Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत ख़ुशी के टेबल के नीचे छिपने और राघव के शव को देखने से होती है। वह उठती है और कोठरी में छिप जाती है, लेकिन वह वहां भी उसका शव देखती है और उससे कहती है कि वह उसे मार डालेगा।

यह उसका सपना साबित हुआ. ख़ुशी रोते हुए उठती है कि उसका दुष्ट चाचा उसे मारना चाहता है। विराज उसे यह कहते हुए शांत करने की कोशिश करता है कि यहां कोई दुष्ट चाचा नहीं है।

सिया यहाँ है. खुशी उसके पास दौड़ती है और सिया से कहती है कि दुष्ट चाचा उसे मार डालेंगे। सिया ने कहा कि वह ठीक हो जाएगी। ख़ुशी विराज से कहती है कि वह सिया से कहे कि वह उसे अकेला न छोड़े। सिया कहती है कि वह कहीं नहीं जा रही है और उसे सोने के लिए कहती है।

डीसीपी ने इंस्पेक्टर से कहा कि वह बच्चे को मामले में शामिल नहीं करेंगे लेकिन उन्हें ख़ुशी से पूछताछ करनी होगी क्योंकि वह गवाहों में से एक है और उसने हमें बताया कि वह हमें सच्चाई के करीब ले जाएगी।

दादी, सुषमा और राघव की मां राजेंद्र के घर पर हैं। तुषार उनके लिए चाय और शॉल लेकर आये। उसने चम्मच गिरा दिया. सुषमा और राघव की माँ डर जाती हैं। तुषार उन्हें आराम करने के लिए कहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दी हैं।

उन्होंने कहा कि सिया ने उन्हें यहां इसलिए भेजा क्योंकि वे वहां असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस छिपकर उन पर नजर रख रही है।

विराज टेबल पर बैठा था और सिया ख़ुशी के साथ बैठी सो रही थी। सुबह विराज ने सिया को यह कहते हुए सुना कि वह अपने परिवार और ख़ुशी को कुछ नहीं होने देगी। विराज उसकी बातें सुनता है और सोचता है कि वह खुशी और सिया के परिवार को कुछ नहीं होने देगा।

Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

डीसीपी अविनाश अपनी पत्नी नंदिनी के घर आए. नंदिनी उसे अपने घर नहीं आने के लिए कहती है और कहती है कि वह जब भी अर्जुन को देखती है तो उसका चेहरा देखती है। उसने कहा कि उसने उसके कारण अपना बेटा खो दिया है और वह उसे देखना नहीं चाहती। डीसीपी वहां से शुरू होता है.

इंस्पेक्टर ने डीसीपी को बताया कि विराज और सिया ने खुशी के इलाज के लिए एक मनोचिकित्सक को काम पर रखा था। उन्होंने कहा कि हम मनोचिकित्सक से सलाह ले सकते हैं और जानकारी ले सकते हैं।

डीसीपी ने कहा कि हम ऐसा नहीं करेंगे और वह नहीं चाहते कि खुशी को और अधिक सदमा लगे। दादी ने डीसीपी से खबर सुनी कि राघव जिंदल मर गया है। उसने गिलास नीचे रखा और अंदर लाल रंग देखा। तुषार और राघव की माँ आती है।

दादी तुषार से धीरे से बोलने के लिए कहती हैं अन्यथा पुलिस उनकी बात सुन लेगी। उन्होंने कहा कि अपराध को छुपाना उसे करने से ज्यादा कठिन है। वह कहती है कि अगर हमने उसे नहीं मारा होता तो वह सिया और खुशी को मार देता। राघव की मां का कहना है कि हममें से कई लोग अब मर जाएंगे। धरती रो पड़ी.

विराज खेल रहा है और ख़ुशी से पिरामिड बनाने के लिए कहता है। ख़ुशी बच्चे से पूछती है कि क्या राघव भूत के रूप में वापस आएगा। विराज का कहना है कि भूत से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है। सिया वहां आती है और ख़ुशी से कहती है कि भूतों से बेहतर कुछ नहीं है और बताती है कि भूत केवल एक ही प्रकार का होता है और वह है हमारा डर।

उन्होंने कहा कि हमें डर से लड़ना होगा. उन्नियाल ने विराज को फोन किया और बताया कि आपने मुझे जो छोटी सी नौकरी दी है। विराज कहता है कि आपको इस बारे में फोन पर बात नहीं करनी चाहिए। फोन टैप होने पर डीसीपी ने उनकी बातचीत सुनी।

उन्होंने कहा कि उन्हें उनियाल को घेरना होगा और उनसे सच उगलवाना होगा। ख़ुशी का इलाज करने एक मनोचिकित्सक आये। विराज कहता है कि अगर डीसीपी को मनोचिकित्सक से कुछ मिला तो मैं उसे मार डालूंगा।

सिया कहती है कि वह मेरी दोस्त है और डीसीपी को कुछ नहीं कहेगी। वह आकर झूले पर बैठ गयी. विराज सिया से पूछता है कि क्या हुआ और कहता है कि तुम अच्छी नहीं लगती। सिया का कहना है कि मैं ठीक हूं। विराज उससे यह कहने के लिए कहता है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है।

सिया ने कहा ठीक है ठीक है. उन्नियाल चाय पीने के लिए चाय की दुकान पर आता है। डीसीपी वहां आते हैं और चाय बेचने वालों से कहते हैं कि वे एक ही कप में चाय पिएंगे और उनसे कहते हैं कि विश्वास बढ़ेगा। उसने उससे इसे पीने के लिए कहा, लेकिन युनिये ने मना कर दिया।

इसके बाद डीसीपी ने मनाली में उनके माता-पिता के बारे में बात की और उनके पिता के दिवंगत हंसी समूह के बारे में पूछा। उन्नियाल कहते हैं कि आप मुझे इस तरह धमकी नहीं दे सकते। डीसीपी ने उससे दोस्ती करने के लिए कहा। उन्नियाल मना कर देता है और चला जाता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment