Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत विराज से होती है जो सिया से पूछता है कि वह ठीक क्यों नहीं है? सिया सहमत है कि उसकी हालत अच्छी नहीं है और बताती है कि न केवल राघव मर गया है, बल्कि मेरा विश्वास और प्यार भी मर गया है और मेरी भावनाओं में से एक भी ऐसा ही है।

उसने कहा कि मैं उसकी पूरी दुनिया भूल गई थी क्योंकि वह ही मेरी पूरी दुनिया थी। उन्होंने कहा कि मैंने उसके डर पर तो काबू पा लिया, लेकिन शायद मैं उस दर्द पर काबू नहीं पा सकी जो उसने मुझे दिया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मंगलसूत्र को गले के कफ के रूप में बनाया है। वह इसे तोड़ती है और कहती है कि अब सारे रिश्ते और भावनाएं खत्म हो गई हैं, तो मैं भी अच्छी नहीं हूं।

उसने कहा, अगर आप किसी पक्षी को काफी देर तक फंसा कर रखें और फिर पिंजरा खोल दें तो पक्षी को पता ही नहीं चलेगा कि वह कहां उड़े?

उन्होंने कहा कि मैं बिना किसी लक्ष्य के बस दौड़ रही थी। विराज उसे दौड़ते रहने और रुकने के लिए नहीं कहता है और कहता है कि अगर तुम रुकेगी तो तुम गिर जाओगे। वह उसे वहां जाने के लिए आमंत्रित करता है जहां जीवन आपको ले जाए।

उन्होंने कहा कि अगर आप गिरते हैं तो आपको उठना होगा और दौड़ना होगा। वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है और खुशी की देखभाल करने के लिए कहता है, वह उसके परिवार और उसकी देखभाल करेगा।

सिया ने उसके लिए जो कुछ भी किया उसके लिए उसे धन्यवाद दिया और मुझसे कहा कि आपने मुझे सिखाया, मेरे गुरु बने और एक दोस्त की तरह मेरी मदद की। उसने कहा मैंने तुम पर कोई एहसान नहीं किया, तुमने मेरी मदद की और मैंने तुम्हारी मदद की।

उन्नियाल अपनी कार के पास आये और देखा कि कोई दरवाज़ा खटखटा रहा है। उसने कार का डेक खोला और बंधी हुई लड़की को पाया। उसने उससे पूछा कि वह कौन थी?

तभी अविनाश वहां आता है और उन्याल को बताता है कि उसे एक महिला इंस्पेक्टर के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उन्नियाल का कहना है कि मैंने कुछ नहीं किया। अविनाश कहते हैं मैं जानता हूं, लेकिन कानून नहीं जानता। महिला इंस्पेक्टर की कार्रवाई।

Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अविनाश उससे विराज और सिया के बारे में बताने के लिए कहता है। सिया विराज को बताती है कि ख़ुशी का इलाज प्रभावी है। विराज ने कहा, लेकिन डीसीपी चुप नहीं रहेंगे और उन्होंने कहा कि उनके पास 25 साल का अनुभव है और उन्होंने कभी कोई केस नहीं हारा है।

सिया कहती है कि उसकी योजना क्या है? विराज कहता है कि किसे परवाह है और वह उससे कहता है कि उसके पास केस जीतने की एक रणनीति है और वह हममें से किसी एक को दोषी मान लेगा। सिया ने हाँ कहा।

विराज ने कहा कि देखते हैं उनका पहला निशाना कौन होगा। अविनाश का कहना है कि वह इंतजार कर रहा है। उन्नियाल हमें बताते हैं कि सिया और महान विराज डोबरियाल को पकड़ना मुश्किल था।

वह कहता है कि विराज ने आपसे पहले योजना बनाई होगी। अविनाश कहते हैं कि मैं डीसीपी हूं और उन्हें आमंत्रित करता हूं। विराज कहता है कि उसे अपनी कमजोरी का पता चल गया है और वह अविनाश और अर्जुन की तस्वीर दिखाता है।

उन्होंने कहा कि वह उनका मृत बेटा है और कहा कि उनकी समस्याओं के कारण उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि हममें एक बात समान है कि हमारी पत्नियां हमें छोड़कर चली गईं। उनका कहना है कि उनका दर्द, हमारी ताकत।

सिया पूछती है कि क्या आप उसकी भावनाओं के साथ खेलने को तैयार हैं। विराज कहता है नहीं, मैं ऐसा नहीं करूंगा, मैं चाहता हूं कि वे एक साथ वापस आ जाएं और कहता है कि हम उसके पास जाएंगे, वह उसके बारे में बहुत कुछ बताएगी, आप जानकारी जानते हैं। वह पूछता है कि क्या आप डीसीपी की पत्नी के पास जाने के लिए तैयार हैं। सिया ने हाँ कहा।

अविनाश पीएस में आइसक्रीम खा रहा था, जबकि उन्नियाल को अपने कपड़ों में आइस पैक और अपने कपड़ों में पानी का पैक बांधकर खड़े होने के लिए मजबूर होना पड़ा। अविनाश ने उसके मुँह में बर्फ के टुकड़े डाल दिये। उसे फोन आया और चला गया।

सिया नंदिनी से मिलती है और कहती है कि मैं अविनाश के साथ तुम्हारे रिश्ते को जानती हूं। उन्होंने कहा कि मैं आपसे बात करने आई हूं क्योंकि एक महिला ही एक महिला का दर्द समझ सकती है।

अविनाश वहां आता है और सिया से पूछता है कि क्या तुम मेरी पत्नी को धमकी देने आई हो ताकि मैं केस छोड़ दूं। सिया कहती है कि मैं सबको यह बताने आई हूं कि कोई भी अछूत नहीं है। अविनाश सिया को उसकी पत्नी से दूर रहने के लिए कहता है।

सिया उसे अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहती है और मीडिया से स्थिर रहने और सावधान रहने के लिए कहती है। उसने कहा कि वह पुलिस की मदद करने के लिए वहां आई थी और कहा कि उसका पति अभी भी जीवित है।

इसके बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि वह अपने पति की तलाश में पुलिस की मदद कर रही हैं और राघव के बारे में जानकारी देने वाले को 100 मिलियन रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि जिसे भी नोटिस मिले उसे डीसीपी को अपडेट करना चाहिए। डीसीपी ने पूछा कि आप मेरा फोन नंबर मीडिया को क्यों दे रहे हैं। सिया का कहना है कि इस तरह आप मामले को सुलझाने का श्रेय प्राप्त कर सकते हैं। डीसीपी चला गया। सिया मुस्कुराई।

दादी राघव की कल्पना करती है और उसे चाकू मार देती है। तुषार ने उसे फोन किया। दादी को एहसास होता है कि वह राघव को भ्रमित कर रहा है और उसे खुद ही इसे संभालने के लिए कहती है।

थाने का फोन घनघनाने लगा। इंस्पेक्टर ने कहा कि सिया ने उनके विभाग की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर दिया है। अविनाश ने उससे उनियार की खाल खींचने और उससे जुर्म कबूल करने के लिए कहा। इंस्पेक्टर ने कहा कि उसने मुंह नहीं खोला।

उन्नियाल कहते हैं कि उन्हें यह मिल गया है लेकिन आपको यह नहीं मिला है और कहते हैं कि आप सिया को नहीं जीत सकते और कहते हैं कि जब एक महिला की आत्मा को गहराई से चोट लगती है, तो वह छिपने या हारने से डरना बंद कर देती है।

जब किसी का डर खत्म हो जाता है तो वह जीत हासिल कर सकती है। किसी भी क़ीमत पर। वह उसे समझने और उसे छोड़ने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर ने उसकी पिटाई कर दी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 30th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment