Udaariyaan 30th November 2023 - Prime Flix

Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत आसमा द्वारा अमन को पकड़कर रोने से होती है। आलिया हैरान है। वह कहती है नहीं, मैंने क्या किया, अमन।।। जॉर्डन कहता है कि हमें उसे अस्पताल ले जाना होगा।

आसमा कहती है कृपया उसे ले जाओ। आसमा और जॉर्डन अमन को अस्पताल ले जाते हैं। रानो, एखाम और सुशी आते हैं। अस्मा रो पड़ी। अमन को इलाज के लिए ले जाया गया। हर कोई यहाँ है। राजा ने अमन से पूछा कि क्या हुआ। रानो आसमा को सांत्वना देती है।

ऐकम ने आसमा से पूछा कि अमन को चोट कैसे लगी। डॉक्टर आता है और कहता है कि अमन का बहुत ज्यादा खून बह गया है और उसे खून की जरूरत है। राजा कहते हैं मेरे खून से अमन को बचा लो।

राजा रक्तदान करता है। आसमा, अमन के लिए प्रार्थना करने के लिए मंदिर जाती है। जॉर्डन देखता है। नीतू आती है और कहती है आसमा, अरमान ठीक है, आओ। अस्मा ने उसे गले लगा लिया।

वह मातारानी को धन्यवाद देती है। जॉर्डन ने अस्मा को सबूत मुहैया कराए। उनका कहना है कि इससे अरमान की बेगुनाही साबित होती है और यह भी साबित होता है कि उनकी पत्नी का सच्चा प्यार एक आशीर्वाद है, अरमान भाग्यशाली हैं, मैं जा रहा हूं, मैं आपके सुखी जीवन की कामना करता हूं, जल्द ही मिलते हैं। उसने छोड़ दिया। अस्मा को लगता है कि आलिया ने यह ड्रेस उस दिन पहनी थी जिस दिन कबीर की हत्या हुई थी।

Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

आसमा सबके पास आती है। वह कहती है कि अमन निर्दोष है। एकम को फोन आता है। वह पूछता है क्या, आलिया ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है, मैं आऊंगा।

वह कहता है कि आलिया ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, उसने कबीर की हत्या की है। अस्मा को आश्चर्य हुआ कि उसका मकसद क्या है। वे सभी आलिया से मिलने पुलिस स्टेशन जाते हैं। आलिया कहती है हां, मैंने सच कहा, मैंने कबीर को मार डाला।

नेहमत ने पूछा क्या? एकम ने कहा कि उन्हें बयान देने दीजिए। आलिया कहती है कि मुझे पता है कि कबीर आसमा का पीछा करता है, उसने एक सौदा करने की कोशिश की, मैंने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया, वह आसमा का इतना दीवाना है, वह अमन को मारना चाहता है, मैं उसे समझाऊंगी।

उसे याद आता है कि कबीर ने आलिया को अमन के बारे में धमकी दी थी। वह कहता है कि मैं आज अमन को मार डालूंगा। आर्य कहता है कि अगर अमन को कुछ हुआ तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा, यह चाकू नीचे रख दो।

वह उससे लड़ती है और उसे चाकू मार दिया जाता है। उसने कहा कि मुझे नहीं पता कि उसे चाकू कैसे मारा गया और मैं उसे मारना नहीं चाहती थी।

नेहेमत का कहना है कि ऐकम, आलिया को बचाओ, उसने जानबूझकर कबीर को नहीं मारा। ऐकम का कहना है कि मैं कुछ नहीं कर सकता। नेहेमत ने कहा कृपया एकम। एखाम का कहना है कि मुझे अपना काम करना है।

रानो नेहेमत को सांत्वना देती है। आलिया रोती है। अस्मा कहती है कि मैं आलिया से बात करना चाहती हूं। वह आलिया को सबूत दिखाती है और कहती है कि यह खून से सना दुपट्टा साबित करता है कि तुमने ही मेरी हत्या की है, मुझे तुम्हारी कहानी पर विश्वास है लेकिन तुमने हत्या की है और तुम किसी और को दोषी ठहराने के लिए तैयार हो। वह आलिया को डांटती है और पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों किया, तुम्हें क्या हुआ।

आलिया कहती है कि मैं कभी नहीं चाहती थी कि अमन जेल जाए, इसलिए मैंने आज सच बता दिया। आसमा पूछती है कि क्या तुमने सच कहा, यह अमन के जेल जाने का मामला है, तुमने मुझे जानबूझकर इस तरह जेल भेजा, मुझे बताओ, मैं सबको बता दूंगी कि तुमने सच नहीं बताया।

आलिया चिल्लाती है हां यह सच है मैं चाहती हूं कि तुम्हें कबीर की हत्या में फंसाया जाए और अमन की जिंदगी छोड़ दी जाए क्योंकि मैं अभी भी अमन से बहुत प्यार करती हूं, जॉर्डन के पास एक विचार आता है और जैसे ही आप चाकू निकालते हैं आपकी फोटो ली गई और बहुत सारी चीजें हुईं। ,क्या तुम्हें डर नहीं लगा, तुमने शव को छुपाने की कोशिश की, बताओ।

वह कहती है कि मेरा अमन तुम्हारी वजह से जेल में है। तर्क। आर्या का कहना है कि मैं अब भी अमन से प्यार करती हूं, इसलिए मैंने अपना अपराध कबूल कर लिया। इंस्पेक्टर कहता है चलो तुम्हें बड़ी जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Udaariyaan 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment