Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल द्वारा तारा के एलर्जी चार्ट को नजरअंदाज करने और उसे मूंगफली का मक्खन देने के लिए सिम्मी को डांटने से होती है।

सिम्मी उसे डांटती है। उसने कहा कि आप उसके पिता थे और आपने उसकी देखभाल नहीं की। वंदु कहते हैं कि उन्हें खेद है, आपने गलत किया, आपको कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। बॉबी ने कहा कि माँ ने तुम्हें एलर्जी की सूची दी थी और सावधान रहने को कहा था।

पम्मी कहती है कि तुम्हें यह याद रखना चाहिए। सिम्मी कहती है कि आपने बहुत सी बातें बताईं, कुणाल से प्यार किया, वंदू को उससे दूर रखा, तारा की मां बनने की बहुत कोशिश की। कुणाल पम्मी की ओर देखता है। पम्मी कहती है मैंने कुछ नहीं कहा।

कुणाल बहुत कहता है, सिम्मी बाहर निकलो। सिम्मी कहती है कि मैं ठीक हूं, मुझे अपमानित होना पसंद नहीं है। पम्मी कहती है हाँ, चले जाओ। कुणाल कहता है कि आप जानते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है, मैं किसी से शादी क्यों करूं और वैवाहिक वेबसाइट क्यों खोलूं।

वह पूछती है कि तारा को कौन बड़ा करेगा। वह कहता है कि मैं उसे पालूंगा, मेरी शादी एक बार बर्बाद हो गई थी, तारा अब मेरे साथ है, मैं दोबारा शादी नहीं करूंगा, मैं अकेला नहीं हूं, वंदू मेरे साथ तारा की देखभाल करती है, तारा को वंदू की जरूरत है, वंदू उसकी देखभाल करेगी।

वंदु कहती है शांत हो जाओ, तारा यह सब सुन सकती है। उन्होंने सॉरी कहा. उन्होंने कहा कि हमें तारा को मनाना चाहिए. बॉबी ने हां कहा. वंदु कहते हैं मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है। कुणाल कहता है हां बताओ. वह संगीत बजाती है. वे सभी नृत्य करते हैं.

Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

देखो देखो…खेलता है…सोनिया तारा से मिलने आती है। तारा भाग गयी. सोनिया ने कुणाल को डांटा। वह कहती है कि मैं अपनी गलतियाँ सुधारूंगी, कल तारा की हिरासत मामले की सुनवाई है, मुझे उसकी संयुक्त हिरासत चाहिए.

अब मैं तुम्हें उसके पास नहीं जाने दूंगी, मैं साबित कर दूंगी कि तुम उससे निपटने के लिए उपयुक्त नहीं हो। कुणाल पूछता है कि क्या आप उससे निपटने के लिए फिट हैं?

वह कहती है कि मैं तुम्हें कल तारा का चेहरा नहीं देखने दूंगी। कुणाल उसे जाने के लिए कहता है। वंदु उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहता है।

वह कहती है कि तुम सब घमंडी हो और इसका तारा से कोई लेना-देना नहीं है। वह उन दोनों को डांटती है। वह कहती है कि मुझे नहीं लगता कि तुम लोग तारा की हिरासत के लायक हो, तुम दोनों उसके माता-पिता कहलाने के लायक नहीं हो, कृपया उसका जीवन बर्बाद मत करो।

सोनिया पूछती है कि तुम मुझे सबक सिखाने वाले कौन होते हो। वंदू का कहना है कि मैं तारा की वंदू मिमी हूं, हमारा रिश्ता अनोखा है, अगर आप नहीं समझ सकते तो यह आपका नुकसान है, मैं उसकी मां की जगह नहीं लूंगी, मेरी जगह कोई नहीं ले सकता, मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझो, मैं उत्तर देना जानते हैं. सोनिया कहती हैं कि मैं आपको कल अदालत में जवाब दूंगी। वह चली गई।

कुणाल भी गया. वंदु का कहना है कि उन्हें कोई परवाह नहीं है। वह तारा को रोते हुए देखती है और उसके पास जाती है। तारा कहती है कि माँ और पिताजी मुझसे प्यार नहीं करते, केवल आप मुझसे प्यार करते हैं। वह चिल्लाती हुई भागी. वंदू तारा के लिए प्रार्थना करती है।

पम्मी देखती है. वह सोनिया को फोन करती है और कहती है कि तुम सही कर रहे हो, वंदू तुम्हारे खिलाफ तारा के कान में है, वह कुणाल के पास आ रही है और समझाती है कि तारा तुम्हारे साथ जा रही है। वह वेदिका को देखती है और चिंतित हो जाती है। वेदिका सिरदर्द की दवा मांगती है।

पम्मी कहती है हाँ, जाओ और खाओ। वह सोचती है कि कुणाल की किस्मत का फैसला कल होगा। कुणाल तारा को सोने के लिए कहता है। उन्हें सोनिया की बातें याद आ गईं. वंदु भी तारा के बारे में सोचती है। हर कोई बेचैन है. सुबह हर कोई प्रार्थना कर रहा है.

कुणाल कहता है कि मैं तारा को सोनिया और इंदर के पास नहीं जाने दूंगा। वेदिका उसे शुभकामनाएं देती है। वंदू आता है और कुणाल पूछता है कि तुम ऑफिस क्यों नहीं जाते। वंदु का कहना है कि तारा को आज मेरी बहुत जरूरत है, उसने मुझे बुलाया, इसलिए मैं यहां आया, आप मेरा वेतन काट सकते हैं, लेकिन मैं तारा के साथ अदालत जाऊंगा। वे मिलकर आरती करते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment