Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi – शीना को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। सबको देखकर दुआ बेहोश हो गई। उसने उन्हें जगाने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे।

ग़ज़ल ने हिना से कहा कि और तकलीफ़ उठाओ ताकि मेरी मां को शांति मिल सके। मुझे यह जानकर ख़ुशी होगी कि मैंने अपनी माँ का बदला लिया। दुआ सभी को जगाने की कोशिश करती है। इजाज कहते हैं कि वह मर रही है, चलो चलते हैं।

उसने कहा कि मैं उसे मरते हुए देखना चाहती थी। इससे मुझे खुशी मिलती है। मैं इस दिन का काफी समय से इंतजार कर रहा था। दुआ पूछती है कि वे एक साथ कैसे बेहोश हो गए। ग़ज़ल कहती है कि उसे मरने दो और हम चले जाएंगे। इजाज कहते हैं मैं जा रहा हूं।

वह दुआ को बाहर देखता है। इजाज़ चुपचाप बाहर निकल जाता है। दुआ सभी को जगाने की कोशिश करती है। वह हिना के कमरे में जाती है। शीना को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। दुआ मदद के लिए चिल्लाई। ग़ज़ल बिस्तर के नीचे छिप गई।

 दुआ ने डॉक्टर को बुलाया। वह मदद के लिए चिल्लाई। दुआ ने देखा कि ऑक्सीजन सप्लाई बंद है। वह इसे खोलती है। शीना बेहतर हो रही है। गाज़ीरा का कहना है कि शीना जीवित नहीं रह सकती। दुआ ने कहा कि ग़ज़ल ने बिल्कुल वैसा ही किया।

उसे कष्ट सहना होगा और अपने पापों की कीमत चुकानी होगी। मैं पता लगाऊंगा कि वह कहां है। दुआ रुकी। ग़ज़ल डरी हुई थी। दुआ नीचे आती है और गज़ल को देखती है। उसने कहा कि तुम स्मार्ट हो, लेकिन उतने स्मार्ट नहीं हो जितना तुम सोचते हो। यहां छोड़ दें।

उसने उसे बाहर निकाला। दुआ पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? उसने कहा कि मैं अपनी बालियां ढूंढ रही थी। दुआ कहती है कि यह आपके कानों में पहले से ही है। आपने वहां सभी को खदेड़ दिया ताकि आप यहां माँ को मार सकें।

झूठ बोलना बंद करो। ग़ज़ल कहती है झूठ बोलना बंद करो। दुआ का कहना है कि आपने जो किया उसके लिए आप भुगतान करेंगे। तुमने माँ के साथ जो किया उसका सबूत मुझे मिल गया और तुम जेल जा रहे हो। ग़ज़ल कहती है कि मैं सबको बता दूंगी कि तुम मुझे फंसा रहे हो।

मेरे पास अमी का ऑडियो है, उसने कहा कि उसने तुम्हारी वजह से आत्महत्या कर ली। दुआ कहती है कि आप अपने पापों का भुगतान करेंगे। गजल चिल्लाती है कि डॉक्टर अंदर आओ।।।मेरी मां की जान खतरे में है।

डॉक्टर ने पूछा क्या हो रहा है? उन्होंने कहा कि दुआ ने मेरी मां को मारने की कोशिश की। उसने ऑक्सीजन बंद कर दी। वह उसे मारना चाहती थी। वह मेरी मां के लिए खतरा थी। डॉक्टर उन्हें बाहर निकलने के लिए कहते हैं।

Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

हाफिज और रवि इजाज के साथ अंदर आते हैं। उन्होंने कहा कि हमने उसे पकड़ लिया। उसने भागने की कोशिश की। दुआ का कहना है कि उसने अमी और हत्यारे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

हैदर ने आँखें खोलीं। हैदर कहता है मैं कैसे सो गया? दुआ कहती है कि आप सभी बेहोश हो गए। हर कोई सचेत हो जाता है। हैदर को आश्चर्य हुआ कि क्या हुआ। दुआ का कहना है कि ग़ज़ल ने आप सभी को परेशान कर दिया

ताकि वह हिना को मार सके। हर कोई हैरान था। दुआ कहती है, भगवान का शुक्र है कि मैं समय पर आ गया। गुरनाज़ का कहना है कि वह एक शैतान है। दुआ का कहना है कि हम जानते हैं कि वह ऐसा कर सकती है।

दुआ ने कहा क्या तुम सबने खाना खाया? हदीर का कहना है कि हम सभी ने चाय पी। दुआ का कहना है कि मुझे यकीन है कि उसने इसमें कुछ मिलाया है। गुरनाज़ का कहना है कि मैंने कुछ भी नहीं मिलाया।

दुआ का कहना है कि मुझे यकीन है कि यह ग़ज़ल ही थी जिसने ऐसा किया। ग़ज़ल का कहना है कि रुहान को यह मिल गया और उसने सभी को इसे पीने के लिए मजबूर किया। वह शायद अमी को मारना चाहता होगा।

वह जानता था कि वह मेरी तरफ है। दुआ कहती है कि रुहान पर आरोप लगाने की हिम्मत मत करो। ग़ज़ल ने कहा कि अगर वह अपने भाई को मारने की कोशिश कर सकता है तो वह अपनी सौतेली माँ को भी मार सकता है।

गुरनाज़ कहता है मैं तुम्हारा चेहरा तोड़ दूंगा। दुआ ने कहा, तो क्या आपको लगता है कि रूहान और मैंने अपनी ही मां को मारने की कोशिश की? उसने हाँ कहा। दुआ ने कहा कब? मैं घर पर था और रूहान यहीं मर गया। तुम्हारे अलावा हर कोई बेहोश है।

आप अपनी नर्स की वर्दी में बिस्तर के नीचे अमी के कमरे में थे। क्यों? गजल ने बताई वजह। दुआ कहते हैं कि ग़ज़ल आप सभी को जागरूक बनाती है। वह अमी के कमरे में गई, ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद कर दी और अमी की मृत्यु हो गई। हर कोई हैरान था।

दुआ कहती है, भगवान का शुक्र है कि मैं समय पर आ गई इसलिए वह बिस्तर के नीचे छिप गई। ग़ज़ल कहती है मुझे दोष देना बंद करो। मैंने अपनी नर्स की पोशाक पहनी क्योंकि मैं अपनी माँ को देखना चाहती थी। डॉक्टर मुझे मेरी माँ से मिलने नहीं देते थे।

मैं उसकी रक्षा के लिए वहां था। उसने ऑक्सीजन सप्लाई बंद कर दी। भगवान का शुक्र है कि मैं माँ को बचाने के लिए यहाँ हूँ। डॉक्टर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह किसने किया लेकिन तुमने एक नर्स का रूप धारण किया जो एक अपराध है।

मुझे पुलिस को बताना होगा और उन्हें पता लगाना होगा कि यह किसने किया। रुहान कहता है हाँ, पुलिस को बुलाओ। ग़ज़ल डरी हुई थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment