Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi – निशिकांत ने यशवंत से पूछा कि क्या स्वानंद उनके आदेश का पालन करेगा और रेवा को पुणे से दूर ले जाएगा। यशवंत का कहना है कि अगर स्वानंद को अपने दुश्मनों के प्रति अपना गुस्सा पता होता तो स्वानंद रेवा को ईशान से हमेशा के लिए दूर कर देते।

डोरबेल बजा। अमिता दरवाजा खोलती है और रेवा को देखकर परेशान हो जाती है। रेवा कहती है कि वह उनसे बात करने आई थी। सुरेखा, यशवंत और निशि नीचे आते हैं और उसे देखकर क्रोधित हो जाते हैं।

निशा, यशवंत से कहता है कि उसने शिवानंद से रेवा को यहां से ले जाने के लिए कहा था, लेकिन रेवा यहां है। सुरेखा रेवा से पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है।

रेवा ने कहा कि वह अपने द्वारा किए गए पापों के लिए उनसे माफ़ी मांगने आई थी, और वह समझ सकती थी कि उसके अचानक चले जाने से वे लोग कितने आहत हुए थे, और उसे वास्तव में खेद है।

सावी अपने अज़ोबा के लिए बेचैन थी। वह एक किताब खोलती है और उसे ईशान का पत्र मिलता है जिसमें प्रोत्साहन के शब्द लिखे हुए हैं। वह आज ईशान के आजीब व्यवहार के बारे में सोचती है और सोचती है कि क्या वह ठीक है और उसे यह पूछने के लिए एक संदेश भेजती है कि क्या वह ठीक है।

ईशान को संदेश मिलता है और वह सुरेखा को नीचे से चिल्लाते हुए सुनता है। सुरेखा रेवा से चिल्लाती है कि वह यह नाटक बंद करे क्योंकि उनके बीच कुछ भी नहीं है और उन्हें तुरंत यहां से चले जाना चाहिए। रेवा उससे ऐसा न कहने के लिए कहती है और फिर से माफी मांगती है।

सुरेखा कहती है कि वह उसे माफ कर देगी लेकिन एक शर्त पर। रेवा का कहना है कि उसे उसकी सभी शर्तें मंजूर हैं। ईशान उनकी ओर चलता है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

सुरेखा एक फूलदान तोड़ देती है और कहती है कि अगर वह इसे पहले की तरह फिर से मरम्मत करेगी, तो उसे उनकी माफ़ी मिल जाएगी। रेवा चुपचाप खड़ी रही। सुरेखा ने कहा कि रेवा और उसके परिवार का व्यवहार अक्षम्य था।

रीवा ने पूछा कि अगर उसने फूलदान फिर से बहाल कर दिया तो क्या वह वास्तव में उसे माफ कर देगी। वह नहीं जानती थी कि क्या वह इसे ठीक कर सकती है, लेकिन वह निश्चित रूप से कोशिश करेगी। उसने उन्हें सुधारने की कोशिश की लेकिन घायल हो गई।

ईशान को उसकी चिंता होती है लेकिन फिर याद आता है कि उसने उसे छोड़ दिया है और वह क्रोधित हो जाता है। स्वानंद और स्वाति वहां पहुंचते हैं और रेवा को रोकने की कोशिश करते हैं। यशवंत उन पर चिल्लाता है और उनसे यह नाटक बंद करने और अपनी बेटी को ले जाने के लिए कहता है।

उन्होंने स्वानंद को धमकी दी कि वह उनकी धमकी को हल्के में न लें, अन्यथा उन्हें परिणाम पता है। स्वानंद रेवा को वहां से ले जाने की कोशिश करता है। रेवा उसे इंतजार करने के लिए कहती है।

रेवा ने यशवंत का सामना किया क्योंकि यशवंत ने उसके पिता को पुलिस में अपराध की रिपोर्ट करने की धमकी दी और पूछा कि अगर वह वहां से नहीं गई तो वह क्या करेगा।

वह कहती है कि वह जानती है कि उसने जो कुछ भी किया वह गलत था और इशान के साथ उसका रिश्ता फिर कभी नहीं रहेगा, लेकिन वह इसे फिर से अनुभव करने की कोशिश करेगी।

उसने अपने परिवार के साथ निकलने की कोशिश की। ईशान उसे रोकता है और उसे कॉफी कप, चॉकलेट रैपर, हेडस्कार्फ़ इत्यादि दिखाता है जो उसने उसकी जानकारी के बिना सहेजे थे और कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है लेकिन उसने उसका दिल तोड़ दिया; वह टूटे हुए फूलदान की मरम्मत कर सकती है, लेकिन वह सफलतापूर्वक नहीं कर सकती उसके टूटे हुए दिल को जोड़ो।

अपना दर्द बयां करना जारी रखते हुए उसने उसे धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर लिया। रेवा का दिल और भी टूट गया। उसके माता-पिता उसे वहां से ले गये।

सुरेखा ईशान से बात करने की कोशिश करती है। ईशान चला जाता है। सुरेखा कहती है कि वह यह देखकर खुश है कि ईशान रेवा को कैसे संभालता है। अमिता का कहना है कि रेवा अपनी गलतियों पर पछता रही है और उसे एक और मौका दिया जाना चाहिए।

यशवंत पूछते हैं कि अगर उन्होंने ईशान का दर्द नहीं देखा होता, तो कम से कम ईशान आज बंद होने के बाद शांति से सोता। ईशान ने अपने दिल का दर्द जाहिर करने के लिए जोर-जोर से ड्रम बजाया और चिल्लाया। अमिताभ ने पूछा, अगर ये शांति है तो दर्द क्या है।

अन्वी का कहना है कि ईशान को बहुत दुख हुआ है। सुरेखा ने कहा कि वह इसकी जांच करेंगी। यशवंत उसे रोकता है और उससे कहता है कि वह इशान को परेशान न करे और अपनी हताशा को अपने आप बाहर आने दे, तभी इशान अपने जीवन की लड़ाई के लिए तैयार हो सकता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment