Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi – करुण महिमा से बात करता है और कहता है कि अगर तुम नहीं आओगी तो मैं पापा को फोन करूंगा और वह मेरे पास जरूर आएंगे।

महिमा सोचती है कि अगर अर्जुन को इस बारे में पता चला, तो वह और अधिक परेशान हो जाएगा, वह पहले से ही टिकटों को लेकर मुझसे परेशान था। वह कहती है कि उसे मत बुलाओ, मैं आ रही हूं। करण उसे जल्दी आने के लिए कहता है।

महिमा अपने दोस्त से कहती है कि उसे जाना होगा। वह चली गई। अर्जुन अपने घायल हाथ को देखता है और उसे धोता है। आदि प्राथमिक चिकित्सा किट के साथ वहां आता है और कहता है कि तुमने रेत की बोरी पर इतनी जोर से मुक्का मारा कि तुम्हारे हाथ में ही चोट लग गई।

अर्जुन को गुस्सा आ गया। फिर उन्होंने कहा कि मुझे दर्द की आदत है और कहा कि छोटी चोटों से दर्द नहीं होगा और घाव बहुत गहरे हैं और कभी ठीक नहीं होंगे। आदि पूछता है तुम्हारा क्या मतलब है? अर्जुन उसे धन्यवाद देता है और चला जाता है।

करण काशवी से कहता है कि मां आएगी। शिक्षक तीसरे दौर की घोषणा करता है, जिसमें माता-पिता या बच्चे को भाग लेना होगा। कुलेन ने कहा कि वह खेल में नहीं खेल सकते। काशवी ने कहा कि अगर वह चाहे तो वह उसके साथ खेल में शामिल हो सकती है।

उन्होंने पूछा कि क्या तुम मेरी मां बनोगी? काश्वी ने मुस्कुराते हुए कहा, इस गेम के लिए। उन्होंने प्रतिस्पर्धा की और जीत हासिल की। ये है चाहतें गाना बजता है।।।काशवी और करुण खुश हैं। महिमा स्कूल आती है और आशा करती है कि करुण ने अर्जुन को नहीं बुलाया।

करण खुश होता है और काशवी से कहता है कि वे जीत गए। काशवी ने हां कहा। जब विजेता का नाम बुलाया गया, तो कैरेन अपनी मां के साथ मंच पर आये। महिमा उसे विजेता मानती है और सोचती है कि उसे पुरस्कार मिलेगा जबकि अर्जुन यहां नहीं है।

वह मंच संभालने वाली है। करन ने शिक्षक से कहा कि वह चाहता है कि उसकी चाची भी उसके साथ शामिल हो, और उसकी चाची भी उसके साथ खेल में शामिल हो गई। काशवी मंच पर आईं और करुण के साथ पुरस्कार प्राप्त किया।

महिमा काशवी को देखकर चौंक जाती है और सोचती है कि मैंने अपनी जिंदगी का फैसला कर लिया है और मैं काशवी को इसे बर्बाद नहीं करने दे सकती। काशवी ने महिमा की ओर देखा, लेकिन उसने मुँह फेर लिया।

प्रिंसिपल ने काश्वी से कहा कि उसे दूसरे बच्चों को भी पुरस्कार देना होगा। काशवी करण को पद छोड़ने के लिए कहती है और कहती है कि वह आएगी। महिमा जल्द से जल्द करण को घर ले जाना चाहती है। वह करन को ढूंढती है और उसे घर आने के लिए कहती है।

करन ने उसे अपनी चाची से मिलने के लिए कहा जो उसके साथ उपस्थित थी। महिमा कहती है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और पूछती है कि क्या उसे उसकी परवाह नहीं है। करन ने कहा कि वह उससे बहुत प्यार करता है। वो जातें हैं।

Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

कार में करुण ने कहा कि वह दुखी है इसलिए काशवी आंटी ने मुझसे कहा कि वह मेरे साथ दौड़ेंगी और हम दौड़े और जीत गए। महिमा पूछती है कि आप काशवी आंटी से कैसे मिले?

करन ने कहा कि उसने मुझे और फिर ठगों को ट्रक से बचाया और उनसे कहा कि वे उसे धन्यवाद देने के लिए प्रशिक्षण केंद्र जा रहे हैं। महिमा सोचती है कि काशवी ही वह पुलिस अधिकारी है जिसने करण को बचाया, मैंने उस पर मोहर लगा दी।

तब उसे पता चलता है कि अर्जुन ने काशवी को उससे छुपाया है और सोचती है कि इसीलिए वह उसे बेनकाब करने के लिए तैयार है। वह कहती है कि मैं काशवी को अपनी स्थापित जिंदगी बर्बाद नहीं करने दूंगी और सोचती है कि अगर वह भी करण से दूर रहेगी तो सब बर्बाद हो जाएगा।

वह कहती है कि मैंने पांच साल पहले अर्जुन को पाने के लिए कड़ी मेहनत की थी, मैं अब भी वही करूंगी और तुम्हें अर्जुन की जिंदगी में वापस नहीं आने दूंगी।

काशवी ने शिक्षक से करन की स्थिति के बारे में पूछा। शिक्षक ने कहा कि करन अपनी माँ के साथ गया था। काशवी चली गई। वह प्रशिक्षण शिविर में आती है। वह आदि से ट्रेनिंग के बारे में पूछती है।

आदि उसे अर्जुन के बारे में बताता है और बताता है कि वह बॉक्सिंग बैग को मारते समय आक्रामक व्यवहार कर रहा था और उसके हाथ घायल हो गए थे। काशवी सोचती है कि अर्जुन और मेरी शादी पांच साल पहले हुई थी लेकिन अब शादी नहीं हुई है।

उसने सोचा कि आदि को न बताना ही बेहतर होगा। करण महिमा को घर लाता है और अर्जुन को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट दिखाता है। अर्जुन उसकी प्रशंसा करता है। करण पूछता है कि तुम्हारे हाथ को क्या हुआ? अर्जुन का कहना है कि ये ट्रेनिंग के दौरान हुआ।

करन चला गया है। महिमा पूछती है कि काशवी और तुम्हारे बीच क्या हुआ? वह पूछती है कि आपने मुझे यह क्यों नहीं बताया कि वह यह काम कर रही है जहां आप प्रशिक्षण के लिए गए थे और पूछती है कि क्या वह उसे वापस लाने की योजना बना रहा है।

वह कहती है कि तुमने अपनी पत्नी को धोखा दिया है और पूछती है कि क्या तुमने गुप्त रूप से कुछ किया है। अर्जुन उस पर चिल्लाता है और बताता है कि काशवी का हाल ही में फ़रीदाबाद में स्थानांतरण हुआ है और मुझे प्रशिक्षण के पहले दिन इसके बारे में पता चला।

उन्होंने कहा कि हमारा रिश्ता ऊपरी पीढ़ी और निचली पीढ़ी का है और यह प्रोफेशनल रिश्ता है। वह कहता है कि आदित्य उसके साथ है और काशवी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है। उनका कहना है कि आदित्य का नाम उनके जीवन में है।

महिमा उससे झूठ न बोलने के लिए कहती है और कहती है कि वह उसकी झूठी कहानी पर विश्वास नहीं करेगी। अर्जुन उसे खुद जाकर काशवी से बात करने के लिए कहता है।

महिमा सोचती है कि अगर काशवी चली गई तो ठीक है और वह काशवी को धमकी देने के लिए उसके कार्यालय जाना चाहती है। वह उसे धमकाने और अर्जुन और करण से दूर रखने के लिए वहां जाती है।

जब मैंने काशु को प्रपोज किया तो वह उसके केबिन में आई और आदित्य को बैठा देखकर बोली कि काशु को कौन सी अंगूठी दूं। उन्होंने कहा कि अगर मैं उसे हीरे की अंगूठी दूं तो वह मुझसे पूछेगी कि मैंने इतने पैसे क्यों खर्च किए।

वह दूसरी अंगूठी देना चाहता था। महिमा बाहर जाती है और सोचती है कि अर्जुन सही है, काशवी आगे बढ़ गई है। वह काशवी को कैरेन का रहस्य जानने से रोकना चाहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment