Pandya Store 2nd December 2023 - Prime Flix

Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सुमन के रोने और नताशा को गले लगाने से होती है। वह कहती है कि यह खत्म हो गया है, नताशा की जिंदगी ठीक हो जाएगी, चिंता मत करो, खुश रहो और रोओ मत।

नताशा सोचती है कि वह मकवाना परिवार को सच बताकर दिल का दौरा पड़ने का जोखिम नहीं उठा सकती। वे दुकान को नष्ट होते हुए देखते हैं। वो रोते हैं नताशा कहती हैं, ”मुझे माफ कर दीजिए.” सेन्कु क्रोधित हो जाता है। वह नताशा को डांटता है और उसे वहां से चले जाने के लिए कहता है।

वह कहते हैं कि गौतम और धारा का बेटा ही इस परिवार की देखभाल करने के लिए काफी है, मैं सोमनाथ की कसम खाता हूं, कृपया यहां से चले जाएं, नहीं तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा। नताशा रोते हुए चली जाती है. धवल वहां आता है और भीड़ देखता है।

नताशा धवल को आते हुए देखती है। बंसी अमरीश से बात करता है। उन्होंने कहा कि तुम्हें जश्न मनाना चाहिए क्योंकि आखिरकार तुम्हारी समस्या हल हो गई है. अमरीश कहते हैं हाँ, कृपया दोपहर के भोजन के लिए आओ। बंसी कहते हैं हम आ रहे हैं।

अमरीश भी आपको बधाई देते हैं. धवल नताशा से पूछता है कि क्या हुआ और वह क्यों रो रही है। नताशा पंड्या की दुकान को नष्ट होते हुए देखती है। विध्वंस स्थल को देखकर धवल हैरान रह गए।

चीकू धवल को देखकर क्रोधित हो जाता है। वह सोचता है कि वे दोनों एक साथ यह नाटक देख रहे हैं, मैं उनका सम्मान और गौरव नष्ट कर दूंगा। धवर पूछते हैं कि यह किसने किया।

नताशा उसे ले जाती है। धवल कहते हैं कि उन्हें हमारी ज़रूरत है, आप मुझे कहाँ ले जा रहे हैं? वह उसे ले जाती है. हेतल और डॉली धवल और नताशा के रोमांस के बारे में बात करते हैं।

अंबा सोचती है कि अमरीश मुझे धवल की दादी और नताशा का बच्चा बना देगा। अमरीश का कहना है कि डॉली के पिता दोपहर के भोजन के लिए आ रहे हैं, हेतल छप्पन भोग बनाती है और उसके साथ अच्छा व्यवहार करती है।

डॉली ने उसे धन्यवाद दिया और वे गले मिले। अंबा कहती है कि आप मुझे तनाव में डालना चाहते हैं, आप नियम तोड़ रहे हैं, आप क्या चाहते हैं, हमने कभी भी बहू के माता-पिता को दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित नहीं किया।

अमरीश का कहना है कि अब तक किसी ने हमारे लिए कुछ नहीं किया, हम भाग्यशाली हैं कि हमें डॉली मिली, पंड्या की दुकान उसके पिता की वजह से तोड़ दी गई। हर कोई सदमे में हैं।

Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi

अमरीश ने कहा, “बधाई हो. हम जल्द ही मॉल का निर्माण शुरू कर पाएंगे.” हेतल कहती है कि मुझे तनाव हो रहा है, धवल को फोन करो और नताशा के बारे में पूछो, यह बहुत बड़ी बात है, शायद वे लड़ रहे हैं।

चिराग कहता है आराम करो, जब तक पुरानी दीवार नहीं टूटेगी हम नई दीवार कैसे बनाएंगे, दोपहर के भोजन पर ध्यान दें, बंसी आ रहा है, नताशा को यह पता है, इसलिए मैं घर वापस आ गया। बताया। अमरीश का कहना है कि उसने बंसी के लिए अच्छा खाना बनाने के लिए अनुबंध किया है। ईशा ने नताशा को फोन किया।

अमरीश कहते हैं कि वह दोपहर के भोजन के लिए आएंगे इसलिए अपना काम करें। वह अंबा और चिराग को गले लगाते हैं और बधाई देते हैं। धवल कहते हैं कि हमें वहां रहना चाहिए और यहां नहीं, सुमन को हमारी जरूरत है, हमारे साथ आओ। नताशा कहती है कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं।

वह कहता है कि सुमन चिंतित है, कृपया मेरे साथ आओ। वह कहती है कि यह नाटक बंद करो, वह थक गई है। वह पूछता है कि कौन सा नाटक। वह कहती है कि आपने कल मुझसे कागजात पर हस्ताक्षर कराए, यह मॉल साझेदारी के कागजात नहीं थे, यह पंड्या स्टोर को बंद करने का आदेश था। धवल चौंक जाता है.

वह दस्तावेजों की जांच करता है। वह उसे डाँटती है। वह पूछता है क्या तुम्हारे पास दिल है, तुमने मुझसे वादा किया था, हम एक दूसरे पर भरोसा करेंगे। वह कहते हैं कि मैं अपना वादा नहीं तोड़ सकता, मैं हर समय गलत नहीं हो सकता।

वह कहती है कृपया मुझ पर भरोसा करो, ठीक है, मैं तुम पर भरोसा करूंगी, मुझे बताओ, मुझसे हस्ताक्षर किसने कराए, किसने पंड्या की दुकान तोड़ने की कोशिश की, अमरीश, लेकिन वह गलत नहीं हो सकता, मैं गलत हूं, अमरीश ने ऐसा किया, लेकिन आपका मन अवरुद्ध है और आप इसे कभी स्वीकार नहीं कर सकते.

वह काफी चिल्लाता है, नताशा, अमरीश को इसमें मत घसीटो, डॉली को फाइलें मिल गईं, बंसी ने कागजात रख लिए होंगे, अमरीश हमेशा तुम्हारे लिए गलत है। मासू। वह कहती है कि तुम्हारे घर में सब स्वार्थी हैं, तुम क्या चाहते हो।

वह कहता है कि बहुत हो गया, मैंने तुम्हारे परिवार को स्वीकार कर लिया लेकिन तुम उन्हें स्वीकार नहीं कर सके। वह पूछती है कि मुझे इसे कैसे स्वीकार करना चाहिए।

तुमने पंड्या का स्टोर नष्ट कर दिया, यह तुम्हारी गलती नहीं है, यह मेरी गलती है, मैंने दस्तावेजों की अच्छे से जांच नहीं की, जब से तुम मेरी जिंदगी में आए हो, मेरे साथ बहुत बुरा हुआ है।

बारिश होने लगती है. वह कहती है मैं तुमसे नफरत करती हूं। वह रोती है वह बार-बार चिल्लाती है। वह मर जाती है. वह पूछता है क्या तुम ठीक हो? उसने उसे अपनी बाहों में ले लिया और उससे पूछा कि क्या हुआ और उठो। वह मदद के लिए रोती है।

वह उसे उठा लेता है. वे अस्पताल पहुंचते हैं. नताशा को होश आ गया. वह सभी से हाथ छोड़ने के लिए कहती है, वह कोई इलाज नहीं चाहती। डॉक्टर उसे एक इंजेक्शन देता है। धवल ने उन्हें गले लगाते हुए कहा, “शांत हो जाओ, मैं तुम्हारे साथ हूं, हम घर पर बात करेंगे।”

वह पूछती है कि आप क्या कहेंगे, क्या मेरा पंड्या स्टोर वापस आएगा, नहीं, समय खत्म हो गया है, फैसला करने का समय आ गया है, अब हम साथ नहीं हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 2nd December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment