Pandya Store 1st December 2023 - Prime Flix

Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत नताशा द्वारा एक आदमी से डावर की मदद करने के लिए कहने से होती है। उन्होंने कहा कि मैं लड़ नहीं सकता, बस मुझे अपना फोन दे दो।

उसने उसका फोन ले लिया। पंड्या स्टोर को ध्वस्त कर दिया गया। सुमन गौतम को याद करके रोती है। डावर गुंडों से लड़ता है। नताशा चीकू को बुलाती है। उसने कहा मेरी बात सुनो। चीकू उसे डाँटता है।

वह कहता है कि आपका सिन्दूर खून पर हावी हो रहा है, बधाई हो, आपका पहला सौदा हो गया है, हमारा पंड्या स्टोर जल्द ही राख में बदल जाएगा। वह आचंभित थी।

उसने पूछा कि क्या आप नाराज हैं? उन्होंने कहा कि हैरान मत होइए, यह आपके संकेत के कारण हो रहा है, आप जानते हैं, इस पर कार्रवाई मत करें। उसने नहीं कहा।

वह कहता है कि जाओ और अमरीश को बताओ, वह हमें सड़क पर ले जाकर नहीं जीता, मैं सुमन को उसकी ढाल के रूप में इस्तेमाल कर रहा हूं, उसे जवाब मिल जाएगा। वह कॉल समाप्त करता है। नताशा डावर को देखती है और उसके शब्दों को याद करती है।

उसने उस आदमी को फोन दिया और चली गई। डावर नताशा को देखता है और उसका पीछा करता है। ठग उसके पीछे-पीछे चलते रहे। चीकू ने अपने भाइयों को गले लगाया।

सुमन रोती है और कहती है कि मैं दुकान को सुरक्षित नहीं रख सकती, मेरा आत्मसम्मान ढह गया। नताशा दौड़कर गई और देखा कि दुकान टूट गई है। हर कोई रोया। कियानकू की मुलाकात नताशा से होती है।

वह दुकान में जाती है और गौतम और डार्ला की तस्वीर लेती है। वह गौतम के शब्दों को याद करती है। चीकू आया और उसके हाथ से फोटो फ्रेम ले लिया।

वह उसे रोकता है और कहता है कि आपने यह अधिकार खो दिया है, आपने आज क्या किया, इन तस्वीरों में रहने वाले लोग फिर से मर गए, मैं आपके स्पर्श से उनकी आत्माओं को फिर से चोट नहीं पहुंचाने दे सकता। उसने सारी तस्वीरें खींच लीं।

Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

नताशा कहती है कि आप नहीं जानते।।। चीकू चिल्लाता है मैं सब कुछ समझता हूं, पंड्या स्टोर हमारा गौरव है, हमारा सब कुछ है, आपने कागजात पर हस्ताक्षर किए हैं, आपका हम पर या इन तस्वीरों पर कोई अधिकार नहीं है, आपकी मासूमियत बदल गई जितना होशियार और बेहतर होगा कि आप यहां से चले जाएं।

शेष कहता है कि मैं बचपन से ही उसका इरादा जानता था, मैंने सुमन से कहा कि गौतम और धारा ने नताशा को पंड्या की दुकान देकर बहुत बड़ी गलती की है। नताशा रो पड़ी।

नताशा से सवाल करने के लिए सुमन को धन्यवाद। उसने कहा कि उसने हमें हमारे रास्ते पर भेज दिया। उसने नताशा से पूछा कि वह देखे कि उसने क्या किया है।

नताशा कहती है रुको, मैं तुम्हारी बहन हूं, तुम ऐसा कैसे सोच सकते हो, पंड्या स्टोर मेरा भी है, यह मेरी जिंदगी है, मैं उन्हें इसे कैसे नष्ट करने दे सकती हूं। शेष कहते हैं कि यह थोड़ा शर्मनाक है, हमें धोखा मत दो। नताशा ने अपना बचाव किया।

सेनकू ने फ़ाइल दिखाई और पूछा कि आपका लोगो वहां क्यों था। उन्होंने कहा कि तुम्हें हमसे झूठ बोलना चाहिए। नताशा का कहना है कि मैंने इन दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए हैं और मुझे मॉल में 50% हिस्सेदारी मिल जाएगी।

धन्यवाद और नताशा की सराहना। वह सुमन से यह देखने के लिए कहता है कि नताशा ने स्टोर के लिए कीमत तय कर दी है। उनका कहना है कि गौतम और दारा ने यह स्टोर आपका भविष्य सुनिश्चित करने के लिए दिया था, इसलिए आपने इसे बर्बाद कर दिया, आपके पास कितना लालच था, आपने इस स्टोर को बर्बाद कर दिया, यह सुमन और हमारा साधन था।

चीकू कहता है कि अब समय आ गया है, नताशा ने आज हमारा प्यार खत्म कर दिया, मैं अब सब कुछ स्पष्ट रूप से देख सकता हूं, चलो यहां से चलते हैं। नताशा रो पड़ी। सुमन कहती है कि वह तुम्हारी बहन है, दुकान तोड़ दी गई, लड़ो मत, मेरे परिवार की गरिमा को बर्बाद करो, अगर छुटकी ने ऐसा किया, तो शायद वह दबाव में है।

नताशा उसे गले लगाती है और कहती है नहीं। सुमन कहते हैं मैं समझता हूं, ससुराल बहुत दबाव में है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हम जानते हैं कि आप ससुराल पंड्या स्टोर को ध्वस्त करना चाहते हैं और एक मॉल बनाना चाहते हैं, आप इस वजह से सब कुछ छोड़कर घर चले गए, आपने कहा कि सब कुछ ठीक है, मैं आपपर विश्वास।

वह कहती है कि नताशा की खुशी के लिए तुम मेरी कुर्बानी भी दे सकते हो। डावर नताशा की तलाश करता है। वह उसके बारे में चिंतित था। उसने उन लोगों को पंड्या की दुकान को तोड़ने की बात करते हुए सुना।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment