समय पर सही जवाब था।

इंस्पेक्टर पूछता है कि वह सिया की मदद क्यों कर रहा है। डीसीपी का कहना है कि राघव ने उन्हें परेशान किया होगा, उनका मकसद भी यही होगा और इसीलिए वे ऐसा कर रहे हैं।

Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

दादी तुषार से कहती है कि वह सिया के डर और दर्द को समझता है और उनका दर्द उसके सामने कुछ भी नहीं है। वह कन्फेशन पेपर जला देती है। डीसीपी का कहना है कि वह डीएनए टेस्ट के लिए अनुमति लेंगे। उनका कहना है कि आप शव छिपा सकते हैं, लेकिन डीएनए नहीं बदल सकते।

ख़ुशी डर जाती है और सिया और विराज को बुलाती है। सिया पूछती है कि तुषार कहाँ है? खुशी का कहना है कि वह डरी हुई है। तुषार ख़ुशी के पास आता है। खुशी कहती है कि मेरे दुष्ट चाचा मुझे मार डालेंगे।

वह उन्हें आने के लिए कहती है। विराज कहता है कि वह आएगा और सिया से इससे निपटने के लिए कहेगा। सिया डीसीपी को वहां आते देखती है और तुषार से खुशी का ख्याल रखने के लिए कहती है और कहती है कि वह नहीं आ सकती। ख़ुशी कहती है कि वह दोनों चाहती है और गिर जाती है। सिया सोचती है कि डीसीपी कहां है।

डीसीपी डॉ. नंदिनी के केबिन में हैं। वह उससे राघव का डीएनए परीक्षण करने में मदद करने के लिए कहता है। नंदिनी कहती है कि वह उससे कोई लेना-देना नहीं चाहती। अविनाश उससे मदद मांगता है और उसे परेशान न करने और अर्जुन से किए गए सभी वादों को पूरा करने का वादा करता है।

विराज उस डॉक्टर को बुलाता है जो ख़ुशी का इलाज करेगा। खुशी कहती है कि मेरे दुष्ट चाचा मुझे मार डालेंगे। विराज कहता है तुम्हें कुछ नहीं होगा। वह तुषार से पूछता है कि वह क्या कर रहा था। तुषार पूछता है कि उसे किसे संभालना चाहिए, दादी, ख़ुशी या मुझे।

वह उससे खुशी की जिम्मेदारी न देने के लिए कहता है। डॉक्टर कहते हैं कि ख़ुशी ठीक है और चले जाते हैं। विराज ख़ुशी से वादा करता है कि वह मनाली के घर जाएगा। ख़ुशी सिया के बारे में पूछती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment