Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Episode - Prime Flix

Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update – तेरी मेरी डोरियां

Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update – तेरी मेरी डोरियां

Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update – अंगद समुद्र तट की छतरी पर चला गया और मेरा गबरू सरदार बोर्ड पढ़ा। उसे लगा कि साहिबा ने उसे दूसरा उपनाम दे दिया है।

वह पास में ही साहिबा को चुपके से लगजा गले।।। गाना गाते हुए सुनता है और उसे ढूंढना शुरू कर देता है। साहिबा छिप गईं और गाना जारी रखा।

इसके बाद वह महाराष्ट्रीय पोशाक में उनके पास गईं और हमको आज कल है इंतजार।।। गाना गाया। अंगद चुपचाप उसकी ओर देखते रहे। उसने उसे पकड़ लिया और उनकी आँखें मिलीं।

कई हथियारबंद गुंडे अंगद की तलाश करते हैं। एक विदेशी ने कहा कि वह जानता है कि वह कहाँ है और उसने उनसे अपने पीछे आने को कहा। साहिबा पूछती है कि अंगद कैसा दिख रहा है।

अंगद कहते हैं कि वह ठीक दिखती हैं और कहते हैं कि वह आज जो खास है उसका जिक्र कर रहे हैं। साहिबा कहती है कि आज का दिन विशेष है; उसने शिकायत की कि उसने उनके रिश्ते का अनादर किया है और अब वह अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहती है और उसे साबित करना चाहती है कि उनका रिश्ता उसके लिए कितना महत्वपूर्ण है।

वह उस पर भरोसा न करने और उसे छोड़ने के लिए उससे माफ़ी मांगती है। वह उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि वह उससे अपनी भावनाएं व्यक्त करना चाहती है।

उसने कहा कि जब उसने उससे शादी की, तो उसने सोचा कि यह उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी, लेकिन अब उसे एहसास हुआ कि यह उसके जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था; वह अपना शेष जीवन उसके साथ बिताना चाहती थी और जीवन का अनुभव करना चाहती थी, और वह इसमें रुचि थी क्या वह भी ऐसा ही महसूस करता है?

गुंडों ने अंगद को लात मारी और कहा कि वह उन्हें परेशान कर रहा है, लेकिन वह और उसकी पत्नी यहां मौज-मस्ती कर रहे हैं। अंगद ने कहा कि वे भ्रमित थे कि वह सनी सूद हैं और वह अंगद सिंह बराड़ हैं।

ठगों ने उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया और उसे फिर से पीटने की कोशिश की। साहिबा हस्तक्षेप करती है और कहती है कि उन्हें उसके पास से गुजरना होगा। गन उस पर हमला करता है। अंगद उसे बचाता है और गुंडों से लड़ता है।

होटल मैनेजर अपने स्टाफ के साथ वहां पहुंच गया और बदमाशों को पकड़ लिया। उन्होंने अंगद और साहिबा को आश्वासन दिया कि गुंडे उन्हें दोबारा परेशान नहीं करेंगे।

साहिबा ने पूछा कि ठगों को होटल के निजी समुद्र तट तक कैसे पहुंच मिली। अंगद ने पूछा कि कोई बिना अनुमति के होटल के कमरे में कैसे घुस सकता है।

मैनेजर ने माफी मांगी और कहा कि जब लोग उन्हें सनी सूद के रूप में पहचानते हैं तो हम क्या कर सकते हैं और अगर वे दूसरे होटल में चले जाएंगे तो भी उन्हें परेशानी होगी। अंगद साहिबा का हाथ पकड़ता है और वहां से चला जाता है।

कमरे में वापस आकर, साहिबा को अंगद को सनी सूद कहने वाले लोगों की याद आती है और सोचती है कि अगर उसका और सनी का चेहरा एक जैसा है तो यह अंगद के लिए खतरनाक है।

प्रबंधक दो अंगरक्षकों को लाता है और अंगद से कहता है कि वे कमरे के बाहर अंगद और साहिबा की रक्षा करेंगे और जहां भी वे जाएंगे, अंगद को सनी के रूप में परेशान करने वालों से बचाने के लिए उनके साथ जाएंगे।

अंगद ने अंगद को फोन किया और बताया कि कनव अग्रवाल नाम का एक व्यक्ति होटल के रिसेप्शन पर उसका इंतजार कर रहा है और वह उसे कल हीरे की डिलीवरी के लिए पासवर्ड प्रदान करेगा।

अंगद ने साहिबा को इसकी सूचना दी और एक गार्ड को अपने साथ ले लिया और दूसरे गार्ड को कमरे के बाहर साहिबा की सुरक्षा करने के लिए कहा। साहिबा ने कमरे में रुकने से इंकार कर दिया और अंगद के पीछे-पीछे चल दी।

अंगद कनव से मिलता है जो उसकी आईडी की जांच करता है और उसे अपना वॉल्ट पासवर्ड देता है। अंगद तभी हॉल में साहिबा को देखता है और पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है।

साहिबा ने जिद की कि वह आज रात लुधियाना लौट आये। अंगद कहते हैं कि यह एक बुरा विचार है। साहिबा का कहना है कि वे उसकी जान जोखिम में नहीं डाल सकते और उन्हें मुंबई छोड़ देना चाहिए। अंगद कहते हैं कि वह हीरे के बिना नहीं जा सकते।

साहिबा ने कहा कि उन्हें लगता है कि ये सब हीरों की वजह से हुआ है। अंगद पूछते हैं कि अगर वे लुधियाना में होते और किसी ने उनकी गलत पहचान की होती तो क्या वह भी इसी तरह प्रतिक्रिया करतीं। साहिबा कहती है कि वह ऐसा ही करेगी क्योंकि वह उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update - तेरी मेरी डोरियां
Article Name
Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update - तेरी मेरी डोरियां
Description
Teri Meri Doriyaan 17th November 2023 Written Episode Update - तेरी मेरी डोरियां
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment