Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi – भवानी कहती है कि आप मेरी बेटी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते। बबीता कहती हैं कि इन घटिया लोगों को बाहर निकालो। दिलदार कहता है रुको।

भवानी कहती है कि आप मेरी बेटी को बोर्ड पर ले आए। यह अपहरण है। बबीता कहती है कि आप क्या बात कर रहे हैं। अमृता कहती है चलो चलें। बबीता कहती है कि तुम्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस वहां पहुंचती है। अमृता कहती है कि आपने पुलिस को बुलाया?

बबीता कहती है कि तुम मेरे घर में घुस आए। यह हमारी छत है। जहां इंस्पेक्टर का ध्यान भटकाता है। विराट शेखर से अपने परिवार को नीचे ले जाने के लिए कहता है। अमृता और उसका परिवार चले गए। बबीता कहती है कि इशिका कृपया घर को कीटाणुरहित कर दें।

जयेश चला गया। भवानी रोती है। अमृता कहती हैं कि जहां आंटी को झूठ नहीं बोलना चाहिए। अमृता चली गयी। उसने अपने माता-पिता के नाम के टैग उठाए। विराट उसकी ओर देखता है।

इशिका जयेश से कहती है, जहां मैं रहती हूं वहां के लोगों के सामने तुम नौकर की तरह दिखते हो। आप उस नौकरानी जैसी दिखने वाली महिला के साथ हैं। मैं आपका परिचय अपने साथी के रूप में कराना चाहूँगा।

जयेश का कहना है कि हमें नहीं पता था कि यह निजी छत है। उसने कहा कि आप उसे तलाक देना चाहते हैं और अपनी सालगिरह मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बस गोला-बारूद की जरूरत है। उसने कहा कि वह अब बच्ची नहीं रही। उसे सच बताओ।

आपको भवानी या मुझे चुनना होगा। भवानी अंदर आती है। वह कहती है कि तुम वहां कैसा व्यवहार कर रहे हो। वे हमारे साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं? उन्होंने हमें गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस बुला ली। जयेश ने कहा कि दूसरे लोगों की छतों पर पार्टी करना ठीक है।

 क्या ये जहान की गलती है? उसने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। हम माफ़ी मांग सकते हैं। वह बहुत असभ्य है। वे आपको बोर्ड पर ले जाते हैं। और आप चुप थे? जयेश कहते हैं कि वे सही हैं। तुम बहुत अनपढ़ हो, तुम्हें सिर्फ लड़ना आता है।

एकमात्र वेट्रेस जो पानी और किराने के सामान के लिए लाइन में खड़ा होना जानती है, वह आप हैं। चार औरतें। आपके पास कोई कक्षा नहीं है। अमृता कहती है पापा दोबारा ऐसा मत करना। यह उनकी गलती है, हम क्यों लड़ें?

यह आई की गलती नहीं है। वह उन्हें शांत होने के लिए कहती है। उसने कहा चलो केक काटते हैं। जयेश कहते हैं कि मैं यह सब नहीं करना चाहता। भवानी रोती है। अमृता कहती है चलो केक काटते हैं।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

अमृता केक लाती है और कहती है चलो इसे काटें। भवानी रोती है। जयेश ने काफी कहा है। मैं अब ऐसा नहीं कर सकता। मेरा काम हो गया। अमृता कहती है तुम्हारा मतलब क्या है? सख्ती से, इसे जाने दो, पिताजी। उन्होंने कहा कि मैं बस जाने दूंगा।

भवानी कहती है शांत हो जाओ। मै आप से गुस्सा नहीं हूं। उस औरत। उन्होंने कहा कि मेरे सामने बात मत करो। उस औरत के बारे में बात करना बंद करो। भले ही आप सच्चाई जानते हों, फिर भी आप यह सालगिरह का नाटक करना चाहते हैं।

अमृता कहती है पापा आप क्या बात कर रहे हैं। चलिए केक काटते हैं। आज आपकी 30वीं सालगिरह है। उन्होंने कहा, हां, मैंने उसे 30 साल तक बर्दाश्त किया है। लेकिन अब और नहीं। मैं सब कुछ ख़त्म कर देना चाहता हूँ मैं सब कुछ ख़त्म कर देना चाहता हूँ।

मैं इस शादी से बाहर निकलना चाहता हूं। मैं उसके साथ अब और नहीं घुट सकता था। मुझे तलाक चाहिए। अमृता सदमे में है। भवानी रोती है। आप जो कह रहे हैं उसे सख्ती से कहें। अमृता चौंककर चाकू पर हाथ रख देती है। भवानी पूछती है कि क्या तुम ठीक हो?

अमृता कहती हैं मैं ठीक हूं। अमृता रोती है और कहती है पिताजी यह ऐ की गलती नहीं है। यह मेरी ग़लती है। मैं गलती से उस नौका पर चढ़ गया। मैंने माफ़ी मांगी लेकिन वह अभी भी नाराज़ थी। भवानी जयेश से कहती है कि यह अमोल की गलती नहीं है।

आप जानते थे कि वह हमारे जीवन में सही काम कर रही थी। उसने हमारे लिए बहुत कुछ किया। उसने हमारे लिए बहुत त्याग किया। अमृता कहती हैं कि आप क्या बात कर रहे हैं। भवानी कहती है नहीं, तुम्हें पता है। आपने हमारे लिए सब कुछ किया है।

हर्ष आपकी वजह से सीखता है। जब आपके पिता को नुकसान हुआ, तो आपने उन्हें पुनर्निर्माण में मदद की। यह पता चला कि आप केवल एक ही हैं। आपने दो नौकरियाँ कीं और हमारा ऋण चुकाया।

भवानी जयेश से कहती है, तुम्हें सब पता है। आप क्या कर रहे हो। उसने हमारे घर को बचाने के लिए इतने अच्छे सुझाव को अस्वीकार कर दिया।

जयेश कहता है चुप रहो। क्या कोई और ऑफर आया है? उसकी शादी नहीं होगी। यह नहीं रुकेगा। मुझे भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने की कोशिश मत करो। मुझे तलाक चाहिए। भवानी कहती है मेरी बात सुनो।

जयेश अमृता से कहते हैं कि तुम और हर्ष अब बच्चे नहीं हैं। आप और मैं कभी भी एकमत नहीं रहे। हम बहुत अलग हैं। मैंने उसे सीखने और सभ्य बनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई। हम कभी भी प्रतिद्वंद्वी नहीं रहे।

वह निम्न वर्ग की महिला बनी रहना चाहती है। एक ग्रामीण की तरह। वह उन लोगों में से एक थीं जो पैदा होते ही मर गये। वे कभी प्रगति नहीं करेंगे। अपनी जिंदगी वैसे जियो जैसे तुम चाहो, लेकिन मेरी पत्नी की तरह मत बनो। मैं उससे छुटकारा पाना चाहता हूं।

भवानी कहती है कृपया मेरी बात सुनो…. तुम्हें कोई नहीं रोक रहा है। तुम चाहो तो मुझे छोड़ सकते हो, लेकिन अमृता की शादी के बाद, प्लीज़। कृपया। मैं तुम्हें नहीं रोकूंगा। हैश को स्नातक होने दो। अभी एक साल ही हुआ है। कृपया मुझे एक वर्ष का समय दीजिए।

क्या आप और वह महिला हमारी महिला को वर्षों तक बख्श सकते हैं? अमृता पूछती हैं कौन सी महिला? वह आचंभित थी। भवानी कहती हैं, मैंने अपने बच्चों की खातिर सालों तक ये सब सहा है। कृपया हमें पिछले वर्ष की एक तस्वीर भेजें। सचमुच, कितने साल?

पिताजी, क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? ये कैसा चल रहा है? क्या आपकी उम्र की कोई गर्लफ्रेंड है? अमृता कहती है, तुम्हें सब पता है फिर भी सहते रहते हो? आपने कुछ कहा क्यों नहीं? जयेश का कहना है कि वह जानती है कि इशिका उससे बेहतर है।

अमृता सदमे में है। जयेश का कहना है कि वह मेरी पसंद है, वह मेरी परफेक्ट पार्टनर है। वह बिलकुल मेरे जैसी है। तुम दोनों को भी वह पसंद आएगी । वह आपकी तरह ही स्वतंत्र है। आप उससे प्रभावित होंगे। वह उसके लिए एक परफेक्ट शादी की योजना बनाएगी।’

कठोर बनो और वह तुम्हें किसी भी अस्पताल में नौकरी दिलवा देगी। वह एक ऐसा संपर्क है। अमृता का कहना है कि आई के बारे में क्या ख्याल है? उसने कहा कि मैं उसे हर महीने 10,000 युआन दूंगा। भवानी ने खूब ललकारा। मैं तुम्हारी बकवास बहुत सह चुका हूँ।

अब आप सुनेंगे। अमृता ने आपकी भलाई के लिए खुद को काफी कुछ खोया है। लोग उसे “वह लड़की कहते हैं जिसने अपनी शादी के दिन ही अपनी शादी रद्द कर दी।” उन्होंने कभी शादी न करने के लिए उसका मज़ाक उड़ाया। उसने हमारे लिए सब कुछ बलिदान कर दिया।

वह बस हमारे बारे में सोचती रही।’ लेकिन अब और नहीं। मेरा अमृत अब और बलिदान नहीं देगा। वह अपने ऊपर दोष नहीं मढ़ेगी, जहां उसकी अपनी शादी के दौरान उसके माता-पिता की शादी टूट गई।

जाकर अपनी इशिका से कह दो कि जब तक अमृता की शादी नहीं हो जाती, वह तुमसे शादी का सपना भी नहीं देख सकती। जब तक मेरी बेटी की शादी नहीं हो जाती, मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। उससे दूर रहें। जहान ने दरवाजा खटखटाया।

बबीता को पैनिक अटैक आया है। उनका कहना है कि अमृता जिम्मेदार हैं। इश्का कहती है कि मुझे भवानी और उसके बच्चों से बहुत अपमान मिला। बबीता कहती हैं कि उनकी हमारी छत पर आने की हिम्मत कैसे हुई।

उसने कहा कि यह घृणित था। क्या वे घर लौटेंगे? विराट ने कहा कि इमारतें आपस में जुड़ी हुई हैं और यह पुरानी इमारत भी है। शिखा उस रास्ते को बंद कर देगी। बबीता कहती हैं लेकिन वे हमारे इलाके में क्यों रहते हैं? इसियाक ने कहा कि बिल्डरों को अपनी इमारतें तोड़ देनी चाहिए।

वे हमारी वायु को प्रदूषित करते हैं। दिलदार कहती हैं कि ऐसी छोटी-मोटी बातें मत करो। शिखा सॉरी कहती है। आप मेरे सबसे महत्वपूर्ण ग्राहक हैं। शिखा चली गयी। उन्होंने कहा कि भवानी और उनके बच्चों को इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

अमृता ने दरवाज़ा खोला। जहान अंदर आता है। भवानी का कहना है कि हम तब तक हंसे जब तक हमारी आंखों में आंसू नहीं आ गए। अमृता कहती हैं कि हम केक काटने के लिए तैयार हैं। उसने कहा चलो केक काटते हैं और मैं तुम्हें बाद में कुछ अच्छी खबर सुनाऊंगी।

भवानी कहती है आओ, करते हैं। चलिए, उन्होंने कहा कि अमो अपने पिता के साथ खड़ी रहेगी। वह उससे बहुत प्यार करती है। अमृता भवानी को गले लगाती है और रोती है। उसने कहा चलो केक काटते हैं। भवानी ने केक काटा। जयेश उनके साथ खड़े हैं।

पत्तियाँ कठोर होती हैं। अमृता का कहना है कि वह उदास हैं। जहां का कहना है कि गौतम ने अमृता से वादा किया है। वह पहले ही शादी के लिए राजी हो चुका है। भवानी भावुक हो गईं। वह अमृता को गले लगा लेती है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं।

जहान कहता है कि क्या मुझे कल उनके परिवार को फोन करना चाहिए? अमृता कहती हैं कि उन्हें सप्ताहांत पर बुलाओ। जहान का कहना है कि आपने अपनी बेटी की खुशी के लिए बहुत कुछ किया है।

वह भवानी को गले लगा लेती है। जहान का कहना है कि भवानी ने तुम्हारी शादी के लिए बहुत कुछ किया अमृता। अपने माता-पिता की तरह एक खुशहाल जोड़े बनें। जहान चला जाता है।

जयेश ने भवानी से कहा कि वह तलाक में देरी करने की कोशिश न करें। उसने कहा कि शादी एक महीने में होगी। जयेश, तुम इशिका के सामने कुछ भी नहीं हो। जब लोगों को पता चला कि वह कितनी प्रतिभाशाली थी। वे तुम्हारे बदले उससे कन्यादान करने को कहेंगे।

भवानी कहती हैं मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप ऐसा न करें। मैं आपके चरणों पर बैठता हूं। अमृता ने उसे रोका। भवानी रोती है और कहती है कृपया ऐसा मत करो। अमृता ने उसे गले लगा लिया।

बेइबेई ने कहा कि लड़की को नौकरी से निकाल दो। उससे विनती करो और अपने पास वापस आओ। बेबे कहती है शेखर तुम भावुक हो जाओगे। दिलदार का कहना है कि यह गलत है।

विराट कहते हैं चलो अपने बारे में बात करते हैं। जयेश का कहना है कि वह अब एक ग्रामीण महिला की तरह नाटक करती हैं। रोते-रोते गिड़गिड़ाते हुए कि वह अपनी भलाई के लिए कुछ भी कर सकती है। वे बच्चे नहीं हैं।

वे वयस्क हैं। भवानी कहती है वाह, झूठे ने मुझसे कहा कि नाटक मत करो? यदि मेरे बच्चे तुम्हें चुनते हैं, तो यह उनका निर्णय है, मेरा नहीं। मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन अगर आपकी वजह से मेरी बेटी का प्रपोजल कैंसिल हुआ तो मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगी।

जयेश का कहना है कि ऐसा नहीं होगा। श ने कहा क्या आप इसकी गारंटी ले सकते हैं? क्या हमारी शादी असुरक्षित है? जयेश कहते हैं मैं वादा करता हूं। इशिका बहुत अच्छी है। अमृता कहती है रुको। उसके नाम का प्रयोग न करें।

इशिका अन्दर आती है। हर कोई हैरान था।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment