Anupama 1st December 2023 - Prime Flix

Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi – तपिश ने खुद को आईने में देखा और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए डांस किया। उसने डिंपी के बारे में सोचा और वह अभी ही क्यों आई है। मुश्किल करदे जीना मेरा……..

वह उसके शब्दों को याद करता है और कहता है कि वह कुछ समय के लिए अपनी परेशानियों को भूल गई है। वह वनराज की चेतावनी को याद करता है और आक्रामक रूप से नृत्य करता है। वह फर्श पर बैठ गया। अनुपमा वहां आती है और उसे पानी देती है।

उसने इसे पी लिया। अनुपमा ने पूछा कि क्या हम बैठ कर बात कर सकते हैं। तपिश ने सिर हिलाया। अनुपमा उसे खड़े होने में मदद करती है। डिंपी सोचती है कि उसे क्लास के लिए देर हो गई है और सोचती है कि अगर वह दोबारा जाएगी तो वही सब शुरू हो जाएगा।

उसने कहा कि उसे अपने बच्चों के लिए खेद है और वह सोचती है कि वह खुद को तनाव से दूर रखने और खुश रहने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि वह खुश रहने की कोशिश कर रही हैं।

अनुपमा पूछती है कि क्या वह ठीक है। तपिश ने सहमति में सिर हिलाया। उसने कहा कि कल क्या हुआ था। उन्होंने अनुपमा को बताया कि वह डिंपी को अपने दोस्तों के अचानक संगीत सुनने के लिए ले गए और मिस्टर वनराज से कहा कि उन्हें लगता है कि हम गलत थे और हम सिर्फ दोस्त थे।

उन्होंने कहा कि डिंपी ने मेरे साथ आने से पहले  काव्या को बताया था। अनुपमा उसे शांत होने के लिए कहती है और कहती है कि बा और मिस्टर शा दोनों डिंपी के बारे में चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि वे आपकी तरह नहीं सोच सकते और आप उनकी तरह नहीं सोच सकते।

वह कहती है कि मैं तुम्हारी आंखों में चिंता देख सकती हूं और कहती है कि यह समझने का समय है। वह कहती है कि डिंपी मेरे बेटे के बच्चे से गर्भवती है, बा और शाह समर का बच्चा चाहते हैं और डिंपी को लेकर बहुत ज्यादा सुरक्षात्मक हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चे को खोना नहीं चाहते थे।

तपीश ने कहा कि मैं समझ सकता हूं क्योंकि मैंने अपने माता-पिता को खो दिया है और मैं दर्द जानता हूं। अनुपमा कहती है कि आप दोनों समझते हैं और उन्हें समझदारी से कदम उठाने के लिए कहती है ताकि किसी को हंसने का मौका न मिले।

Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

बा डिम्बी से पूछती है कि वह कहाँ जा रही है? डिंपी ने कहा कि वह कूरियर वाले को ओटीपी बताने जा रही है और फुसफुसाकर बोली कि अगर वह जाना चाहती है, तो उसे कोई नहीं रोक सकता। अनुपमा तपिश से कहती है कि वह डिंपी का दोस्त बने लेकिन दोस्ती और मानवीय संपर्क के लिए कुछ समय ले।

वह उससे उसे कुछ समय देने के लिए कहती है। तपिश डिम्बी से पूछती है कि क्या वह अब आएगा। अनुपमा कहती है कि वह मेरी बहू है और आएगी। वह डिंपी से कहती है कि वह उसके साथ अपनी दोस्ती खराब नहीं करेगी। तपिश ने वादा किया कि वह कुछ भी गलत नहीं करेगा और डिंपी को भी कुछ गलत नहीं करने देगा।

उन्होंने कहा कि जब वह पहुंचीं तो उन्हें तनाव महसूस हुआ। उनका कहना है कि वह तांडव और डांस में अंतर जानती हैं। टीटू मुस्कुराया। वनराज और काव्या घर आते हैं। डिंपी वनराज से बात करने की कोशिश करती है।

वनराज कहते हैं अभी नहीं। काव्या डिंपी से कहती है कि अनुपमा उनसे बात करेगी और उन्हें मना लेगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने अच्छा डांस किया और दूसरों को भी अच्छा डांस करने दिया। मुस्कान फीकी पड़ गई।

भाकर ने मालती देवी को कोल्ड कॉफ़ी परोसी। मालती देवी का कहना है कि अनुपमा ने आज मुझे धमकी दी। अनुपमा के कुछ करने से पहले भाखा उसे कुछ करने के लिए कहती है।

अनुज और अनुपमा रेस्तरां में हैं। अनुज कहते हैं कि आप छिपकलियों से नहीं डरते इसलिए मैंने आपको यहां बुलाया है। क्या अनुपमा मुझे डराना चाहती थी? उसने कहा नहीं, वह खाना चाहता है। वह उससे खाना ऑर्डर करने के लिए कहता है। अनुपमा मेनू की जांच करती है और पूछती है कि वे प्रत्येक व्यंजन के लिए 10 रुपये क्यों छोड़ते हैं।

वह कहता है कि अब तुम मेरी पत्नी हो और उससे पैसे के बारे में सोचना बंद करने को कहता है। उन्होंने कहा कि आप अभी डेट कर रहे हैं। उन्होंने उससे पूछा कि क्या उसने डिंपी से बात की है। अनुपमा कहती है कि उसने टीटू से बात की।

उसने उससे पार्क करने के लिए कहा और कहा कि उसे किराने का सामान लेने जाना है। उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी देखभाल पर ध्यान देना चाहिए और वे तैयार थे और यहां आए। उसने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके हाथ को चूम लिया।

अनुपमा पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो, बाकी सब यहाँ हैं। उसने पूछा कि क्या तुम चाहते हो कि मैं किसी और से प्यार करूँ। अनुपमा कहती है नहीं। तभी, उन्होंने एक लड़की को बूढ़े वेटर पर चिल्लाते हुए यह कहते हुए सुना कि उसने उसके कपड़े बर्बाद कर दिए हैं और वह अंधा है।

वेटर ने कहा कि यह एक गलती थी। वह उसके चेहरे पर पानी फेंकती है और कहती है कि मेरा पैर गलत हो गया है। वेटर हैरान रह गया।

लड़की ने एक बूढ़े व्यक्ति को वेटर के रूप में नियुक्त करने के लिए प्रबंधक पर चिल्लाया। वेटर ने कहा कि जब वह उठी तो उसने गिलास पकड़ रखा था, इसलिए पानी गिर गया। वह उसे थप्पड़ मारने ही वाली थी।

अनुपमा उस पर चिल्लाती है कि उसे विनम्र और महंगी चीजें लानी चाहिए। लड़की ने प्रबंधक से बूढ़े व्यक्ति को नौकरी से निकालने के लिए कहा अन्यथा वह रेस्तरां के लिए नकारात्मक समीक्षा लिखेगी और वह जानती थी कि वह एक बहुत प्रभावशाली व्यक्ति थी।

मैनेजर ने उसे नौकरी से निकाल दिया। बूढ़े आदमी/वेटर ने कहा कि मैं उसके पैर पकड़कर माफ़ी माँगने जा रहा हूँ। मैनेजर ने उसे काम जारी रखने से मना कर दिया। अनुज ने मैनेजर से पूछा कि क्या उसके पास मालिक का फोन नंबर है और उसने कहा कि वह उससे बात करना चाहता है।

उसने लड़की से कहा कि उसे अशिष्टता के लिए खेद है और कहा कि आपका प्रभाव फोन कॉल के साथ शुरू और समाप्त हो गया। उन्होंने कहा कि अनुज कपाड़िया आपको असली असर दिखाएंगे। लड़का कहता है कि वह अनुज कपाड़िया के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकती।

अनुपमा लड़की से माफी मांगने के लिए कहती है। लड़की ने मना कर दिया। अनुपमा कहती है कि अब हिसाब बराबर होने वाला है। उसने कहा कि गलती से पानी तुम्हारे ऊपर गिर गया, लेकिन तुमने जानबूझकर उसके चेहरे पर पानी फेंक दिया।

उसने वेटर से उसे जोर से थप्पड़ मारने को कहा और अनुज से कहा कि वह उसे अपना फोन दे दे क्योंकि वह वीडियो बनाएगी क्योंकि प्रभावशाली वीडियो बहुत तेजी से वायरल होते हैं।

लड़की घबरा गयी और सॉरी बोली। अनुज उसे हाथ जोड़ने और सिर झुकाकर माफी मांगने के लिए कहता है। लड़की ने हाथ जोड़कर वेटर से माफ़ी मांगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment