Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत वंदू के कुणाल से मिलने के लिए उसके केबिन में आने से होती है। वह कहती है कि तारा ठीक है, चिंता मत करो। वह उसे बैठने के लिए कहता है।

उसने उसे एक गिलास पानी दिया। वह पीती है। उसने कहा कि क्या उसके पास साझा करने के लिए कुछ है। वह घबराया हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ी बात है। उसने पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

वह आचंभित थी। उन्होंने कहा- वन्दना, आराम करो, बैठो, मैं तुमसे बात करना चाहता हूँ। वह बैठ गया और थोड़ा पानी पीने को कहा। उन्होंने कहा कि मैं समझ सकता हूं कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं, आप मुझे समझते हैं, आराम करें, मेरी बात सुनें, समझें कि मैं क्या कह रहा हूं और क्यों, मेरी बात सुनें।

तारा ने अदालत से कहा कि वह आपके साथ रहना चाहती है, सुनिए बिल्कुल सही, कैसे क्या ऐसा हो सकता है, आप परिवार के सदस्य नहीं हैं, सोन्या तारा की कस्टडी मांगेगी, आप उसे और उसके अहंकार को जानते हैं, इस बारे में सोचें कि जब तारा उसके पास जाएगी तो क्या होगा, मुझे यकीन है कि मैं सर्वश्रेष्ठ का पिता नहीं हूं।

वो रोई। वह कहता है कि अदालत मुझे उसकी कस्टडी नहीं देगी लेकिन मैं सबसे अच्छा पिता बनना चाहता हूं और यह तब होगा जब आप मुझसे शादी करेंगे और अदालत तारा के आपके साथ रहने से संतुष्ट होगी और मुझे तारा मिलेगी और हम माता-पिता को तारा का प्यार देंगे।

इसलिए मैं चाहता हूं कि हम साथ रहें, शादी करें, कपल नहीं बल्कि तारा के माता-पिता बनें, मुझे पता है कि वैभव के साथ बहुत कुछ हुआ है, मैं यह कहता हूं, यह स्वार्थी लगता है, मेरा कोई अन्य एजेंडा नहीं है, मैं प्यार की जरूरत नहीं है, आप इसे एक सौदा कह सकते हैं, हम तारा के लिए शादी करेंगे, हम दोनों को उसकी परवाह है, मैं आपसे बस यही कहता हूं, मुझसे शादी करो और तारा का प्रेमी बनो।

मैंने सोनिया से शादी की, मैं जीवन भर पीड़ा सहूंगा, मुझे नहीं लगता ‘फिर से पति बनने की हिम्मत नहीं है, मैं अंदर से टूट चुका हूं, मैं अब और प्यार नहीं कर सकता, मैं तुम्हें कोई झूठी उम्मीद नहीं देना चाहता, मैं तारा के लिए एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं, तुम्हारा पति नहीं मेरे बारे में सब कुछ पता है।

मेरी समस्या, मैं बहुत शराब पीता हूं, मैं गुस्से में हूं, मेरे पास कारण हैं, मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें पूरी तरह से निवेशित हूं, चाहे वह सोनिया या तारा के लिए मेरा प्यार हो, मैं उसे खोना नहीं चाहता, मेरे लिए मेरे पिता का प्यार सब कुछ है, वह मुझसे नाराज हैं, मैं उनके लिए कुछ नहीं कर सकता।

मैं चाहता हूं कि कनक रिकॉर्ड्स मशहूर हो, वेदिका मेरी बहन है, वह मेरी मां की तरह है, परीशा मेरी जिम्मेदारियां हैं, मैं संभालूंगी जब मैं खुद को संभाल सकता हूं, अगर मैंने तारा को खो दिया तो मैं किसी की देखभाल नहीं कर पाऊंगा, मैं आपके लिए बहुत कम कर सकता हूं, मैं खाना पकाने में अच्छा हूं, यह बिक्री पिच नहीं है।

मैं हूं यह कहते हुए, यदि आप इस शादी के लिए हां कहते हैं, तो आपको मुझे पता होना चाहिए, मैं अपने घुटनों पर बैठकर आपको प्रपोज नहीं करने जा रहा हूं, मैं मुझसे प्यार नहीं करता, क्या आप मुझसे शादी करेंगे और तारा की मां बनेंगे ?

वंदू को वैभव और सोनिया की बातें याद आती हैं। कुणाल कहते हैं, कोई दबाव नहीं, मुझे क्षमा करें, मैं कसम खाता हूं, अगर आप मना करेंगे तो मुझे बुरा नहीं लगेगा। उसने उससे क्या कहा। उन्होंने कहा कि मैं आज मजबूर थी इसलिए मैंने तुमसे इस शादी के लिए कहा, तुम अपना समय लो और तुम मुझे अपना जवाब बताओ, हाँ या ना।

Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi

घर पर, विजय चिल्लाता है कि उसकी तुम्हें प्रपोज करने की हिम्मत कैसे हुई। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि तारा अभी छोटी है और हमें उसकी चिंता है, वह क्या सोचते हैं, अमीर लोग स्वार्थी होते हैं।

आजी ने उसे समझाया। वह कहती है कि कुणाल, वंदु और तारा खुश रह सकते हैं। विजय कहता है कि वह ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि उसे वंदू की जरूरत है, वह कुछ भी नहीं है, मुझे पता है कि वंदू ने उसे कड़ा जवाब दिया होगा, वंदू को ना कहो। फंदू चुपचाप खड़ा रहा।

उसने कहा कि मैं तारा को खुद को छोड़ने नहीं दे सकती, मैं कभी मां नहीं बन सकती। विजय चिंता करता है और कहता है कि तुमने अपना दिमाग खो दिया है, मैंने हमेशा तुम्हारा समर्थन किया है, तुमने वैभव को चुना, शादी टूट गई और तुम वापस आ गए, यह तुम्हारी गलती नहीं है, लेकिन मैं तुम्हें कुणाल से शादी नहीं करने दे सकता, वह कुछ भी कर सकता है।

मृणाल ने उन्हें सुना। विजय ने कहा कि वह जो चाहता है वह पत्नी नहीं बल्कि नानी है, उसे नानी को पैसे देने चाहिए, तुम्हें घर बसाना होगा और रहना होगा, तुम शादी नहीं कर सकते। वंदू कल्पना करती है कि तारा उसे छोड़ रही है।

वैभव कहता है कि तुमने कुणाल के साथ अपने अफेयर के कारण मुझे छोड़ दिया, तुम बहुत जल्दी थे, तुम्हारा तलाक नहीं हुआ, तुम दोबारा शादी करना चाहते थे। हेमंत, मृणाल, अनघा, सोनिया और इंदर भी उस पर हंसते हैं। उसने कल्पना की कि सोनिया तारा को जबरदस्ती ले जा रही है। वह जागती है और तारा के बारे में सोचती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 1st December 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment