Anupama 29th November 2023 - Prime Flix

Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अनुपमा अनुज से सिलेबस देखने के लिए कहती है और कहती है कि बच्चे कैसे पढ़ेंगे। अनुज कहता है कि भविष्य में इतनी प्रतिस्पर्धा होगी, अगर वे नहीं पढ़ेंगे तो प्रगतिशील कैसे होंगे।

वह पूछता है कि तुम क्यों पढ़ रहे हो? अनुपमा कहती है कि क्या मैं तुम पढ़ती नहीं हो तो मैं उसे कैसे पढ़ाऊंगा। अनुज उससे कहता है कि आकर सो जाओ, नहीं तो तबीयत खराब हो जाएगी। अनुपमा कहती है कि पाखी अभी तक नहीं आई है।

वह कहता है कि पाखी कोई छोटी लड़की नहीं है, वह उसके साथ फिल्म देखने गई थी उसके पति और फिर कुछ समय बिताएंगे और वापस आएंगे। वह उससे पूछता है कि तुम चिंता क्यों कर रही हो, वे छोटे बच्चे नहीं हैं। अनुपमा कहती है कि वह छोटी नहीं है, बल्कि मेरी बेटी है।

अनुज कहता है कि तुम अजीब हो और कहती है कि जब वह सामने होती है आप, आप उसे डांटते हैं और जब वह दूर होती है, तो आप उसके लिए चिंतित हो जाते हैं। अनुपमा कहती है कि यह मेरी आदत है। अनुज कहता है कि वह अपनी पत्नी का इंतजार करेगा। अनुपमा कहती है कि मैं ठीक हूं।

पाखी और अधिक वहाँ आते हैं। अधिक ने पाखी से ज़्यादा प्रतिक्रिया न करने के लिए कहा। अनुपमा पूछती है कि क्या हुआ? पाखी बताती है कि वे फिल्म देखने गए थे और रास्ते में कोई और फिल्म देखी। अधिक कहता है इसे रोको।

पाखी कहती है कि नायक तपिश है और नायिका है डिम्पी, और बताती है कि फिल्म का नाम अनु जी डिम्पी का टीटू है। वह कहती है कि यह साबित हो गया है कि डिम्पी कितनी सस्ती है और कहती है कि वे चाँद की रोशनी में चाँद की सैर कर रहे थे। वह अधिक से कहने के लिए कहती है, ध्यान भटकाने के लिए नहीं।

अधिक का कहना है कि डिंपी और तपिश सामान्य रूप से बात कर रहे थे और पाखी ने उन्हें गलत समझा। पाखी पूछती है कि क्या वे वहां जगराता कर रहे थे और कहती है कि उसे अब 100 प्रतिशत यकीन है कि उनका अफेयर चल रहा है और वह वीडियो नकली नहीं था।

हर कोई उसकी बात सुनकर वहां आता है। मालती देवी पूछती है कि वह क्या कह रही थी? अनुज बताता है कि उनकी सड़क पर किसी से लड़ाई हो गई थी। पाखी बताती है कि डिंपी का तपिश के साथ अफेयर चल रहा है। बा पूछती है क्या? पाखी दोहराती है।

अनुज कहता है कि यह सच नहीं है। बा कहती है कि डिंपी ने मुझे ऐसा बताया था उनके बीच कुछ भी नहीं है। पाखी बताती है कि उसने अपनी आँखों से देखा है, और कहती है कि वे एक-दूसरे के साथ रोमांस कर रहे थे।

अनुपमा कहती है कि तुम भी कॉलेज में लड़कों के साथ बाहर जाते थे और पूछती थी कि क्या तुम गलत थे। पाखी कहती है कि मैंने नहीं किया रात में उनके साथ जाओ। अनुपमा कहती है कि लोग काम के लिए भी बाहर जाते हैं।

बा कहती है कि वे किसी कार्यक्रम में गए होंगे। पाखी बा से पूछती है कि क्या वह ठीक है कि डिंपी को ताना न दे और उसका पक्ष न ले। अधिक ने पाखी को चुप रहने के लिए कहा और बताया कि वह मामले को खींच रही है और इसे बड़ा बना रही है।

पाखी पूछती है कि अगर मैं टीटू के साथ डांस कर रही होती तो आप क्या बताते। अधिक का कहना है कि डिंपी सिंगल है, लेकिन आप प्रतिबद्ध हैं। पाखी कहती है कि वह मेरे भाई के बच्चे के साथ गर्भवती है और कहती है कि विधवापन और गर्भावस्था उसे अफेयर करने से नहीं रोक सका। बा सदमे में बैठ जाती है।

पाखी अधिक से कहने के लिए कहती है। अधिक चुप है। बा कहती है कि मैं उसे काम करने से रोक रही थी। वह कहती है कि मैं यहां आया था, और वह वहां चली गई। पाखी कहती है कि एक है अंग्रेजी में कह रही है, जब बिल्ली दूर होगी, चूहे खेलेंगे।

अनुपमा कहती है कि ऐसा नहीं है और कहती है कि डिम्पी काव्या की देखभाल करने गई थी, क्योंकि वह अकेली थी। पाखी कहती है कि जब वह काव्या की देखभाल करती है, जैसे वह है दिन में अकादमी और रात में तपिश के साथ घूमती है। अनुपमा का तर्क है।

मालती देवी कहती है कि जब बड़े घर पर नहीं होते हैं, तो यह सब होता है, और कहती है कि उन्हें उन्हें अकेला छोड़ने से पहले यह बताना चाहिए था। अनुपमा बताती है कि बुजुर्ग हैं घर के रक्षक नहीं और उनकी अपनी जिंदगी है।

वह कहती है कि मुझे डिंपी पर पूरा भरोसा है। पाखी कहती है कि अब भी आप डिंपी पर भरोसा करते हैं, मुझ पर नहीं, और कहती है कि किंजू और डिंपी आपकी अच्छी किताबों में रहने की कोशिश करते हैं, क्योंकि सब कुछ वैसा ही होता है जैसा आप चाहते हैं।

अनुज पाखी से सावधान रहने के लिए कहता है और कहता है कि यह बहुत हो गया। वह कहता है कि जो कोई भी मेरी अनु से इस तरह बात करेगा, वह यहां मेरे घर में नहीं रह सकता।

Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अनुपमा बताती है कि वह कल डिंपी से बात करेगी और सभी को जाकर सोने के लिए कहती है। वह बा से कहती है कि उसकी तबीयत खराब न करें। मालती देवी कहती है कि हो सकता है कि वह लड़का डिंपी को फंसा रहा हो, क्योंकि वह युवा, सुंदर और अकेली है।

वह कहती है कि परीक्षण करो लड़का देखो और देखो कि क्या वह उसके लिए उपयुक्त है, और यदि वह अच्छा है तो उनकी शादी करा दो। बा ‘नहीं’ चिल्लाती है और अनुपमा से कहती है कि वह इस बारे में नहीं सोचेगी।

वह कहती है कि आप भरोसेमंद नहीं हैं और उससे कहती है कि वह उसके खिलाफ न जाए। कहती है कि डिंपी के पास समर का बच्चा है और बच्चा हमारे लॉन में खेलेगा, अगर डिंपी जाती है तो बच्चा भी जाएगा।

अनुपमा काफी चिल्लाती है और कहती है कि डिंपी हमारी बहू है और कोई जानवर नहीं है जो क्लिप से बंधा हो। वह कहती है कि यह उसका फैसला है । वह बताती है कि मुझे डिंपी पर पूरा भरोसा है और कहती है कि अभी कुछ भी नहीं है, और अगर भविष्य में ऐसी कोई बात सामने आती है, तो हम देखेंगे।

वह उन्हें जाने के लिए कहती है। अनुज बाबू जी और बा को जाकर आराम करने के लिए कहता है। अनुपमा बा से कहती है, आराम करो। अनुपमा कहती है कि एक रात ऐसी होगी कि हम चैन से सोएंगे। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह इस पर विश्वास करती है। अनुपमा कहती है कि मुझे उस पर पूरा भरोसा है, अगर कुछ होता तो वह खुश होती।

तपीश डिंपी को घर छोड़ देता है। डिंपी उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि यह मेरे लिए खास है। वह कहता है कि मैं आमतौर पर ऐसा करता हूं, लेकिन यह मेरे लिए खास है। वह कहता है कि ये सभी चीजें हमें खुश करती हैं।

डिंपी कहती है कि आप बहुत परिपक्व हैं। उन्होंने हाथ मिलाया डिंपी कहती है मैं चली जाऊंगी। वे मुड़ते हैं और देखते हैं कि वनराज दरवाजे पर खड़ा है और काव्या भी अंदर खड़ी है।

अधिक, पाखी से कहता है कि अगर उसने अपने रिश्ते पर ध्यान दिया होता तो उनका जीवन सेट हो जाता। पाखी कहती है कि अगर आप डिंपी को समझने के बजाय हमारे रिश्ते को समझती, तो हमारा जीवन बेहतर होता। वह कहती है कि डिंपी ने घर का बंटवारा कर लिया, मम्मी का डांस छीन लिया।

 अकादमी और हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है। वह कहती है कि भगवान भी उसके बारे में सोचते हैं और यही कारण है कि वह गर्भवती है और मैं नहीं हूं। आदिक कहता है कि आप ईर्ष्यालु हैं।

वह कहता है कि अगर उसका कोई चक्कर चल रहा है तो क्या गलत है, और कहता है कि आप क्या चाहते हैं डिंपी अकेले जीवन जिएगी, और कहती है कि वह आपके जैसी ही उम्र की है, और पूछती है कि यदि आप बाहर घूम सकते हैं तो डिम्पी क्यों नहीं।

वह कहता है कि आप पहले टीटू की प्रशंसा करते थे। वह कहती है कि मुझे नहीं पता था कि वह ऐसी है ऐसा। वह कहती है कि एक दिन डिंपी टीटू के साथ भाग जाएगी। अधिक को घृणा महसूस होती है और वह चला जाता है।

डिंपी घर के अंदर जाती है। वनराज बाहर आता है और दरवाजा बंद कर देता है। डिंपी काव्या से कहती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन वह डरी हुई है। काव्या कहती है कि मैं भी बूढ़े वनराज को देखकर डरती हूं।

वनराज तपिश को धमकी देता है और बताता है कि डिंपी गर्भवती है अपने बेटे के साथ, और उसे उससे दूर रहने के लिए कहता है, अन्यथा वह उसकी हालत इतनी खराब कर देगा कि वह नृत्य करने के लिए तरस जाएगा। वह अंदर चला जाता है।

डिम्पी वनराज से कहती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। वनराज उसे सिर्फ ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है काम। काव्या कहती है कि टीटू एक अच्छा लड़का है। वनराज कहता है लेकिन वह एक लड़का है, और हम नहीं जानते कि उसके दिमाग में क्या है।

वह कहता है कि मैं उसे अपने घर के आसपास नहीं देखूंगा और मैं उसे अपने घर में नहीं देखना चाहता दरवाज़ा। वह डिंपी से कहता है कि अगर यह स्पष्ट है तो वही बात नहीं होगी? डिंपी नहीं कहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 29th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment