Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत केसर के यह सोचने से होती है कि अनन्या ने उसका संदेश देखा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

वह सोचती है कि जब तक वह सूरज का अतीत नहीं जान लेती, तब तक वह उससे शादी नहीं कर सकती। वह सूरज के दोस्त राकेश को फोन करती है और कहती है कि वह सूरज के बारे में जानना चाहती है।

राकेश कहता है कि मैं समझ सकता हूं कि शादी एक बड़ी बात है और उसे बताता है कि वह सूरज का करीबी दोस्त नहीं है और उसे अनन्या से बात करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसकी करीबी दोस्त है।

 केसर ने कहा, “मैंने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरे संदेशों का जवाब नहीं दिया और उसका सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया गया।” वह पूछती है कि क्या आप निक को जानते हैं।

राकेश ने कहा कि वह किसी निक को नहीं जानते और उनके पास अनन्या का फोन नंबर नहीं है, लेकिन वह विवरण प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। केसर ने उसे धन्यवाद दिया। सूरज वहां आता है और वहां से जाने के लिए माफी मांगता है और कहता है कि यह एक महत्वपूर्ण काम है।

केसर का कहना है कि यह ठीक है। सूरज कहता है कि अब मुझे अपनी कॉफ़ी देने का समय आ गया है। उसे फोन आया और चला गया. केसर सोचता है कि यह अच्छा हुआ कि उसने अनन्या के बारे में नहीं सुना, अन्यथा उसे बुरा लगता।

सूरज उसकी आवाज सुनता है और सोचता है कि उसने पहचान नाटक के बाद जांच नाटक शुरू किया है। वह कहता है कि मैं अपना अतीत किसी को नहीं बताऊंगा, अनन्या को वापस आना होगा। केसर सूरज के अतीत के बारे में सोचता है।

अंबिका वहां आती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ और वह तनाव में क्यों है? केसर ने कहा कि अभी तक कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। अंबिका उसे प्रोत्साहित करती है और कहती है कि वह चाय लाएगी।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

केसर ने राकेश से बात की। राकेश कहता है कि वह अनन्या के घर जा रहा है। केसर का कहना है कि मैं तुम्हें केवल लंदन में जानता हूं। यह सुनकर अंबिका पूछती है कि तुम्हारा काम क्या है, बताओ?

केसर ने झूठा दावा किया कि वह श्रीमती पटेल से बात कर रही थी और उनसे अपने सर्कल में अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए कहा। अंबिका को एहसास हुआ कि वह झूठ बोल रही है। केसर को लगता है कि वह अंबिका और सूरज के रिश्ते को बेहतर नहीं बना सकती।

सूरज ने किसी को फोन किया और उस व्यक्ति से कहा कि वह केसर को बुलाए और 5 करोड़ रुपये के हीरे खरीद ले और उसे 10 लाख रुपये एडवांस दे दे। उसने कहा कि उसने इस तरह केसर का ध्यान भटकाया और उसे अनन्या को भूलकर जल्द से जल्द उससे शादी करने के लिए मजबूर किया। जब केसर को फोन आया तो वह खुश हो गया।

वह भागकर मासू और अन्य लोगों के पास गई और उन्हें बताया कि 5 करोड़ रुपये का ऑर्डर था। वह अंबिका को गले लगा लेती है। सूरज का कहना है कि केसर ने अच्छा काम किया है। केसर ने उसे धन्यवाद दिया। अंबिका उसे काम शुरू करने के लिए कहती है।

केसर ने श्रमिकों से कहा कि ऑर्डर की बड़ी मात्रा के कारण वे हीरों की गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते और उन्हें बताया कि उसने कई श्रमिकों को काम पर रखा है। बा अंबिका से कहती है कि उसने केसर में अपना प्रतिबिंब देखा। अंबिका कहती है कि वह मेरी बेटी है। बा बा ने कहा, बहू. अंबिका मुस्कुराई.

अंश आरती को बताता है कि वे फिर से उसी स्थान पर हैं और पूछता है कि क्या हम कहीं और मिल सकते हैं। आरती का कहना है कि उन्हें यहां आना अच्छा लगता है, जैसे वह किसी से मिलना चाहती हों।

उसने पूछा कि तुमने मुझे क्यों बचाया? उन्होंने कहा कि वह उस असहाय लड़की को बचाना चाहते हैं। आरती निराश चेहरा बनाती है और कहती है कि उसे उससे मिलना अच्छा लगता है। सूरज ने केसर को चिल्लाया। केसर नीचे गई और पूछा कि क्या हुआ?

बा ने कहा कि उसे बोलने दो। सूरज पूछता है कि बाबूजी के जन्मदिन की योजना कौन बनाएगा। केसर का कहना है कि मैं हमेशा की तरह योजना बनाऊंगा। उसे ऑर्डर रद्द करने वाले ग्राहक से कॉल आया।

केसर कहते हैं कि मैंने 1 करोड़ रुपये का निवेश किया है और उनसे कहा कि उनके 10 लाख रुपये इसे कवर नहीं कर सकते। वह कॉल समाप्त करती है और अंबिका को बताती है।

अंबिका ने कहा कि व्यवसाय में ऐसी चीजें होती रहती हैं और श्रमिकों को काम जारी रखने के लिए कहा, कहा कि केसर आपको बताएगी कि वह हीरे कब बेचेगी। सूरज कहते हैं कि मैं कुछ खरीदारों को जानता हूं, अगर आप चाहें तो मुझे ऑर्डर बेच सकते हैं। अंबिका कहती है नहीं, जब केसर अकेले यह बिजनेस शुरू करेगी तो वह इसे भी बेच देगी। वह उसे ताकत देती है.

अनन्या सोचती है कि वह केसर की मदद करेगी और तब तक नहीं जाएगी जब तक वह सूरज को सच्चाई नहीं बता देती। राकेश ने केसर को ध्वनि संदेश भेजा।

सूरज सोचता है कि वह उसे अकेला छोड़ देगा और वह उसके पास दौड़कर आएगी और उससे शादी करने के लिए कहेगी। केसर ने किसी से बात की और बताया कि राज गौड़ पारंपरिक खदान हीरों का कारोबार करता है और उन्हें बताया कि यह प्रयोगशाला में विकसित हीरे हैं और यह राज गौड़ डायमंड्स और अंबिका डायमंड्स का एक अलग वर्टिकल है जिसे उसने अभी शुरू किया है।

उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि हीरों की चमक हर जगह हो, यही वजह है कि उनका नारा है “हीरे हर किसी के लिए हैं।” वह एक बड़ा खरीदार ढूंढना चाहती है. सूरज अंबिका से केसर की जिद के बारे में बात करता है।

अंबिका उससे कहती है कि केसर जिद्दी नहीं है, लेकिन तुम हो। वह कहती है कि जब तक केसर नहीं चाहेगी, शादी नहीं होगी। वह चली गई। सूरज सोचता है कि वह उसे अपना निर्णय बदलने नहीं देगा और उसे अपने अतीत में झाँकने नहीं देगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment