Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 - Prime Flix

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi – सालगिरह का जश्न शुरू। भवानी और जयेश अंदर आते हैं। अमृता उन्हें एक उपहार देती है। भावनी कहती है कि तुमने फिर पैसे क्यों खर्च किए? एक महिला कहती है कि आज खुशी का दिन है, कम से कम आज तो बचत की बात मत करो।

अमृता हाँ कहती है। उन्होंने कहा कि ये दोनों घड़ियाँ दो सबसे खास लोगों के लिए तैयार की गई थीं। उन्होंने कहा कि एएआई बहुत सख्त है क्योंकि वह हमें सिखाती है कि कैसे व्यवहार करना है। भावनी ने उसे गले लगा लिया।

उन्होंने कहा कि यह घड़ी मेरे हीरो के लिए है। समय हमारे प्रति उनके प्रेम को नहीं बदल सकता। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। उसने उन्हें गले लगा लिया। वह छत पर पार्टी आयोजित करने के लिए सहमत होने के लिए जहान आंटी को धन्यवाद देती है।

मैं वहां फंस गया हूं। वह कहती है कि अब आपको उन आहूजा से मिलने की जरूरत नहीं है। अमृता कहती हैं कि मैं उनका चेहरा नहीं देखना चाहती।

आहूजस नीचे आता है। बबीता ने कहा, हमारी आलीशान इमारतें एक साथ इतनी निम्न श्रेणी की इमारतें क्यों हैं? मुंबई में यही समस्या है। दिल्ली में हर किसी के पास अपना बंगला है।

आप एक सस्ती इमारत से संगीत सुनते हैं। अमृता ने अपने परिवार के साथ डांस किया। अमृता कहती हैं कि आइए हम अपने हीरो और हेरोइन को आशीर्वाद दें। सभी ने उनकी सराहना की। अमृता ने कहा कि उन्होंने 30 साल एक साथ बिताए और जीवन के उतार-चढ़ाव को एक साथ देखा।

वे एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार कभी कम नहीं करते। वे प्यार से रहना जानते हैं। एक खुशहाल परिवार एक-दूसरे के प्यार और देखभाल पर बनता है। वे हमेशा हमारे साथ हैं।

वे नहीं जानते कि इसे ज़्यादा कैसे व्यक्त किया जाए, लेकिन वे हमेशा हमसे प्यार करते हैं और हमारे लिए मौजूद रहते हैं। अमृता उनके साथ डांस करती हैं। भवानी भावुक हो गईं।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

बबीता कहती हैं कि ये लोग बहुत बड़बोले हैं और इनका व्यवहार बहुत रूखा है। मैं उन पर पुलिस बुलाऊंगा और हमारी इमारत और उनकी इमारत के बीच एक दीवार बनवाऊंगा।

अमृता ने अपनी मां के साथ डांस किया। हर कोई आनंद लेता है और खुश होता है। भवानी हर्ष से एक मेहमान बच्चे को वॉशरूम में ले जाने के लिए कहती है।

इशिका आहूजा का अपने नए घर में स्वागत करती है। बबीता कहती है अच्छा काम। निमरित ने कहा कि यह सब बहुत सुंदर था। विराट का कहना है कि सारा श्रेय इशिका को जाता है। विराट हर्ष को अपने पेंटहाउस अपार्टमेंट में बच्चे के साथ देखता है। वे चौंक गये।

भवानी खाना बनाती है। जहान का कहना है कि गोला-बारूद आपसे बहुत प्यार करता है। लेकिन वह अपने पिता से अधिक प्यार करती थी, उसने कहा। जहां का कहना है कि गौतम गोला-बारूद की तरह हैं।

जयेश ने अमृता से कहा कि तुम्हारी मां ही चाहती है कि तुम शादी कर लो। गौतम एक अच्छे इंसान हैं। यदि आप ठीक हैं, तो इस बार ‘नहीं’ न कहें। उसे एक कॉल आती है। वहां बच्चों के साथ खेलना क्रूर था।

विराट ने शिखा से पूछा कि ये बच्चे कौन हैं? उसने कहा मुझे नहीं पता। वे भाग खड़े हुए। बबीता कहती है कि यहां बहुत शोर है। शिका ने कहा कि बगल की इमारत में एक कार्यक्रम चल रहा था। मुझे उसकी जांच करना होगी।

वे छत पर आते हैं और देखते हैं कि अमृता का परिवार छत पर एक समारोह कर रहा है। अमृता ने अपने परिवार के साथ डांस किया। बबीता उन्हें देखकर गुस्सा हो जाती हैं। विराट हैरान है। उन्होंने पूछा कि वहां क्या हुआ? बबीता कहती हैं कि उनकी हिम्मत कैसे हुई?

विराट उनकी ओर बढ़ता है और उन्हें रोकने की कोशिश करता है। बबीता कहती है कि वे हमारी छत पर कैसे आए और यहां यह सब कैसे किया? हम इसे उनसे प्राप्त कर सकते हैं।

अमृता विराट पर गिरती है और वे दोनों फव्वारे में गिर जाते हैं। जयेश ने इशिका को देखा और भवानी का हाथ खींच लिया। विराट कहते हैं आप।।। बबीता कहती हैं कि आपकी मेरे माता-पिता की सालगिरह पर आने की हिम्मत कैसे हुई? क्या तुम यहाँ बदला लेने आये हो?

आप कितने सस्ते हैं? उसने कहा चुप रहो। भवानी ने अमृता को चुना। बबीता कहती है बाहर जाओ। अमृता का कहना है कि यह आपकी नौका नहीं है। आप यहां शासन नहीं कर सकते। आप हमारा अपमान नहीं कर सकते। यह म्यू परिवार और मेरा डोमेन है।

बबीता कहती है कि तुम्हारी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई। उसने कहा मुझे तुमसे पूछना चाहिए। यह हमारा निजी कार्य है। विराट कहते हैं कि तुम मेरी निजी छत पर जश्न मना रहे हो? यह हमारा घर है। अमृता सदमे में है।

एक बच्चे ने कॉर्क को दूर धकेल दिया और कॉर्क बबीता के सिर पर लगा। बबीता कहती हैं कि इन घटिया लोगों को यहां से बाहर निकालो। अमृता जहां से पूछती हैं कि तुम्हें यहां पार्टी करने की इजाजत किसने दी? उन्होंने कहा कि यह मेरा फैसला था। हर्ष कहते हैं कि यह उनका घर है।

हम ऐसा नहीं कर सकते। अमृता कहती हैं मिसेज आहूजा, मुझे क्षमा करें। बबीता कहती है चुप रहो। आपका मूल्य क्या है? तुम लोग बहुत सस्ते हो। आपकी वजह से आपको हमेशा कष्ट होता है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि तुम्हें केवल कष्ट सहना पड़े। मैं अब तुम्हारा अभिशाप बनूँगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment